झुमकों की दीवानी 'अंगूरी भाभी' यानि शुभांगी अत्रे के पास हैं 600 पेयर, इंटरव्‍यू में खुद किया खुलासा

जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे लाखों दिलों पर राज करती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शुभांगी अत्रे ने अपने किरदार, काम और लाइफस्टाइल से जुड़ी कई बातें शेयर की हैं। ‌

Shubhangi Atre
Shubhangi Atre  

मुख्य बातें

  • शो भाभी जी घर पर है में अंगूरी भाभी का किरदार निभाती हैं शुभांगी अत्रे। 
  • झुमकों की बहुत बड़ी दीवानी हैं शुभांगी, उनके पास झुमकों के हैं करीब 600 पेयर। 
  • अपने काम और हेल्दी लाइफस्टाइल को मैनेज करने के लिए योगा का सहारा लेती हैं शुभांगी। 

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे अपने फेमस किरदार अंगूरी भाभी की वजह से जानी जाती हैं। इस किरदार को निभाने के बाद शुभांगी अत्रे लाखों दिलों पर छा गईं हैं। उनका अंदाज इतना निराला है कि हर कोई उनका दीवाना बन जाता है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शुभांगी अत्रे ने बताया कि वह अपने काम को और हेल्दी लाइफस्टाइल को कैसे बैलेंस करती हैं।

इसके साथ अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे ने अपने किरदार से जुड़ी ऐसी कई बातें बताई हैं जो बहुत रोचक हैं। उन्होंने बताया कि अपने शूट के दौरान उन्हें कई ऐसे शब्द जानने को मिलते हैं जो आज तक उन्होंने कभी नहीं सुने हैं और यह शब्द उन्हें अपने किरदार के साथ घुलने-मिलने में काफी मदद करते हैं। 

शुभांगी को झुमकों से है प्यार

इंटरव्यू के दौरान, शुभांगी ने बताया कि उन्हें झुमकों से बहुत प्यार है और उनके पास करीब 600 झुमके हैं जिन्हें वह कभी-कभी ऑनस्क्रीन भी पहनती हैं। उन्होंने बताया कि जब से उन्होंने इस शो की शूटिंग शुरू की है तब से उन्हें झुमकों से हद से ज्यादा लगाव हो गया है। इस वजह से वह जहां भी ट्रिप पर जाती हैं वहां से झुमके हमेशा लाती हैं। झुमकों में शुभांगी को कुंदन स्टाइल बहुत पसंद है और वह उन्हें बहुत अट्रैक्टिव लगते हैं। झुमके पहनकर वह अपने किरदार में एक पर्सनल टच देने में कामयाब होती हैं।

काम के साथ हेल्दी लाइफस्टाइल पर भी देती हैं ध्यान 

समय की गंभीरता को समझते हुए शुभांगी ने बताया कि वह स्वस्थ रहने के लिए योगा करती हैं। उन्होंने बताया कि जब भी उनका शरीर अच्छा महसूस नहीं करता है तब इसका असर उनके परफॉर्मेंस पर भी पड़ता है। इसीलिए वह एक योगा रूटीन फॉलो करने की कोशिश करती हैं ताकि वह डिस्ट्रेस होती रहें। योगा करने से ना ही सिर्फ वह स्वस्थ रहती हैं बल्कि उन्हें उनके लिए समय भी मिल जाता है ताकि वह अपने आप पर और अपने काम पर फोकस कर सकें। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर