'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के तीन एक्टर्स समेत 7 सदस्य आए कोरोना वायरस की चपेट में, शो की शूटिंग रुकी

कोरोना वायरस अब टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर पहुंच गया है। शो के तीन एक्टर्स और चार क्रू मेबंर्स इसकी चपेट में आ गए हैं।

Sachin Tyagi, Swati Chitnis and Samir Onkar test corona positive
Sachin Tyagi, Swati Chitnis and Samir Onkar test corona positive 

मुख्य बातें

  • ये रिश्ता क्या कहलाता है के तीन एक्टर्स को हुआ कोरोना वायरस
  • एक्टर्स के अलावा चार क्रू मेंबर्स भी आए इस वायरस की चपेट में
  • किसी भी एक्टर में कोरोना के लक्षण नहीं थे लेकिन उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है तीन एक्टर्स और चार टेक्निशियन कोरोना पॉजिटिव मिले हैं जिसके बाद शो की शूटिंग रोक दी गई है। इसके तीन एक्टर्स सचिन त्यागी, समीर ओंकार और स्वाति चिटनिस इस वायरस की चपेट में आए हैं।

शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने आधिकारिक बयान जारी कर कहा कि सुरक्षा कारणों से तीनों एक्टर्स अभी होम क्वारंटाइन हैं। उनमें किसी तरह के कोई लक्षण नहीं दिख रहे थे इसलिए बीएमसी ने भी उन्हें यही सलाह दी थी। राजन शाही ने बताया कि एक्टर्स के कोरोना पॉजिटिव मिलने के तुरंत बाद ही टीम को आइसोलेट कर दिया गया था। शो के चार क्रू मेबंर्स भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

सैनिटाइज किया गया सेट

राजन ने बताया, 'बीएमसी को जानकारी दे दी गई है और पूरे सेट को सैनिटाइज कर दिया गया है। इस समय सभी होम क्वारंटाइन हैं और उनका इलाज चल रहा है। हम लगातार उनके संपर्क में हैं क्योंकि उनकी सेहत ही हमारी प्राथमिकता है। हम सुरक्षा के लिए अपनी प्रतिबद्धता के साथ खड़े हैं और हम यह सुनिश्चित करना जारी रखेंगे कि सभी सुरक्षा और एहतियाती उपायों का पालन किया जाए।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samir Onkar (@samir_onkar) on

एक्टर्स में नहीं थे लक्षण

कोरोना पॉजिटिव मिले एक्टर्स में किसी तरह के कोई लक्षण नहीं थे लेकिन टेस्ट करवाने पर उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव मिली। सचिन त्यागी ने कहा, 'मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। हम ठीक से शूटिंग कर रहे थे लेकिन फिर भी ये हो गया। मुझे लगता है कि हम सभी को इसे सकारात्मक तरीके से लेना चाहिए। मुझमें लक्षण नहीं थे लेकिन शुक्र है कि मैंने समय पर टेस्ट करवा लिया। 

वहीं एक्ट्रेस स्वाति चिटनिस ने कहा, 'मैं बताना चाहती हूं कि मुझे कोरोना हो गया है। मुझमें इसके लक्षण नहीं हैं और मैं जल्दी ठीक हो रही हूं। मैं समय- समय पर अपनी सेहत को मॉनिटर कर रही हूं। उम्मीद करती हूं कि जल्द लौटूंगी।'

एक्टर समीर ओंकार ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने पर कहा, 'जिंदगी में पहली बार मुझे लग रहा है कि पॉजिटिव होना अच्छा नहीं हैं। मुझमें इसके लक्षण नहीं थे। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और अपनी डाइट का ख्याल रख रहा हूं साथ ही ब्रीदिंग एक्सरसाइज कर रहा हूं। भगवान महान है, सब ठीक होगा।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर