Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update: कार्तिक-सीरत का होगा महामिलन, धूमधाम से निकलेगी कार्तिक की बारात 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Twists: टीवी के जाने-माने सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में कई उतार-चढ़ाव के बाद अब खुशियां आने वाली हैं। आने वाले एपिसोड में कार्तिक-सीरत का महामिलन होने वाला है। 

Kartik Sirat wedding | Kartik and Sirat wedding | Kartik and Sirat relationship | Yeh Rishta Kya Kehlata Hai upcoming twist | Kartik and Sirat getting married | Kartik and Sirat
एक होंगे कार्तिक-सीरत, शादी के लिए गोयनका परिवार से मिली मंजूरी   |  तस्वीर साभार: Times of India

मुख्य बातें

  • गोयनका परिवार के सामने आता है कार्तिक-सीरत की झूठी शादी का सच।  
  • सच सुनने के बाद टूट जाता है मनीष और दादी का दिल।
  • होने वाली है कार्तिक और सीरत की ग्रैंड वेडिंग। ‌

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) सीरियल कई सालों से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाए बैठा है। इस सीरियल में आने वाले ट्रैक दर्शकों को खूब पसंद आते हैं। यही कारण है कि इतने सालों से यह सीरियल लोकप्रिय बना हुआ है।

पिछले कुछ एपिसोड्स में आपने देखा कि कैसे कार्तिक (Kartik) और सीरत (Sirat) के जीवन में कई मुश्किलें आईं। मगर, कार्तिक ने सीरत का साथ कभी नहीं छोड़ा। कई मुसीबतों का सामना करने के बाद। अब, कार्तिक और सीरत हमेशा के लिए एक होने वाले हैं। इस सीरियल के आने वाले एपिसोड्स में कार्तिक और सीरत का महामिलन होने वाला है। इन दोनों की शादी से गोयनका परिवार में खुशियां आएंगी। मगर, मुसीबतें और दुख इनका पीछा नहीं छोड़ेंगी। नए ट्रैक के साथ इस सीरियल की कहानी में विपदाएं भी शामिल होंगी। 

जानें, अब तक क्या हुआ?
पिछले कुछ एपिसोड्स में आपने देखा कि, सीरत कार्तिक का प्यार एक्सेप्ट कर लेती है जिसके बाद दोनों अपनी फीलिंग्स जाहिर करते हैं और एक हो जाते हैं। मगर, गोयनका परिवार को यह पता चल जाता है कि सीरत और कार्तिक झूठे बंधन में बंधे हैं। गोयनका परिवार के सामने सच आने के बाद घर का हर एक सदस्य उदास हो जाता है। लेकिन सबसे ज्यादा मनीष और दादी का दिल टूटता है। दादी ने तो सीरत और कार्तिक की शादी के लिए तैयारियां भी कर ली थीं। मगर, जब से उन्हें यह बात पता चली थी, तब से वह बहुत उदास थीं। इसी बीच मनीष भी सीरत को एक्सेप्ट करने लगा था, लेकिन, अब उसके सामने भी कार्तिक-सीरत का सच आ गया है।

कार्तिक-सीरत की होगी ग्रेंड वेडिंग 

गोयनका परिवार को उदास देखने के बाद कार्तिक और सीरत भी परेशान हो जाते हैं। आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि, कार्तिक और सीरत पूरे परिवार के सामने एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करेंगे।

कार्तिक और सीरत अपने दिल का हाल बयां करते हुए यह बात कबूल करेंगे कि वह अब एक दूसरे के साथ हमेशा के लिए रहना चाहते हैं। कार्तिक और सीरत की यह बात सुनकर गोयनका परिवार खुश हो जाता है और दोनों के रिश्ते को मंजूरी दे देता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर