कुमकुम भाग्य की इस एक्ट्रेस ने क्यों तोड़ ली अपनी सगाई? Leena Jumani ने खुद बताई सच्चाई

Kumkum Bhagya actress Leena Jumani Engagement: कुमकुम भाग्य फेम अभिनेत्री लीना जुमानी अपनी सगाई तोड़ रही हैं और इसे बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने अपनी भविष्य की डेटिंग योजनाएं बताई हैं।

Kumkum Bhagya actress Leena Jumani
कुमकुम भाग्य एक्ट्रेस लीना जामनी  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कुमकुम भाग्य सीरियल में भाग्यश्री के रोल में नजर आती रही हैं एक्ट्रेस लीना जुमानी
  • अभिनेत्री ने यूके के बिजनेसमैन से साल 2014 में कर ली थी सगाई
  • कुमकुम भाग्य एक्ट्रेस ने एक साल पहले रिश्ता टूटने पर दी प्रतिक्रिया

मुंबई: शानदार फैशन सेंस वाली खूबसूरत अभिनेत्री, लीना जुमानी टेलीविजन स्क्रीन पर एक लोकप्रिय नाम है। अभिनेत्री सबसे लंबे समय तक चलने वाले और सफल दैनिक सीरियल में से एक, कुमकुम भाग्य में तनुश्री की भूमिका निभाने के लिए लोकप्रिय रही हैं। अपने निजी जिंदगी में अभिनेत्री लंबे समय से यूके के एक बिजनेसमैन राहुल सचदेवा को डेट कर रही है और उन्होंने साल 2014 में सगाई कर ली थी। अभिनेत्री ने एक साल पहले सगाई तोड़ दी थी और दोनों अपने अलग रास्ते पर चले गए।

अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी सगाई तोड़ने के बारे में बातकी। ईटाइम्स टीवी से बात करते हुए उन्होंने इस बात की पुष्टि की कि वह और राहुल अब एक साथ नहीं हैं। उन्होंने साझा किया कि उन्होंने 2014 में सगाई कर ली थी और जल्द ही शादी की उम्मीद की थी, लेकिन दुर्भाग्य से उनके बीच चीजें ठीक नहीं रहीं। हालांकि अभिनेत्री यह शेयर नहीं करना चाहतीं कि उनके बीच किस वजह से दूरी आई और अपने मंगेतर से उन्हें क्यों दूर होना पड़ा।

Leena Jamni

अभिनेत्री ने कहा कि वह अभी अकेली है लेकिन वह एक नए साथी की तलाश नहीं कर रही है या जल्द ही घर बसाने की तैयारी में नहीं है। लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप को लेकर उनके विचार पूछे जाने पर एक्ट्रेस ने कहा कि यह पार्टनर के साथ आपके इक्वेशन पर निर्भर करता है। उन्होंने कहा कि जब चीजें अच्छी होती हैं तो शादी ना करने का कोई कारण नहीं होता है।

डेटिंग में अपने भविष्य की संभावनाओं के बारे में बात करते हुए, एक्ट्रेस ने कहा कि वह डेटिंग के लिए तैयार हैं लेकिन वह जल्दी में नहीं है। वह चाहती है कि वह व्यक्ति इसके लायक हो और अचानक मिलकर इस बात का फैसला नहीं करना चाहिए।

लीना ने कहा कि उनके माता-पिता चाहते हैं कि वह घर बसा लें, लेकिन वह अपने सिंगल स्पेस में खुश है। उन्होंने कहा कि हम सभी महामारी के दौर से गुजर रहे हैं और यहां तक ​​कि अगर कोई महामारी नहीं भी होती, तो वह किसी को खोजने की जल्दी में नहीं थीं।

अपने लिए आइडियल मैन के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने कहा कि गुणों की कोई सूची नहीं है। एक्ट्रेस ने साझा किया कि उन्होंने इसे अब नियति पर छोड़ दिया है और जब चीजें सही होंगी, तो सब कुछ ठीक हो जाएगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर