Ye Rishta Kya Kehlata Hai Update: सीरत देगी बेटी को जन्म, शो में आएगा लीप, अब बच्चे आगे बढ़ाएंगे कहानी

Ye Rishta Kya Kehlata Hai Serial Update: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में बहुत बड़ा लीप आने वाला है। शो की कहानी अब नई पीढ़ी आगे बढ़ाएगी। जानिए क्या होगा शो में...

Ye Rishta Kya Kehlata Hai
Ye Rishta Kya Kehlata Hai  

मुख्य बातें

  • ये रिश्ता क्या कहलाता में जल्द ही एक बड़ा लीप आने वाला है।
  • शो की कहानी अब बच्चे आगे बढ़ाएंगे।
  • ये रिश्ता क्या कहलाता में जल्द ही सीरत बेटी को जन्म देंगी।

Ye Rishta Kya Kehlata Hai Update: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में कई बड़े बदलाव फैंस को देखने को मिल सकते हैं। अब कहानी आगे बढ़ाने का जिम्मा छोटे बच्चों पर होगा। शो में जल्द ही बड़ा लीप आ सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में सीरत प्रेग्नेंट हो जाएगी। सीरत एक बेटी को जन्म देगी। यहां से अगले पीढ़ी की कहानी शुरू होगी। अब कहानी को कायरव, अक्षु, ऐश्वर्या बढ़ाएंगे। वहीं, अब सीरत और कार्तिक का कहानी में हिस्सा घट जाएगा। दरअसल मेकर्स ने ये तय किया है कि शो को अब यूथ फ्रेंडली बनाया जाए। 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai - Disney+ Hotstar

कहानी में आएगा ड्रामा और सस्पेंस 
ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब ज्यादा ड्रामा, सस्पेंस और इमोशन्स लाए जाएंगे। दर्शक का नया वर्ग शो से जुड़े इसके लिए मेकर्स कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में बड़े लीप के बाद मोहसीन खान इस शो को छोड़ सकते हैं। दरअसल कार्तिक का किरदार जल्द ही बूढ़ा होने वाला है, वह शो में एक बुजुर्ग व्यक्ति का रोल नहीं निभाना चाहते हैं।  

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai | Kaira wedding - YouTube

फिल्मों में काम करना चाहते हैं मोहसीन खान
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मोहसीन खान अब टीवी के साथ-साथ फिल्मों और ओटीटी प्लेटफॉर्म में काम करने का मन बना रहे हैं। उन्होंनो शो छोड़ने का फैसला प्रोडक्शन हाउस के साथ बात करने के बाह ही लिया है।  

Why Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, at 12, is still a hit with fans. On Monday  Masala - Television News

ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में कार्तिक सीरत को अपने खुद के वजूद का एहसास कराएगा। वहीं, घर में चल रही इस बर्थडे पार्टी में एक बड़ा हादसा होने वाला है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर