Garima Goyal Video: 24 घंटे के लिए दयाबेन बन धूम मचा रही हैं ये यूट्यूबर, खुद जेठालाल खा गए धोखा

Garima Goel Video on Disha Vakani: यूट्यूबर गरिमा गोयल अपने वीडियो से फैंस को खूब गुदगुदाती हैं। अब गरिमा गोयल ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दयाबेन पर वीडियो शेयर किया है।

Garima  Goyal
Garima Goyal 
मुख्य बातें
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा में फैंस दयाबेन को मिस कर रहे हैं।
  • यूट्यूब पर गरिमा गोयल ने दिशा वकानी पर वीडियो बनाया है।
  • वीडियो में गरिमा 24 घंटे दिशा वकानी जैसी जिंदगी बिता रही हैं।

मुंबई. टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन यानी दिशा वकानी को फैंस काफी मिस कर रहे हैं। दिशा कब  वापसी करेंगी इसका जवाब खुद शो के मेकर्स नहीं दे पा रहे हैं। सोशल मीडिया पर यूट्यूबर गरिमा गोयल का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह दिशा वकानी को टक्कर दे रही हैं। 

यूट्यूबर गरिमा गोयल वीडियो में हू ब हू दयाबेन जैसे कपड़ों पहने हुए हैं। इसके अलावा उनका मेकअप और हेयरस्टाइल भी दिशा वकानी जैसा है। वीडियो में  गरिमा दयाबेन की तरह बोलती और गरबा खेलती हुई नजर आ रही हैं। गरिमा ने वीडियो में जेठालाल की जगह अपने कुत्ते का नाम पेठालालजी बता रही हैं।  यूट्यूब पर इस वीडियो को कुछ ही दिनों में 19 लाख 72  हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

कौन हैं गरिमा गोयल 
गरिमा गोयल एक यूट्यूबर हैं, जो गरिमा गुड लाइफ के नाम से अपना यूट्यूब चैनल चलाती हैं। इस चैनल के कुल 1.84 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं। वह अपने यूट्यूब चैनल पर ऐसे ही कई  फनी वीडियोज पोस्ट करती हैं। इसके अलावा गरिमा यूट्यूब पर हेल्थ, लाइफस्टाइल और अपने डेली रूटीन से जुड़ी कई वीडियोज शेयर करती हैं।  

तीन साल से शो से हैं दूर
साल 2017 में दिशा वकानी बेटी के जन्म के बाद छुट्टी पर गई थीं और उसके बाद वापस ही नहीं लौटीं। शुरुआत में बच्‍चे के छोटे होने का हवाला दिया गया और बाद में वापसी ना करने का क्‍या कारण रहा, इसकी ठोस जानकारी भी नहीं मिल सकी। 

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि दिव्यांका त्रिपाठी दाहिया दयाबेन के किरदार में नजर आ सकती हैं। दिव्यांका ने खुद इन खबरों को खारिज कर कहा कि वह शो से जुड़ने के लिए उत्सुक नहीं हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर