Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में आ रहा बड़ा लीप, नायरा-कार्तिक के बेटे कायरव को मिलेगी नई पहचान

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों चर्चा में है। टीवी शो के आगामी एपिसोड में कार्तिक और कायरव की लाइफ में एक बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai TV Show Spoiler Kairav Become Goenka Family supportive Son
ये रिश्ता क्या कहलाता है। 
मुख्य बातें
  • टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों चर्चा में है।
  • नायरा की अचानक हुई मौत ने सभी को झकझोर कर रख दिया है।
  • अब, गोयनका परिवार में बहुत कुछ नया होने जा रहा है।

टीवी पर सबसे लंबे समय से चला आ रहा सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों चर्चा में है। टीवी शो के आगामी एपिसोड में कार्तिक और कायरव की लाइफ में एक बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। जैसा कि नायरा की अचानक हुई मौत ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। अब, गोयनका परिवार में बहुत कुछ होने जा रहा है। पत्नी के जाने के गम में कार्तिक अपना जीवन समाप्त करने का फैसला करता है लेकिन नायरा की आत्मा उसे रोक देती है।

नायरा, कार्तिक को वास्तविकता स्वीकार करने और जीवन को देखने का अपना तरीका बदलने के लिए समझाती है। भले ही नायरा, कार्तिक के जीवन में नहीं है। लेकिन वोचाहती है कि कार्तिक अपने बच्चों कायरव और अक्षरा के लिए जिंदगी आगे बढ़ाए। नायरा आखिरकार कार्तिक को परिस्थितियों को समझती है और उसे जीवन में आगे बढ़ने के लिए राजी करती है। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आ रहा लीप
टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब एक बड़ा लीप आने वाला है। कार्तिक, नायरा की सभी मीठी और प्यारी यादों को अपने दिल में हमेशा जीवित रखते हुए जीवन में आगे बढ़ने का निर्णय करता है। दूसरी ओर, कायरव को एक नई पहचान मिलती है क्योंकि नायरा के निधन से वह गोयनका परिवार का एक जिम्मेदार बेटा बन सामने आने वाला है। कायरव, नायरा के नक्शेकदम पर चलता है और पापा कार्तिक, बहन अक्षरा और गोयनका परिवार के लिए एक प्रमुख सपोर्टिंग सदस्य बनकर उभरेगा। 

कायरव के इर्द-गिर्द होगी कहानी
रिपोर्ट्स की मानें को शो में अब तीसरी जेनरेशन की कहानी की शुरुआत होने वाली है। शो का प्लॉट अब कार्तिक- नायरा की लव स्टोरी से हटकर कायरव पर शिफ्ट होगा। अब शो में कार्तिक- नायरा की जगह कायरव और उनकी लेडी लव लीड रोल में होंगे। 11 साल पहले साल 2009 में इस शो की शुरुआत हुई थी नैतिक और अक्षरा की कहानी से जिसमें लीड रोल एक्टर करण मेहरा और हिना खान ने निभाया था। इसके बाद शो की कहानी कार्तिक-नायरा पर आई जिसके लीड एक्टर्स मोहसिन खान और शिवांगी जोशी रहे। अब जल्द ही शो तीसरी जेनरेशन यानि कायरव की कहानी के इर्द-गिर्द शो फोकस करेगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर