छोटी बहू की एक्ट्रेस Pragati Mehra की हो रही Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में नई एंट्री, शो में होंगे बड़े बदलाव

Pragati Mehra New entery in Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: जानें कौन हैं प्रगति मेहरा? 12 साल से टेलीविजन जगत में काम कर रहीं प्रगति तमिल, तेगुलू और मलयालम फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं...

Who is Pragati Mehra| Pragati Mehra Show Choti Bahu And uttaran| Pragati Mehra entery in Yeh Rishta Kya Kehlata Hai| YRKKH Pragati| ये रिश्ता क्या कहलाता है में नई एंट्री, छोटी बहू की एक्ट्रेस प्रगति मेहरा|
प्रगति मेहरा की नई एंट्री। 

मुख्य बातें

  • ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब बड़ा और नया अपडेट आने वाला है।
  • प्रगति मेहरा जल्द ही ये रिश्ता क्या कहलाता है में नई एंट्री लेने वाली हैं।
  • जानें कौन हैं टीवी अभिनेत्री प्रगति मेहरा?

ये रिश्ता क्या कहलाता है राजन शाही के हिट टीवी शोज में से एक है। लोकप्रिय शो में कार्तिक (मोहसिन खान) और सीरत (शिवांगी जोशी) की शादी का ट्रैक चल रहा है। कार्तिक और सीरत की नई जर्नी की शुरुआत हो चुकी है। हालांकि इसी बीच ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल जेनरेशन लीप के लिए भी चर्चा में है। कार्तिक यानि एक्टर मोहसिन खान के सीरियल से बाहर होने की संभावना के साथ खूब खबरें आ रही हैं। हालांकि चैनल या निर्माता की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन हमने अब शो से जुड़ा एक बड़ा और नया अपडेट सामने आया है।

वरिष्ठ और वर्सटाइल अभिनेत्री प्रगति मेहरा जल्द ही ये रिश्ता क्या कहलाता है में नई एंट्री लेने वाली हैं। उनकी एंट्री से सीरियल में बड़े बदलाव आएंगे और कहानी में एक नया एंगल जुड़ जाएगा। अभिनेत्री कई साल से टेलीविजन इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और अब एक बार फिर वो छोटे परदे पर ये रिश्ता क्या कहलाता है में अपना जादू बिखेरने वाली हैं। 

कौन हैं प्रगति मेहरा
अभिनेत्री प्रगति मेहरा को साल 2008 में उतरन सीरियल से खूप पॉपुलैरिटी मिली। सीरियल की कास्ट में उनकी बहुत अहम रोल था। हालांकि एक्ट्रेस ने साल 2008 में सीरियल छोटी बहू से रुबानी दिलाइक के साथ डेब्यू किया था। इतना ही नहीं प्रगति तमिल, तेगुलू और मलयालम फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। शुरुआती दौर में प्रगति मेहरा ने आकाशवाणी पर एक रेडियो जॉकी के रूप में काम किया। उन्होंने ये है बॉलीवुड टॉक शो को होस्ट किया था। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी की बात करें तो शीला के कड़वे शब्द और सुरेखा की नायरा की तुलना सीरत को कठिन समय दे रही है। एक बार फिर जब सीरत अक्षु और कायरव की देखभाल करती है, मनीष अपनी झुंझलाहट दिखाता है। मनीष को सीरत की परवरिश से बड़ी समस्या है और यही वजह है कि वह चाहता है कि स्वर्णा उसे बच्चों से दूर रखे। इससे सीरत के लिए नई मुसीबत खड़ी हो गई है। सीरत का जीवन अस्त-व्यस्त हो जाएगा। सीरत चुनौतियों का सामना कैसे करेगी? देखना होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर