Ye Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अक्षु को पता चलेगी सीरत की सच्चाई, अपनी असली मां नायरा की शुरू करेगी तलाश

Ye Rishta Kya Kehlata Hai Serial Update: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में लीप आ गया है। अक्षु को अब सच्चाई पता चल गई है कि सीरत उसकी सौतेली मां है। जानिए क्या होगा आऩे वाले एपिसोड में....

Ye Rishta Kya Kehlata Hai, ये रिश्ता क्या कहलाता है, Ye Rishta Kya Kehlata Hai Serial Update
Ye Rishta Kya Kehlata Hai  
मुख्य बातें
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है में लीप आ गया है।
  • अक्षु को अपनी मां नायरी की सच्चाई पता चल जाएगा।
  • अक्षु अपनी मां को ढूंढने के लिए निकल जाएंगी।

मुंबई. टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में कई दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न आने वाले हैं। शो की कहानी में आठ साल का लीप आ गया है। शो में सीरत की बेटी आरोही और अक्षरा यानी अक्षु बड़ी हो गई हैं। 

शो के अपकमिंग ट्विस्ट की बात करें तो शीला सीरत को फोन करेंगी। वह कहती हैं कि अपनी पोती आरोही को देखना चाहती हैं। हालांकि, सीरत मना कर देती हैं। वह कहती हैं कि उसकी दो बेटियां आरोही और अक्षु है। शीला इसके बाद कहती हैं कि आरोही उसकी अपनी बेटी हैं। वहीं, अक्षु उसकी सौतेली बेटी हैं। अक्षु सीरत और शीला की ये सारी बातें सुन लेती हैं। वह टूट जाती हैं। 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai update: Sirat finds Akshu in the garden - Times  of India

मिलना चाहती हैं असली मां से
अक्षु अपनी असली मां से मिलना चाहती हैं। ऐसे में वह नायरा की खोज में निकल जाती हैं। वहीं, दूसरी तरफ सीरत अक्षु को सच बताना चाहती हैं कि नायरा ही उसकी असली मां है। वह अक्षु और नायरा के साथ कुछ भी गलत नहीं करना चाहती हैं। हालांकि, वक्त सीरत का साथ नहीं देता है और अक्षु को अपने आप सच का पता चल जाता है। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या अक्षु नायरा को ढूंढ पाती हैं। 

YRKKH: Akshu deprived of Sirat's love hates Aishwarya

मोहसीन खान-शिवांगी जोशी ने छोड़ा शो 
शो में कार्तिक का किरदार निभाने वाले मोहसिन खान शो को अलविदा कह चुके हैं। वहीं, नायारा यानी शिवांगी जोशी भी जल्द ही शो छोड़ देंगी। प्रणाली राठौड़ और करिश्मा सावंत शो में अक्षरा और आरोही की भूमिका निभा रही हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में लीप आने के बाद हर्षद चोपड़ा लीड रोल में होंगे। आपको बता दें कि सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है साल 2009 से लगातार फैंस का मनोरंजन कर रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर