शूटिंग से अचानक गायब हुए दिव्यांका त्रिपाठी के एक्स बॉयफ्रेंड, पत्नी संग एंजॉय कर रहे सीक्रेट हनीमून

टीवी मसाला
Updated Aug 10, 2019 | 13:13 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा पिछले कुछ टाइम से अपने टीवी सीरियल के शूटिंग सेट पर नहीं दिख रहे हैं। वो करीब हफ्ते भर से सेट से गायब बताए जा रहे हैं...

Sharad malhotra ripci bhatia on Secret Honeymoon check pictures
शरद मल्होत्रा, रिप्सी भाटिया।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • 20 अप्रैल को शरद मल्होत्रा ने गर्लफ्रेंड रिप्सी भाटिया से मुंबई में सिख और हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी।
  • शरद और रिप्सी की शादी की रिसेप्शन 3 मई को कोलकाता के जे.डब्लू मैरियट में हुआ था।
  • शरद की वाइफ रिप्सी एक डिजाइनर कंपनी में नौकरी करती हैं।

टीवी सीरियल 'भारत का वीर पुत्र : महाराणा प्रताप' में लीड रोल कर चुके शरद मल्होत्रा एकबार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। खबरें हैं कि शरद पिछले कुछ टाइम से शूटिंग सेट पर नहीं दिख रहे हैं। वो करीब हफ्ते भर से सेट से गायब बताए जा रहे हैं। ऐसे में रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शरद मल्होत्रा सीक्रेटली हनीमून पर रवाना हो गए हैं। शरद को लेकर सूत्रों का कहना है कि वो पत्नी रिप्सी भाटिया के साथ अबरॉड में हनीमून एंजॉय कर रहे हैं। 
एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक शरद मल्होत्रा सीक्रेट हनीमून पर पत्नी रिप्सी भाटिया के साथ रवाना हो चुके हैं। शरद पिछले कुछ टाइम से सीरियल मुस्कान में नजर आ रहे हैं। सीरियल में रौनक सिंह का रोल कर रहे शरद काफी टाइम से सेट पर नहीं दिखे हैं इसी के बाद उनके इस सीक्रेट हनीमून की जानकारी सबको लग गई। खास बात ये है कि शरद मल्होत्रा ने पत्नी रिप्सी भाटिया के बर्थडे पर ये सरप्राइज हनीमून प्लान किया है। कपल फिलहाल यूरोप में है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sharadmalhotra009) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sharadmalhotra009) on


इसी साल शादी के बंधन में बंधे शरद मल्होत्रा और रिप्सी भाटिया ने अपना हनीमून पोस्टपोन्ड कर दिया था। दरअसल शरद को शूटिंग से छुट्टी नहीं मिली थी। उनके शो के बैक टू बैक शूट थे इसी के चलते शरद और रिप्सी को हनीमून कैंसिल करना पड़ा था। 20 अप्रैल को शरद मल्होत्रा ने गर्लफ्रेंड रिप्सी भाटिया से मुंबई में सिख और हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी। बाद में शरद और रिप्सी ने 3 मई को कोलकाता के जे.डब्लू मैरियट में रिसेप्शन दिया था। शरद की वाइफ रिप्सी एक डिजाइनर कंपनी में नौकरी करती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sharadmalhotra009) on


शरद मल्होत्रा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो रिप्सी से शादी से पहले उनके दो ब्रेकअप हो चुके थे। बताया जाता है कि उनके ब्रेकअप के पीछे की वजह शादी के नाम से डर था। 2015 में उनका दिव्यांका त्रिपाठी से ब्रेकअप हुआ था। दोनों ने करीब 8 साल एक-दूसरे को डेट किया, लेकिन दिव्यांका शादी का कमिटमेंट चाहती थीं और शरद इसके लिए तैयार नहीं थे। इस वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया। बाद में शरद कुछ टाइम तक पूजा विष्ठ के साथ भी रिलेशनशिप में रहे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर