Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मोहसिन और शिवांगी इस तारीख को कह सकते हैं शो को अलविदा, फैंस को लगेगा झटका

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: पॉपुलर टीवी शो ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है के लीड कलाकार मोहसिन खान और शिवांगी जोशी शो को गुड बाय कह सकते हैं। वे अक्‍टूबर में शो छोड़ सकते हैं।

Mohsin Khan and Shivangi Joshi, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
Mohsin Khan and Shivangi Joshi 

मुख्य बातें

  • ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है सीरियल में आने वाला है लीप
  • नए कलाकार शो की कहानी को बढ़ाएंगे आगे
  • शिवांगी और मोहसिन के शो छोड़ने की बात से फैंस निराश

Mohsin Khan and Shivangi Joshi will exit from the show: टीवी के पॉपुलर टीवी सीरियल ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है कि कहानी जल्‍द ही नया मोड़ लेने वाली है। अब दर्शक कार्तिक-सीरत की जगह उनके बच्‍चों की कहानी देखेंगे। बताया जा रहा है कि शो में लीप आने वाला है। जिसमें नई पीढ़ी शो की कहानी को आगे बढ़ाएंगे। ऐसे में पुराने किरदार यानि मोहसिन खान और शिवांगी जोशी हमेशा के लिए शो को अलविदा कह देंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों एक्‍टर्स अक्‍टूबर में शो को गुड बाय कहेंगे। 

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक सूत्रों का कहना है कि मोहसिन और शिवांगी  8 अक्टूबर को आखिरी एपिसोड की शूटिंग करेंगे। ये बात सोशल मीडिया पर वायरल होते ही फैंस काफी निराश हो गए हैं। वे शो में मोहसिन और शिवांगी के अलावा किसी और को नहीं देखना चाहते हैं। लोगों का मानना है कि ऐसा करने से शो की टीआरपी भी गिर सकती है। अपने चहेते सितारों को सीरियल में न देख पाने से नाराज प्रशंसक मेकर्स को भी खूब खरी खोटी सुना रहे हैं। उनके मुताबिक इससे सीरियल का चार्म खत्‍म हो जाएगा।  

बताया जा रहा है कि मेकर्स पहले से ही नए लीड की तलाश कर रहे हैं। इस रोल के लिए दिगांगना सूर्यवंशी को अप्रोच किया गया है। हालांकि, दिगांगना ने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया क्योंकि वह अभी फिल्में करना चाहती हैं। वैसे प्रशंसक शो में लीप की खबर से  खुश नहीं हैं। इसी बीच कुछ दिनों पहले निर्माता राजन शाही सेट पर गए थे। उन्‍होंने  मोहसिन खान और शिवांगी जोशी समेत पूरी टीम से मुलाकात की। उन्‍होंने इसकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी। इस मुलाकात से फैंस उम्‍मीद कर रहे हैं कि वे लीप की बात को आगे के लिए टाल दें। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर