YRKKH: कार्तिक गुमशुदा तो सीरत की होगी मौत, 3 बड़े ट्विस्ट से बदल जाएगी ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Twist 3 Kartik Life End And Sirat die| अब ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी में 3 बड़े टर्निंग ट्विस्ट आने वाले हैं जिससे की सीरियल की कहानी पूरी तरह से बदल जाएगी। 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Twist 3| Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Kartik Life End And Sirat die| YRKKH Kairav take forward Family Legacy
ये रिश्ता क्या कहलाता है। 
मुख्य बातें
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी में 3 बड़े टर्निंग ट्विस्ट आने वाले हैं।
  • पहली और दूसरी पीढ़ी के बाद अब सीरियल की कहानी तीसरी जनरेशन में पहुंचने वाली है।
  • सीरत और कार्तिक का अंत कैसे होगा? ये सीक्रेट भी अब सामने आ चुका है।

लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है अपने अगले चरण में एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अब ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी पहली और दूसरी पीढ़ी के बाद तीसरी जनरेशन में पहुंचने वाली है। इसके लिए मेकर्स ने पूरी तैयारी कर ली है और कार्तिक-सीरत की कहानी का अंत कैसे होगा ये भी तय को चुका है। अब ये रिश्ता क्या कहलाता है के आगामी ट्रैक में दिलचस्प मोड़ देखाने को मिलेंग। पहले देखा गया था कि सीरत की गोद भराई वहीं की जाती है जहां उन्हें बहुत आशीर्वाद मिलता है। कार्तिक और सीरत अपनी आने वाली बेटी के लिए बहुत खुश हैं। हालांकि अब ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी में 3 बड़े टर्निंग ट्विस्ट आने वाले हैं जिससे की सीरियल की कहानी पूरी तरह से बदल जाएगी। 

इस तरह सीरत कहेगी अलविदा
ये रिश्ता क्या कहलाता है का आगामी ट्रैक चौंकाने वाला मोड़ दिखेगा। कार्तिक जैसे ही अपनी बिजनेस ट्रिप के लिए निकलता है, सीरत और कायरव एन्जॉय करते हैं। अचानक सीरत को लेबर पेन होने लगता है। कार्तिक ने सीरत का इमरजेंसी बैग तैयार रखा था लेकिन वो सीरत के लिए यहां मौजूद नहीं है। सीरत की प्रेग्नेंसी को दादी, गायू और स्वर्णा हल्के में लेते हैं वो सोचते हैं कि सीरत की डिलीवरी का समय हो गया है। सिरत को दर्द होता है, कहानी में कार्तिक के बिना सीरत की प्रीमैच्योर डिलीवरी का समय आ गया है। कहा जा रहा है कि प्रीमैच्योर डिलीवरी के दौरान ही सीरत की मृत्यु हो जाएगी। इस तरह से सीरत के किरदार का भी कहानी में अंत हो जाएगा। 

अब कभी नहीं लौटेगा कार्तिक 
जब सीरत की गोद भराई होती है तभी कार्तिक के मन में काफी कुछ चल रहा होता है। कार्तिक बहुत तनाव में रहता है कि वह सीरत और अपने बच्चे से दूर हो जाएगा। कार्तिक को सीरत को अकेला छोड़कर एक मिस्ट्री मीटिंग के लिए तुरंत जाना होगा। सीरत को इससे ज्यादा दिक्कत नहीं है। जबकि कार्तिक अपना पास्ट याद करके डरता है कि कैसे वो कायरव और अक्षु के लिए गर्भावस्था के दौरान नायरा से दूर था। तभी कुछ बड़े हादसे हुए थे। अब बताया जा रहा है कि यही कार्तिक की कहानी का अंत है। कार्तिक इस रहस्यमय मीटिंग ट्रिप से कभी वापस नहीं लौटेगा, जहां नेटवर्क भी जीरो होगा।

कायरव आगे बढ़ाएगा परिवार की विरासत 
जैसा कि कार्तिक ने सोचा था वही होगा। इतिहास एक बार फिर दोहराया जाएगा। कायरव और अक्षु की डिलीवरी के दौरान नायरा बहुत कुछ सहा था और मौत के मुंह में पहुच गई थी। अब फिर से वही होने वाला है। हालांकि कार्तिक ने घर छोड़ने से पहले कायरव को सीरत, अक्षु और आने वाले बच्चे की बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। कार्तिक की गैरमौजूदगी में सीरत के लेबर पेन में कायरव चीजें संभालने की कोशिश करता है। कार्तिक के नहीं मिलने से कायरव परेशान है। अब वक्त आ गया है कि कायरव बड़ा होगा और अपने माता-पिता की लेगसी को आगे बढ़ाएगा। यह भी देखना दिलचस्प होगा कि कायरव गोयनका परिवार में कार्तिक की विरासत को कैसे आगे बढ़ाता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर