नेपोटिज्म पर बोलीं हिना खान- 'एक फ्लॉप से स्टार किड को फर्क नहीं पड़ेगा, मुझे दूसरा मौका नहीं मिलेगा'

Hina Khan comment on Nepotism: मनोरंजन जगत को लेकर जारी भाई- भतीजावाद की चर्चा पर अब हिना खान ने भी प्रतिक्रिया दी है और बताया है कि एक बाहरी व्यक्ति और स्टार किड के करियर में क्या अंतर होता है।

Hina Khan on Nepotism
नेपोटिज्म पर बोलीं हिना खान 

मुख्य बातें

  • नेपोटिज्म पर बोलीं टीवी और वेब एक्ट्रेस हिना खान
  • बताया स्टार किड और बाहरी व्यक्ति के करियर के बीच अंतर
  • ऑनलाइन रिलीज हो रही 'अनलॉक' में नजर आने वाली हैं हिना खान

मुंबई: टीवी मनोरंजन इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा और ये रिश्ता क्या कहलाता है, बिग बॉस में काम कर चुकी एक्ट्रेस हिना खान जल्द ही वेब मूवी 'अनलॉक' में नजर आएंगी जो 27 जून को स्ट्रीमिंग के लिए आ रही है। 32 वर्षीय अभिनेत्री, जिन्होंने एक लोकप्रिय शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के साथ अपने अभिनय की शुरुआत की थी और लगभग आठ सालों तक इसका हिस्सा रहीं। बिना किसी गॉडफादर की मदद के उन्होंने अपना करियर अपने दम पर बनाया है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद, हर कोई इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद के बारे में बात कर रहा है और इस बात पर बहस छिड़ी हुई है कि स्टार किड्स कैसे प्रतिभाशाली कलाकारों को दरकिनार कर देते हैं। अपने संघर्षों के बारे में बात करते हुए, हिना ने बताया कि एक बाहरी व्यक्ति के रूप में बहुत मेहनत करने की जरूरत होती है।

'स्टार किड्स को लगातार मौके मिलते हैं'
उन्होंने कहा, 'हर किसी के हिस्से में संघर्ष है। कुछ को अधिक संघर्ष करना पड़ता है, कुछ को कम करना पड़ता है। इसके पीछे बहुत सारे कारण होते हैं। अगर मैं अपने बारे में बात करूं, तो मैंने टीवी, फिल्में, वेब सीरीज़, म्यूजिक वीडियो में काम किया है। एक डिजिटल फिल्म में अपना सर्वश्रेष्ठ दे रही हूं क्योंकि मुझे पता है कि मुझे अपनी सभी फिल्मों में अच्छा प्रदर्शन करना होगा, तभी कोई मुझे नोटिस कर सकता है।'

हिना ने कहा कि हमें एक बड़े निर्माता या निर्देशक से नजर मिलाने के लिए बहुत मेहनत करने की जरूरत है। भाई-भतीजावाद पर बोलते हुए, हिना ने कहा, 'स्टार किड्स या ऐसे लोग जो इंडस्ट्री से हैं, उन्हें विशेषाधिकार प्राप्त है। अगर उनकी कोई फिल्म काम नहीं करती है तो वो ज्यादा प्रभावित नहीं होंगे लेकिन अगर मैं एक बड़ी फिल्म साइन करता हूं और वह काम नहीं करती है तो मुझे दूसरा मौका नहीं मिलेगा। फर्क सिर्फ इतना है कि कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनकी फिल्में काम करती हैं या नहीं, उनके पास बैक टू बैक फिल्में हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan) on

उन्होंने यह भी बताया कि इन स्टार किड्स को बहुत सारे मौके मिलते हैं इसलिए उन्हें अपने हुनर को निखारने का भी ज्यादा मौका मिलता है, जो समय के साथ बेहतर हो जाता है। हालांकि, बाहरी लोगों को अपनी प्रतिभा को सुधारने का इतना मौका नहीं मिलता है।

'अनलॉक' में निभा रहीं निगेटिव रोल:
हिना खान ने 'अनलॉक' में एक नकारात्मक किरदार निभाया है। वह सुहानी की भूमिका में हैं, जिसे अमर (कुशाल टंडन) से प्यार है। लेकिन, जब वह देखती है कि उसकी फ्लैटमेट रिद्धि की वजह से वह अमर को खोने वाली है, तो वह डार्क वेब की मदद लेने का फैसला करती है और उस ऐप को डाउनलोड करती है जो भयावह इच्छाओं को पूरा करता है। अनलॉक एक सस्पेंस थ्रिलर है।

अगली खबर