कठिन तरीके से जिंदगी में सीखे सबक फैंस से शेयर करेगीं रश्मि देसाई! हफ्ते में दो दिन करेगीं ऐसे पोस्ट

Rashmi Desai Life Lessons post: एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने सोमवार और शुक्रवार को अपने जीवन के कुछ सबक शेयर करने को लेकर इंस्टाग्राम पोस्ट किया। इसी के साथ उन्होंने फैंस के कनेक्ट होने का नया तरीका ढूंढ लिया है।

Rashmi Desai
रश्मि देसाई  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सोशल मीडिया पर रश्मि देसाई शेयर करेगीं जिंदगी के सबक
  • फैंस के लिए सप्ताह में दो दिन सोशल मीडिया पर करेगीं खास पोस्ट
  • पहले दिन लिखा- 'जिंदगी में किसी मान्यता की अपेक्षा मत रखो'

मुंबई: नागिन 4 और बिग बॉस 13 को लेकर चर्चा में रहीं टेलीविजन एक्ट्रेस रश्मि देसाई अपने फैंस के साथ कनेक्ट होने के नए तरीके खोज रही हैं। उन्होंने अब एक नई सोशल मीडिया पोस्ट सीरीज शुरू की है, जिसमें वह सोमवार और शुक्रवार को दिन के बारे में विचार करेंगीं। बीते शुक्रवार को एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दिन का पहला विचार शेयर किया था।

हफ्ते में दो दिन करेंगी खास पोस्ट:
एक्ट्रेस ने एक ऐसा सबक शेयर किया जो उन्होंने जीवन में कठिन तरीके से सीखा है। रश्मि ने कहा कि आपको जीवन में किसी की मान्यता लेने की जरूरत नहीं है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर करते हुए लिखा, 'उम्मीद है कि आप दिन के लिए मेरे विचार पसंद करेंगे! मैंने फैसला किया है कि हर सोमवार और शुक्रवार मैं आपके साथ उन कुछ बातों को शेयर करूंगी जो मुझे प्रेरित करती हैं, जो मुझे खुशी देती हैं। हैप्पी वीकेंड! अपनी इम्युनिटी बढ़ाएं। सुरक्षित रहें, मजबूत रहें।'

नीचे रश्मि की साझा की गई फोटो पोस्ट देख सकते हैं।

Rashmi Desai Post

रश्मि के पोस्ट के बाद उम्मीद है कि वो सोमवार को भी कुछ न कुछ अपने फैंस के साथ शेयर करेंगी।

गुरुवार को, रश्मि ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जो तेजी से वायरल हुई थी। इसमें एक्ट्रेस काले टॉप में चश्मे के साथ नजर आ रही थीं। कैप्शन में उन्होंने लिखा था, 'बिग थिंक टू थिंकिंग #FeelDeeper #BigMood #ItsAllMagical।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मि लोकप्रिय टीवी शो उत्तरायण के साथ चर्चा में रही हैं। वह कई टीवी शो जैसे इश्क का रंग सफ़ेद, दिल से दिल तक और अधूरी कहानी हमारी में नजर आई हैं।

उन्होंने बिग बॉस 13 में जाने को लेकर सुर्खियों बटोरी थीं और इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और उनके बॉयफ्रेंड अरहान खान के रियलिटी शो में उनके कनेक्शन को लेकर चर्चा में रही थीं।

अगली खबर