Spoiler: Ye Rishta Kya Kehlta Hai में जल्द होगी रणवीर की मौत, Karan Kundra ने शो को कहा अलविदा

Ye Rishta Kya Kehlta Hai Serial: ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में रणवीर का किरदार निभा रहे करण कुंद्रा की विदाई हो गई है। करण ने अपने हिस्से की शूटिंग खत्म कर दी है। जानिए क्या होगा अपकमिंग एपिसोड में...

Ye Rishta Kya Kehlata Hai
Ye Rishta Kya Kehlata Hai  

मुख्य बातें

  • ये रिश्ता क्या कहलाता है में करण कुंद्रा ने शो को अलविदा कह दिया है।
  • शो की कास्ट और क्रू ने करण कुंद्रा के लिए खास फेयरवेल पार्टी रखी है।
  • शो के अपकमिंग एपिसोड में करण कुंद्रा के किरदार रणवीर की मौत हो जाती है।

मुंबई. टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में रणवीर का किरदार निभा रहे करण कुंद्रा ने शो को अलविदा कह दिया है। शो से करण का ट्रैक खत्म हो गया है। शो की टीम ने करण कुंद्रा को विदाई दी है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक करण कुंद्रा ने अपने ट्रैक की शूटिंग पूरी कर ली है। इस दौरान क्रू के सदस्य ने उनके लिए शानदार फेयरवेल दी है। हालांकि, शो के प्रोड्यूसर इस सेलिब्रेशन का हिस्सा नहीं थे। हालांकि, उन्होंने फोन कॉल के जरिए करण को शुभकामनाएं दी है। ये रिश्ता क्या कहलाता है की टीम उनके लिए एक खास केक लेकर लाई है और उन्हें फूलों का गुलदस्ता गिफ्ट किया।   

Karan Kundra joins 'Yeh Rishta Kya Kehlata Hai' cast, will bring a new  twist in Kartik and Sirat's life - JustShowBiz

रणवीर के पास काफी कम वक्त
ये रिश्ता क्या कहलाता है के मौजूदा ट्रैक की बात करें तो सीरत से शादी करने के बाद रणवीर को पता चलता है कि उसे कार्तिक को लेकर फीलिंग्स हैं। इससे रणवीर को बेहद तकलीफ होती है। हालांकि, वह सीरत की भावनाओं की कद्र करते हुए कार्तिक के लिए पीछे हट जाता है। रणवीर की तबीयत फिलहाल बेहद खराब है और उसके पास जीने का काफी कम वक्त है। वह सीरत को इसके बारे में बताने की हिम्मत नहीं कर पा रहा है। 

Karan Kundrra on joining Yeh Rishta Kya Kehlata Hai as Sirat aka Shivangi  Joshi's ex-boyfriend - Top Lead India

हो जाएगी मौत
ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में सीरत को रणवीर की तबीयत के बारे में पता चलता है। वह तुरंत अस्पताल की तरफ जाती है। अस्पताल में पहुंचने तक करण कुंद्रा की मृत्यु हो जाएगी। 

रणवीर की मौत के साथ ही ये रिश्ता क्या कहलाता है में करण कुंद्रा का सफर भी खत्म हो जाएगा। अब रणवीर की मौत से देखना है कि शो की कहानी क्या नया मोड़ लेती है। क्या कार्तिक और सीरत शादी करेंगे? इसका जवाब आने वाले एपिसोड में पता चलेगा।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर