करण पटेल ने छोड़ा टीवी सीरियल ये है मोहब्बतें, बालिका वधू का ये एक्टर करेगा रिप्लेस

टीवी मसाला
Updated Jul 20, 2019 | 13:32 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

करण पटेल ने अपने टीवी सीरियल ये है मोहब्बतें छोड़ने को लेकर बात की है। एक इंटव्यू में करण ने इन खबरों को क्लियर कर दिया है...

TV Serial yeh hai mohabbatein Actor karan patel Exit confirm
दिव्यांका त्रिपाठी, करण पटेल और अनीता हसनंदानी।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एक्टर करण पटेल ने सीरियल ये है मोहब्बतें छोड़ दिया है।
  • करण सीरियल में दिव्यांका त्रिपाठी के पति रमन भल्ला का रोल प्ले करते हैं।
  • अब जल्द ही सीरियल में उनकी जगह एक नया एक्टर देखने को मिल सकता है।

टीवी एक्टर करण पटेल को लेकर लंबे टाइम से खबरें आ रही हैं कि वो टीवी सीरियल ये है मोहब्बतें छोड़ रहे हैं। हालांकि अब तक इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। इसी बीच अब खुद करण पटेल ने अपने टीवी सीरियल ये है मोहब्बतें छोड़ने को लेकर बात की है। एक इंटव्यू में करण ने इन खबरों को क्लियर कर दिया है। 
सीरियल ये है मोहब्बतें में करण पटेल एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के पति रमन भल्ला का रोल प्ले करते हैं। अब जल्द ही सीरियल में रमन भल्ला के रोल में एक नया एक्टर देखने को मिल सकता है। करण पटेल ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो अब सीरियल का हिस्सा नहीं हैं। साफ है करण ने सीरियल से एग्जिट कर लिया है। बताया जा रहा है कि उनकी जगह बालिका वधू फेम चैतन्य चौधरी ले सकते हैं। 
करण पटेल से जब उनके रिप्लेसमेंट के बारे में इंटरव्यू में पूछा गया तो उन्होंने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। करण पटेल ने कहा, 'मैं इस बात को लेकर सीरियल के मेकर्स से चर्चा में नहीं हूं। उनकी तरफ से मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। इसलिए मैं कुछ भी नहीं कह सकता हूं।' खबरें ये भी आ रही हैं कि ये सीरियल इसी महीने के आखिर में बंद भी हो सकता है। अब सच्चाई क्या है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@karan9198) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@karan9198) on


सीरियल ये है मोहब्बतें के इस नए ट्विस्ट के पीछे कई सारे कारण निकलकर सामने आ रहे हैं। खबर आ रही है कि करण पटेल बिग बॉस का हिस्सा बनने जा रहे हैं। बिग बॉस सीजन 13 के लिए मेकर्स ने करण पटेल को अप्रोच किया है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि करण बिग बॉस का हिस्सा बन सकते हैं। हालांकि अभी तक इसकी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। तो कुछ रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि करण टीवी शो खतरों का खिलाड़ी में हिस्सा रहे हैं। इसीलिए उन्होंने अपना टीवी सीरियल ये है मोहब्बतें छोड़ा है। 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर