Ye Rishta Kya Kehlata Hai में होगा हाई वोल्टेज ड्रामा, दिग्गज फिल्म और टीवी अभिनेता Shahbaz Khan लेंगे एंट्री

TV show Ye Rishta Kya Kehlata Hai: अब करण कुंद्रा, मोहसिन खान और शिवांगी जोशी के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाले हैं। नई एंट्री एक बड़ा धमाका करने को तैयार है।

Shahbaz Khan New Entry in shivangi joshi mohsin khan TV show Ye Rishta Kya Kehlata Hai
ये रिश्ता क्या कहलाता है। 

मुख्य बातें

  • ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी अब एक दिलचस्प मोड़ लेगी।
  • क्योंकि ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब विलेन की एंट्री होने वाली है।
  • शो में जल्द ही रणवीर का सामना अपने पिता से होने वाला है।

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी भी एक दिलचस्प मोड़ पर आ खड़ी हुई है। सीरियल में रणवीर और सीरत की लव स्टोरी के इर्द-गिर्द कहानी घूम रही है। अब करण कुंद्रा, मोहसिन खान और शिवांगी जोशी के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाले हैं। रणवीर, सीरत से जल्द से जल्द शादी करने की जिद कर बैठा है। रणवीर की बातों को सुनकर पहले सीरत परेशान हो जाएगी लेकिन कार्तिक के समझाने से वो इस बात के लिए राजी हो जाएगी।

रणवीर और सीरत की शादी तय हो जाएगी। कार्तिक फैसला लेगा कि सीरत और रणवीर की शादी उसी रिसॉर्ट में होगी, जहां पर वो और उसका पूरा परिवार ठहरा हुआ है। गोयनका परिवार सीरत और रणवीर की शादी की तैयारी शुरू कर देगा।

सीरत सब कुछ अच्छा होते हुए देखकर परेशान हो जाएगी। क्योंकि उसे एहसास होगा कि पिछली बार की तरह इस बार भी उसकी खुशियों पर ग्रहण लग जाएगा और यह सच भी होने वाला है। क्योंकि ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब विलेन की एंट्री होने वाली है। अब आप सोच रहे होंगे कि भी भला ये कौन? तो आपको बता दें टीवी शो में एक नई एंट्री होने वाली है।

इस दिग्गज अभिनेता की हो रही धमाकेदार एंट्री
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जल्द ही रणवीर का सामना अपने पिता से होने वाला है। जी हां, क्योंकि अब सीरियल में लोकप्रिय फिल्म और टीवी अभिनेता शहबाज खान की एंट्री हो रही है। जिन्होंने महाराणा प्रताप, चंद्रकांता, नागिन, सात फेरे, अफसर बिटिया, संतोषी मां, राम सिया के लव लुश, संतोषी मां और अफसर बिटिया जैसे टीवी शो में दर्शकों को अपना दीवाना बनाया। अब शहबाज लोकप्रिय शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में प्रवेश करेंगे। शहबाज को नरेंद्र नाथ चौहान उर्फ रणवीर के पिता का किरदार निभाने के लिए चुना गया है। उनकी एंट्री रणवीर (करण कुंद्रा) और सीरत (शिवांगी जोशी) की शादी से ठीक पहले होगी। 

रणवीर के पिता ने ही सालों पहले सीरत को मारने के लिए अपने गुंडों को मंदिर में भिजवाया था। सीरत की जान बचाने के लिए रणवीर सामने आ जाता है और गोली उसके सीने में उतर जाती है। अब देखना होगा कि रणवीर अपने पिता के रहते हुए सीरत से कैसे शादी करेगा? 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@shahbazamirkhan_)

जैसा कि हम जानते हैं कि नरेंद्र नाथ चौहान, रणवीर और सीरत की शादी के खिलाफ रहे हैं। पिछली बार जब दोनों ने शादी करने का फैसला किया था तो वो बीच में आ गए थे। अब शहबाज खान की एंट्री से सीरियल में बहुत बड़ा ड्रामा होगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि रणवीर और सीरत आखिरकार शादी करते हैं या नहीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर