Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: इसलिए सीरियल छोड़ रहे कार्तिक Mohsin Khan? जनरेशन लीप लेगा TV शो ये रिश्ता

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update: मोहसिन खान के ये रिश्ता क्या कहलाता है छोड़ने की खबरों ने कई प्रशंसकों को काफी निराश कर दिया है। इस बीच अभिनेता के सीरियल छोड़ने के पीछे एक और वजह सामने आई है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Mohsin Khan leaving Show reason, ये रिश्ता क्या कहलाता है कार्तिक मोहसिन खान
ये रिश्ता क्या कहलाता है के कार्तिक-सीरत शिवांगी जोशी और मोहसिन खान 

मुख्य बातें

  • साल 2016 से ये रिश्ता क्या कहलाता है में मोहसिन-शिवांगी की जोड़ी देख रहे दर्शक
  • मौजूदा कार्तिक-सीरत के टीवी शो को अलविदा कहने की चर्चा
  • ये रिश्ता.. टीवी शो की कहानी में बदलाव और सीरियल छोड़ने की अफवाहों पर क्या बोले मोहसिन खान?

मुंबई: हाल ही में ऐसी खबरें आई हैं कि ये रिश्ता क्या कहलाता के दो प्रमुख किरदार कार्तिक-सीरत/नायरा को निभाने वाले मोहसिन खान और शिवांगी जोशी अब टीवी शो अलविदा कहने वाले हैं। दोनों कलाकारों की जगह कथित तौर पर नए एक्टर ले सकते हैं और ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में दिलचस्प मोड़ आ सकता है।

ये रिश्ता टीवी शो में अभिनेता मोहसिन खान और शिवांगी जोशी कार्तिक और नायरा/सीरत के रूप में दर्शकों को खूब पसंद आए। लोगों ने उन्हें #Kaira और अब #KaiRat के रूप में प्यार किया है। हाल ही में, ऐसी अफवाहें थीं कि शो जल्द ही एक पीढ़ी का लीप लेगा और मोहसिन खान शो से बाहर हो जाएंगे। ऐसी अफवाहें थीं कि शिवांगी जोशी भी शो छोड़ देंगी और एक नई जोड़ी आगे की कहानी संभालेगी।

kartik and sirat yeh rishta kya kehlata hai

बुजुर्ग का रोल नहीं करना चाहते मोहसिन: टाइम्स ऑफ इंडिया के एक करीबी सूत्र के अनुसार शो में जेनरेशन गैप होगा और मोहसिन एक बुजुर्ग की भूमिका नहीं निभाना चाहते हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है की टीम और मोहसिन खान की ओर से उनके फैसले को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। हालांकि, ऐसी भी अफवाहें हैं कि मोहसिन खान सलमान खान के बिग बॉस 15 का हिस्सा बनेंगे।

बिग बॉस के लिए ये रिश्ता.. सीरियल को अलविदा?

कहा जा रहा है कि मोहसिन खान बिग बॉस 15 के लिए ये रिश्ता क्या कहलाता है छोड़ने वाले हैं। हो सकता है कि वह इस साल शो में भाग ले रहे हों और इसलिए वह अक्टूबर में शो छोड़ दें। हाल ही में मोहसिन खान को ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट के बाहर स्पॉट किया गया। उन्होंने मीडिया से बातचीत की जहां उन्होंने शो के बारे में बात की।

yeh rishta kya kehlata hai kartik to leave the show

ये रिश्ता क्या कहलाता है छोड़ने पर खुद क्या बोले मोहसिन:

बातचीत के दौरान, मोहसिन ने साझा किया कि शो में इस त्योहारी सीजन के दौरान कई ट्विस्ट और टर्न होने वाले हैं, और वह ज्यादा कुछ नहीं बता सकते। अभिनेता ने प्रशंसकों से अनुरोध किया कि वे हमेशा की तरह शो देखते रहें और अपना प्यार बरसाते रहें। एक पैप ने मोहसिन से उनके शो छोड़ने की अफवाहों के बारे में भी पूछा। मोहसिन खान ने कहा कि वह इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं बोल सकते। खैर, इसने हमें फिर से सोचने पर मजबूर कर दिया है कि क्या होगा।

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार शिवांगी और मोहसिन अक्टूबर के पहले सप्ताह तक शो से बाहर हो जाएंगे। निर्माताओं ने पहले ही अपने पात्रों के साथ बहुत सारे प्रयोग किए हैं और अब, एक नई कहानी की शुरुआत होती दिख रही है। साल 2016 में मोहसिन-शिवांगी की शानदार जोड़ी को दर्शकों ने परदे पर देखा था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर