15 की उम्र में 700 स्टूडेंट्स वाले डांस स्कूल की मालकिन थीं दिव्या अग्रवाल,बन चुकी हैं कैटरीना कैफ की बॉडी डबल

एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने बताया कि वो 15 साल की उम्र में 700 बच्चों के स्कूल की मालकिन थीं। इतना ही नहीं वो कैटरीना कैफ की बॉडी डबल भी बन चुकी हैं।

Divya Agarwal and Katrina Kaif
Divya Agarwal and Katrina Kaif  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • 15 साल की उम्र में एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल का था अपना डांस स्टूडियो।
  • दिव्या अग्रवाल चुकी हैं कैटरीना कैफ के बॉडी डबल।
  • फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर का हिस्सा भी रही हैं दिव्या।

एक्ट्रेस और स्प्लिट्सविला फेम दिव्या अग्रवाल हाल ही में अपने टॉपलेस फोटोशूट को लेकर चर्चा में रहीं। इन तस्वीरों पर उन्हें मिलेजुले रिस्पॉन्स मिले। दिव्या ने डांसर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी और आज वो जाना पहचाना चेहरा बन चुकी हैं।

दिव्या ने हाल ही में ईटाइम्स से बात की और अपने करियर के बारे में कई दिलचस्प बातें बताईं। दिव्या ने बताया, 'मेरी तस्वीरें देखकर एक कॉर्डिनेटर ने मुझे बुलाया था। 15 की उम्र में नवी मुंबई में मेरा अपना डांस स्टूडियो था जिसमें 700 स्टूडेंट्स थे। डांस टीचर और कोरियोग्राफर के तौर पर हम काफी मशहूर थे। उन्होंने हमें कहा कि हम फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर का हिस्सा बन सकते हैं, यह सुनकर मैं हैरान रह गई। वहां पहुंचकर पता चला कि बैकग्राउंड डांसर्स के तौर पर हमारी जरूरत थी। मैंने सोचा ठीक है ये भी ट्राई करते हैं।' दिव्या ने बताया कि यहां आलिया भट्ट, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, ऋषि कपूर और राम कपूर को देखकर काफी खुश थीं। 

बनी थीं कैटरीना कैफ की बॉडी डबल

इसके बाद दिव्या ने कुछ और फिल्मों में काम किया। इतना ही नहीं वो एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की बॉडी डबल भी बनीं। दिव्या ने कहा, 'कैमरा के पीछे काम करना मेरे लिए हमेशा मजेदार रहा। मुझे सिनेमा से प्यार है और मैं वहीं रहूंगी। मैंने पर्फ्यूम और साबुन की ऐड में कैटरीना की बॉडी डबल के तौर पर काम किया। उनकी हाईट और बॉडी काफी हद तक मेरे जैसी थी। तो उनके लिए लाइटनिंग और बाकी चीजें एडजस्ट करना आसान था। मैंने एक साल तक यह किया था।'

कैटरीना से नहीं हुई बात

दिव्या से पूछा गया कि क्या कैटरीना कैफ से उनकी बात हुई? इस पर एक्ट्रेस ने कहा, 'नहीं। सेट पर वो काफी अलग होती हैं। उनका काम होने के बाद वो सीधा अपनी वैनिटी में चली जाती हैं। वो किसी से बात नहीं करतीं। मैं कई एक्टर्स को जानती हूं जो ज्यादा बात नहीं करते। मैं सेट पर होती हूं तो हर तरफ घूमती हूं लेकिन कैमरा ऑन होने के बाद अपने जोन में आ जाती हूं। वो अच्छा एक्सपीरियंस था। सेम हाईट, सेम बॉडी, बड़ा मजा आता था।'

कोरोना से पिता का निधन

बता दें कि पिछले साल कोरोना की चपेट में आने के बाद दिव्या के पिता संजय अग्रवाल का निधन हो गया था जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। दिव्या के पिता कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, लेकिन वो जिंदगी की जंग हार गए।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर