जब Kapil Sharma ने Raj Kundra से पूछा- आप बिना कुछ किए पैसे कैसे कमा लेते हैं? शिल्पा शेट्टी ने दिया ये जवाब

Raj Kundra on Kapil Sharma Show: राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद द कपिल शर्मा शो से एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में कपिल शर्मा उनसे उनकी कमाई का जरिया पूछ रहे हैं।

The Kapil Sharma Show
The Kapil Sharma Show 

मुख्य बातें

  • राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है।
  • वीडियो में शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा और शमिता शेट्टी शामिल हुए थे।
  • शो में राज कुंद्रा से कपिल शर्मा पूछते हैं कि आप पैसे कैसे कमाते हैं।

मुंबई.अश्लील फिल्म मामले में गिरफ्तार राज कुंद्रा को कोर्ट ने 23 जुलाई तक हिरासत में भेज दिया है। राज पर आरोप है कि वह इन फिल्मों के जरिए रोजाना लाखों रुपए कमा रहे हैं। अब कपिल शर्मा शो का एक वीडियो वायरल  हो रहा है। इसमें कपिल राज से पूछ रहे हैं कि वह इतने पैसे कहां से कमाते हैं।

साल 2016 में द कपिल शर्मा शो में राज कुंद्रा, शमिता शेट्टी और शिल्पा शेट्टी  शामिल हुए थे। इस मौके पर मजाकिया ढंग में कपिल शर्मा ने राज कुंद्रा से पूछा था, 'पाजी बिना कुछ किए आप पैसे कमा लेते हैं?' कपिल शर्मा राज कुंद्रा आगे कहते हैं, 'आप बॉलीवुड पार्टी, फुटबॉल मैच और रेस्टोरेंट के बाहर नजर आते हैं। इन सभी के बीच आपको काम करने का वक्त कैसे मिलता है?' 

शिल्पा शेट्टी ने दिया जवाब  
कपिल शर्मा के सवाल का जवाब शिल्पा शेट्टी ने दिया। शिल्पा शेट्टी ने कहा, 'ये गलतफहमी है। ये बहुत ज्यादा मेहनत करते हैं। ये इतने मेहनती हैं कि मैं आपको बता नहीं सकती हूं। वह सुबह साढ़े नौ बजे घर से निकलते हैं वियान (बेटे) को स्कूल छोड़कर सीधे ऑफिस जाते हैं। कई बार वह रात के 9-10 बजे तक काम  करते हैं।' कपिल कहते है 'मैंने इनका इंटरव्यू पढ़ा था, जिसमें इन्होंने कहा था कि मैं 20 घंटे काम करता हूं और शाम को शावर लेने घर जाता हूं।'

     

इतने करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक
राज कुंद्रा ने अपने बिजनेस की शुरुआत हीरे के कोराबार से की है।इसके अलावा उन्होंने ब्रिटेन में नेपाल के पशमीना शॉल को बेचा। साल 2004 में महज 29 साल की उम्र में ही वो ब्रिटेन के 198वें सबसे अमीर एशियाई व्यक्ति की सूची में शामिल हो गए।  

रिपोर्ट्स के मुताबिक राज कुंद्रा हर महीने लगभग 100 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई करते हैं और उनकी कुल संपत्ति 400 मिलियन डॉलर यानी 2700 करोड़ से भी अधिक है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर