Divyanka Tripathi को करण पटेल ने पहनाया मंगलसूत्र, ये है मोहब्बतें के सेट से वायरल हुईं शादी की तस्वीरें

टीवी मसाला
Updated Dec 12, 2019 | 12:10 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Yeh Hai Mohabbatein Star Divyanka Tripathi & Karan Patel Wedding: ये है मोहब्बतें के सेट से हाल ही में कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल शादी करते नजर आ रहे हैं....

Divyanka Tripathi & Karan Patel wedding in Yeh Hai Mohabbatein check photos
दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल का सीरियल ये है मोहब्बतें ऑफ एयर हो रहा है।
  • साल 2013 में शुरू हुए इस सीरियल को दर्शकों ने खूब प्यार दिया।
  • इस सीरियल के बदले अब इसका अगला पार्ट 'ये हैं चाहतें' लाया जाएगा।

ये है मोहब्बतें टीवी सीरियल पिछले छह सालों से दर्शकों का दिल जीतता आ रहा है। इस सीरियल को हमेशा दर्शकों का प्यार और पॉजीटिव रिएक्शन मिला है। लेकिन अब दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल का ये सीरियल बंद होने जा रहा है। जी हां, अब दर्शकों इशि मां और रमन भल्ला की लव स्टोरी देखने के लिए नहीं मिलेगी क्योंकि ये है मोहब्बतें जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है। खुद सीरियल की मेकर एकता कपूर सहित स्टारकास्ट ने भी सोशल मीडिया पर इसकी पुष्टि की है। 
ये है मोहब्बतें के सेट से हाल ही में कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल शादी करते नजर आ रहे हैं। दरअसल ये बिहान्ड द सीन्स फोटोज हैं जिसमें इशि मां और रमन भल्ला शादी कर रहे हैं। सीरियल के अगले सीक्वेंस एपिसोड के जरिए दर्शकों को इशिता और रमन के ये खूबसूरत पल देखने को मिले हैं।

जैसा कि आप भी देख सकते हैं इशिता और रमन पूरे परिवार की उपस्थिति में दोबारा से शादी कर रहे हैं। दिव्यांका दुल्हन के रूप में बहुत खूबसूरत लग रही हैं जबकि करण पटेल भी शेरवानी में खूब जच रहे हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल की इन तस्वीरें पर फैन्स खूब प्यार लुटा रहे हैं। दोनों छोटे परदे के सबसे फेमस ऑनस्क्रीन कपल में से एक हैं। ये है मोहब्बतें वैसे साल 2013 में स्टार प्लस पर हुआ था और तब से ये दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है। बताया जा रहा है कि इस सीरियल के बदले इसका अगला पार्ट 'ये हैं चाहतें' लाया जाएगा। जो कि दिसंबर में ही ऑन एयर होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर