Shivangi Joshi के घर हुआ 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कास्‍ट का रीयूनियन, गायब दिखे मोहसिन खान

Reunion Party: गणेश चतुर्थी पर शिवांगी जोशी ने गणपति बप्‍पा की घर पर पूजा रखी थी। इसमें उन्‍होंने ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है की पूरी टीम को बुलाया था, लेकिन इसमें शो के मेन लीड मोहसिन नजर नहीं आए।

Shivangi Joshi actress, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
Shivangi Joshi  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • शिवांगी जोशी ने अपनी ऑनस्क्रीन फैमिली के साथ मनाया गणपति उत्‍सव
  • ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है कि पूरी कास्‍ट के साथ शिवांगी ने की जमकर मस्‍ती
  • शो के मेन लीड मोहसिन खान दिखे नदारद

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai cast gathering: गणेश चतुर्थी के खास मौके पर बॉलीवुड से लेकर टीवी सितारे अपने घर में बप्‍पा की पूजा कर रहे हैं। इसी कड़ी में ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम ऐक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने भी अपने नए घर पर गणपति पूजा रखी थी। इस दौरान उनके सीरियल की पूरी कास्‍ट इकट्ठा हुई थी। मगर इस रीयूनियन में शो के मेन लीड मोहसिन खान गायब नजर आए। 

shivangi joshi

मालूम हो कि शिवांगी जोशी ने हाल ही में नया घर लिया है। इसी के चलते शिवांगी ने गणेश चतुर्थी पर गणपति बप्‍पा की पूजा की। उन्‍होंने अपने सभी जानने वालों को इस खास मौके पर घर बुलाया। शिवांगी ने अपने इंस्‍टाग्राम पर अपने दोस्‍तों के साथ तस्‍वीरें भी पोस्‍ट की। 

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के रीयूनियन में शिवांगी जोशी ने शो के सभी कलाकारों के साथ जमकर मस्‍ती की। इस खास मौके पर उनके साथ अखिलेश गोयनका का किरदार अदा करने वाले कलाकार अली हसन और कैमियो रोल में नजर आए फेमस एक्‍टर करण कुंद्रा भी नजर आएं। 

shivangi joshi

शिवांगी जोशी मुंबई में अकेले रहती हैं। वह अपने परिवार के साथ गणेश चतुर्थी नहीं मना पाई, ऐसे में परिवार की कमी को उनके ऑनस्क्रीन फैमिली ने पूरा किया। शिवांगी ने हर्षा के साथ भी मस्‍ती की। दोनों की क्‍यूट सी तस्‍वीर में उनकी प्‍यार भरी बॉन्डिंग की झलक देखने को मिल रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर