सई का डेंजर एक्सीडेंट तो पाखी को हुआ सम्राट के सच्चे प्यार का अहसास, Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin बड़ा ट्विस्ट

GHKKPM Twist Sayi deadly accident To Pakhi realizes Samrat true love: गुम है किसी के प्यार में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। अब पाखी को मिलेगा उसका सच्चा साथी है?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin New Twist| GHKKPM Sayi deadly accident| Pakhi realizes Samrat true love| GHKKPM Big Twist| गुम है किसी के प्यार में फिर होगा सई का एक्सीडेंट
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में दिलचस्प मोड़ दिखाया जाएगा।
  • सई की जिंदगी एकबार फिर से डेंजर में जाने वाली है।
  • इधर पाखी को अपने सच्चे प्यार का अहसास होने वाला है।

गुम है किसी के प्यार में के आगामी ट्रैक में दिलचस्प मोड़ दिखाया जाएगा। पहले यह देखा गया था कि सई नागपुर का कॉलेज छोड़ने और वापस गढ़चिरौली में ट्रांसफर लेने का दृढ़ निर्णय लेती है। सई ने तय किया और वह अपना बैग पैक करके रवाना होती है। क्योंकि सई, विराट के व्यवहार से तंग आ चुकी है और इसीलिए घर छोड़ देती है। सई जाते ही वह एक बार फिर खतरनाक एक्सीडेंट का शिकार हो जाएगी।

सई का एक्सीडेंट काफी डेंजर होगा और उसकी खराब स्थिति के लिए विराट को दोषी ठहराया जाएगा। विराट को एक बार फिर पूरे परिवार द्वारा दोषी ठहराया जाएगा, क्योंकि उसने सई को कमरे में बंद कर दिया था, जिससे सई ने यह कठोर कदम उठाया। अब क्या विराट को सई के लिए अपने सच्चे प्यार का एहसास होगा और उनके बीच की सभी गलतफहमियों को दूर करने के लिए दोनों प्यार को कबूल करेंगे? यह देखना दिलचस्प होगा।

पाखी को हुआ सम्राट के सच्चे प्यार का अहसास
गुम है किसी के प्यार में एक और बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। जब पाखी को गणपति उत्सव में एक बड़ा अहसास होगा। सत्यनारायण पूजा में जहां पाखी सई को गलत समझने के लिए विराट पर चाल चलती है, यह वह क्षण होता है जब पाखी को यह अहसास होगा कि वास्तव में सम्राट ही उसका सच्चा सोलमेट है। पाखी जानबूझकर विराट का ध्यान आकर्षित करने के लिए अपने दुपट्टे को आग में डाल देती है लेकिन वास्तव में, विराट के देखने से पहले ही सम्राट उसे बचा लेता है।

बड़ी दुविधा में आ जाएगी पाखी

अब गुम है किसी के प्यार में सम्राट वास्तव में पाखी की देखभाल करता है, जबकि विराट एक शब्द भी नहीं बोलता है और अपना ध्यान सई पर रखता है। जहां विराट का इग्नोर करना पाखी को बहुत हर्ट करता है। इधर सम्राट की देखभाल उसे एक बड़ी दुविधा में डाल देती है जैसे कि सम्राट ही उसके लिए सही जीवन साथी है। क्या इस बार पाखी अपनी किस्मत और सम्राट के प्यार को स्वीकार करेगी? या फिर विराट के बाद जिद्दी बनकर अड़ी रहेगी? ये देखना होगा

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर