YRKKH New Entry: ये रिश्ता क्या कहलाता है में हो रही टीवी एक्ट्रेस अंकिता शर्मा की नई एंट्री, सीरियल में निभाएंगी सेकंड लीड

Ankita Sharma New Entry In Star Plus YRKKH: ये रिश्ता क्या कहलाता है शो एक बड़ा लीप लेने के लिए तैयार है। अब सीरियल में एक और नई एंट्री की चर्चा जोरों पर है।

Tv Actress Ankita Sharma New Entry YRKKH| Ankitta Sharma in Yeh Rishta Kya Kehlata Hai as Arohi-
ये रिश्ता क्या कहलाता है। 
मुख्य बातें
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में है।
  • सीरियल की कहानी सेकंड जेनरेशन की जाने वाली है।
  • सी कड़ी में लगातार कई दिलचस्प मोड़ देखने को मिलने वाले हैं। 

स्टार प्लस का लोकप्रिय और सबसे लंबे समय से टेलिकास्ट हो रहा सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में है। जल्द ही ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी सेकंड जेनरेशन की जाने वाली है। सीरियल एक बड़े लीप के लिए तैयार है और इसी कड़ी में लगातार कई दिलचस्प मोड़ देखने को मिलने वाले हैं। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है शो एक बड़ा लीप लेने के लिए तैयार है, जिसमें कार्तिक, नायरा और सीरत के बच्चे अपनी विरासत को आगे बढ़ाएंगे। खबरें हैं कि ये रिश्ता क्या कहलाता है में नई एंट्री होने वाली हैं। टीवी एक्ट्रेस प्रणाली राठौड़ को लेकर खबरें हैं कि वो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नई एंट्री लेंगी। प्रणाली को सीरियल में अक्षु की प्रमुख भूमिका निभाने के लिए चुना गया है, जबकि एक बड़ा अपडेट यह सामने आ रहा है कि अंकिता शर्मा की भी सीरियल में एंट्री हो रही है। 

जी हां, चर्चाओं के अनुसार अंकिता शर्मा को ये रिश्ता क्या कहलाता है में आरोही की भूमिका निभाने के लिए अप्रोच किया गया है। एक्ट्रेस जल्द ही शो की नई स्टारकास्ट में शामिल होंगी, जो कि सेकंड जेनरेशन में लीड रहेगी। अंकिता शर्मा को पहले कलर्स के लोकप्रिय शो एक श्रृंगार स्वाभिमान में देखा गया था जिसमें उन्होंने नैना करण सिंह का रोल निभाया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@iamankittasharma)

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अंकिता शर्मा, आरोही का किरदार निभाएंगी। शो के स्टार कार्तिक-सीरत का आखिरी प्रोमो पहले ही टेलीकास्ट हो चुका है। जिसमें कार्तिक और नायरा एक साथ नजर आ रहे हैं, दोनों अक्षु, आरोही की अच्छी जिंदगी का जिक्र करते हैं। इसी के बाद कहानी में एक झलक दूसरे जेनरेशन की दिखाई जाती है जो अब कार्तिक-सीरत की विरासत को आगे बढ़ाएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर