Raj Kundra के सपोर्ट में Rakhi Sawant, कहा- 'कोई कर रहा हैं ब्लैकमेल, शिल्पा शेट्टी का नाम खराब करने की साजिश'

Rakhi Sawant on Raj Kundra: बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट राखी सावंत ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को सपोर्ट किया है। राखी सावंत ने कहा कि कोई राज को ब्लैकमेल कर रहा है।

Rakhi Sawant, Raj Kundra
Rakhi Sawant, Raj Kundra 

मुख्य बातें

  • राखी सावंत ने राज कुंद्रा को सपोर्ट किया है।
  • राखी सावंत ने कहा कोई राज कुंद्रा को ब्लैकमेल कर रहा है।
  • राखी सावंत ने कहा कोई शिल्पा शेट्टी का नाम खराब कर रहा है।

मुंबई. शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट राखी सावंत ने राज कुंद्रा को सपोर्ट किया है। राखी सावंत ने कहा कि कोई राज कुंद्रा को ब्लैकमेल कर रहा है।

फोटोग्राफर्स से बातचीत में राखी सावंत ने  कहा, 'मैं मान ही नहीं सकती कि राख कुंद्रा जी ने ऐसा कुछ भी किया होगा। राज कुंद्रा जी एक इज्जतदार इंसान है, हमारी शिल्पा शेट्टी जी के पति हैं, हमें उनकी इज्जत करनी चाहिए। वो एक बिजनेसमैन है, कोई उनको ब्लैकमेल कर रहा है और हमारी शिल्पा शेट्टी जी का नाम खराब करने की कोशिश कर रहा है।'

Rakhi Sawant: Rakhi Sawant brushes up her English | Hindi Movie News - Times  of India

नाम खराब करने  की कोशिश
राखी सावंत आगे कहती हैं, 'दोस्तों, क्या आपको नहीं लगता कि शिल्पा जी ने इतनी मेहनत की है। बॉलीवुड में और उनका कोई नाम खराब करने की कोशिश कर रहा है। मुझे रोना आ जाता है ऐसे सब चीजों में, कि कोई अच्छी जिंदगी जीने की कोशिश रहा है और उन्हें जीने ही नहीं दिया जा रहा है। लोगों को शर्म आनी चाहिए कि अच्छे परिवार का नाम खराब किया जा रहा है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Telly Talk (@tellytalkindia)

23 जुलाई तक हैं हिरासत में
राज कुंद्रा को मुंबई की एक अदालत ने 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। पुलिस ने राज कुंद्रा और एक दूसरे आरोपी रायन जॉन थार्प को मुंबई के एस्प्लानेड कोर्ट में पेश किया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Telly Talk (@tellytalkindia)

राज कुंद्रा को वाट्सऐप चैट्स के आधार पर गिरफ्तार किया गया था। इन चैट्स में राज कुंद्रा प्रदीप बख्शी नाम के व्यक्ति से अपनी कंपनी की कमाई के बारे में बातचीत कर रहे थे। राज अश्लील फिल्मों के जरिए रोजाना लाखों रुपये कमा रहे थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर