Who is Tushar Kalia: कौन हैं खतरों के खिलाड़ी 12 के विनर तुषार कालिया, गुड लुक्स और फिटनेस पर फैंस हैं फिदा

खतरों के खिलाड़ी 12 का खिताब अपने नाम किया है तुषार कालिया ने। आखिर कौन हैं तुषार जिन्होंने अपनी फिटनेस और गुड लुक्स से फैंस का दिल जीत लिया।

Tushar Kalia
Tushar Kalia 
मुख्य बातें
  • खतरों के खिलाड़ी 12 के विनर हैं तुषार कालिया।
  • तुषार अपने गुड लुक्स और फिटनेस के चलते भी चर्चा में रहते हैं।
  • जानें आखिर कौन हैं तुषार कालिया।

खतरों के खिलाड़ी 12 को अपना विनर मिल गया है और तुषार कालिया इसके विजेता बने हैं। शो के दौरान उन्होंने अपने खतरनाक स्टंट से तो फैंस का दिल जीता ही, इसके अलावा फैंस उनकी फिटनेस और गुड लुक्स पर भी फिदा हो गए। आखिर कौन हैं तुषार कालियां? जानें।

कौन हैं तुषार कालिया

तुषार बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर और डांसर हैं। वो मयूरभंज छाऊ, काला और कंटेपररी डांस फॉर्म में माहिर हैं। इसके अलावा वो डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा 6 (2013) और झलक दिखला जा 7 (2014) में कोरियोग्राफर के तौर पर नजर आए थे। साथ ही वो इंडियाज गॉट टैलेंट के छठे और सातवें सीजन में स्टेज डायरेक्टर के तौर पर नजर आए थे। 

करियर की शुरुआत और फिल्में

तुषार ने करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में कोरियोग्राफर के तौर पर बॉलीवुड में करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने हाफ गर्लफ्रेंड, वॉर, द जोया फैक्टर, जंगली, ओके जानू, हेट स्टोरी 4 और धड़क जैसी फिल्मों को कोरियोग्राफ किया। 

सगाई

तुषार ने साल 2022 में मॉडल त्रिवेणी बर्मन संग दोस्तों और करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में सगाई की थी। दोनों इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं। वो अक्सर अपनी मंगेतर संग तस्वीरें शेयर करते हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर