Naagin 5: क्या नागिन के नए सीजन में हिना खान के साथ Sharad Malhotra निभाएंगे लीड रोल?

Sharad Malhotra in Naagin 5: नागिन के नए सीजन में हिना खान की एंट्री के बाद दर्शकों में इस शो को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है। अब सीजन में शरद मल्होत्रा की एंट्री होने की खबरें सामने आ रही हैं।

sharad malhotra
शरद मल्होत्रा  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • नागिन-5 में हिना खान निभा रही हैं सर्वश्रेष्ठ नागिन का किरदार
  • शरद मल्होत्रा की बतौर लीड एक्टर एंट्री की खबरें आई सामने
  • एकता कपूर के शो में एंट्री कर सकते हैं टीवी के जाने पहचाने अभिनेता

मुंबई: एकता कपूर के रोमांचक और चर्चित शो के आगामी सीज़न नागिन-5 को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। चैनल और निर्माताओं के चयन के बाद नागिन-5 के टीजर में अभिनेत्री हिना खान नजर आई थी जो सर्वश्रेष्ठ नागिन का रोल करती आएंगी। अब रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि अभिनेता शरद मल्होत्रा ​नागिन-5 में मुख्य अभिनेता का किरदार निभा सकते हैं।

शो मोहित मल्होत्रा ​​और हिना के धमाकेदार कैमियो के साथ शुरू होगा। धीरज धूपर ने भी पुष्टि की है कि उन्होंने शो के लिए साइन किए हैं। रिपोर्ट्स में मिली जानकारी के अनुसार अभिनेता बालाजी के अलौकिक रोमांचक थ्रिलर में मुख्य भूमिका निभाते हुए अभिनेता का रोल नकारात्मक होगा और इससे पहले मोहित ने ऐसा किरदार नहीं निभाया है।

Sharad Malhotra Instagram

अगर खबरों की माने तो, नागिन फ्रैंचाइज़ी की निर्माता एकता कपूर, शरद को लकी मानती हैं, जो उनके सफल शो 'कसम तेरे प्यार की' का भी हिस्सा थे। पिछली बार मुस्कान में देखे गए शरद को कथित तौर पर चरित्र के लिए एक पहले से अलग और अच्छे लुक की जरूरत थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, 'मशहूर टीवी शो बनूं मैं तेरी दुल्हन की मुख्य भूमिका में रहे अभिनेता बेहद फिट हैं और उनका दाढ़ी वाला लुक भी किरदार के लिए एकदम सही है।'

प्रोडक्शन हाउस ने नागिन-5 के लिए कथित तौर पर शरद से पहले कई नामों पर विचार किया था। हम इस खबर की पुष्टि करने के लिए ईटाइम्स ने शरद से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन वह एक टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं थे।

हालांकि अभी तक शरद की ओर से इसकी पुष्टि नहीं हुई है और शो के निर्माताओं ने आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन नागिन शो और शरद के प्रशंसकों की उत्सुकता नागिन-5 को लेकर बढ़ गई है। फैंस को लगता है कि शरद को शो में देखना दिलचस्प होगा और इससे पहले उन्होंने ऐसा रोल भी नहीं किया है। उम्मीद है कि वह अभिनेता को नागों की दुनिया के हिस्से के तौर पर देख पाएंगे।

अगली खबर