Naagin 5 poster: एकता कपूर ने शेयर किया नागिन 5 का पोस्टर, करिश्मा तन्ना और अदा खान ने ऐसे किया रिएक्ट

Ekta Kapoor shares Naagin 5 poster: एकता कपूर ने नागिन 5 का पोस्टर शेयर किया है। एकता के पोस्ट पर करिश्मा तन्ना, अदा खान और मौनी रॉय ने रिएक्ट किया।

Naagin 5 poster,
वायरल फोटो 

मुख्य बातें

  • नागिन 4 सीरियल जल्द ही खत्म होने जा रहा है
  • क्लाइमेक्स 25-26 जुलाई को दिखाया जाएगा
  • फैंस को नागिन 5 का बेसब्री से इंतजार है

एकता कपूर का 'नागिन' सीरियरल सबसे लोकप्रिय टीवी शोज में से एक है। यह शो सभी उम्र के लोगों के बीच काफी पसंद किया जाता है। सुपरनैचुरल टीवी सीरीयल 'नागिन' के अब तक चार सीजन आ चुके हैं और पांचवां आना वाला है। हाल ही में नागिन 5 का अनऑफिशियल पोस्टर सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। तस्वीर में एक्ट्रेस का चेहरा स्पष्ट रूप से नहीं दिखाया गया है। एक्ट्रेस का चेहरा सांपों से ढका है और सिर्फ आंखें ही नजर आ रही हैं। तस्वीर सामने आने के बाद से फैंस अपने-अपने तौर पर एक्ट्रेस के नाम को लेकर अंदाजा लगा रहे हैं।

एकता कपूर ने फैंस के उत्साह को उस वक्त और बढ़ा दिया जब उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर नागिन 5 के इसी वायरल पोस्टर को शेयर किया। एकता ने साथ ही पोस्ट में उनके शो में 'नागिन' रह चुकीं सभी एक्ट्रेसेस को को टैग भी किया। एकता कपूर ने शनिवार को नाग पंचमी के पर्व पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी सभी 'नागिन' को... हैप्पी नाग पंचमी।' उन्होंने इसके साथ मौनी रॉय, अनीता हसनंदानी, अदा खान, करिश्मा तन्ना, सुरभि ज्योति, रश्मि देसाई और निया शर्मा को टैग किया।

एकता कपूर की पोस्ट पर कई एक्ट्रेसेस ने रिएक्ट किया।  करिश्मा तन्ना और अदा खान ने हंसने वाली इमोजी बनाई जबकि मौनी रॉय ने लव यू लिखा। वहीं, अनीता हसनंदानी ने कमेंट किया थैंक्यू, आपको बहुत-बहुत प्यार।' गौरतलब है कि फोटो वायरल होने के बाद ज्यादातर लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि यह चेहरा हिना खान का है। हालांकि, कयासबाजी तब ही बंद होगी जब मेकर्स आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा करेंगे।

अगली खबर