KKK-11: कोमोलिका बनेंगी Khatron Ke Khiladi, Urvashi Dholakia की एंट्री तो शरद मल्होत्रा ने किया किनारा

Khatron Ke Khiladi 11 Contestant Urvashi Dholakia : उर्वशी ढोलकिया को 2 साल पहले नच बलिए में अपने एक्स बॉयफ्रेंड अनुज सचदेवा के साथ देखा गया था। अब खतरों के खिलाड़ी में उर्वशी स्टंट करती नजर आएंगी।

Urvashi Dholakia Participate in Khatron Ke Khiladi 11 but TV Actor Sharad Malhotra opt out
उर्वशी ढोलकिया। 
मुख्य बातें
  • उर्वशी ढोलकिया के फैन्स के लिए खुशखबरी है।
  • उर्वशी जल्द ही टेलीविजन स्क्रीन पर फिर से लौटने वाली हैं।
  • उर्वशी अब खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन का हिस्सा होंगी।

छोटे पर्दे की कोमोलिका के नाम से मशहूर उर्वशी ढोलकिया के फैन्स के लिए खुशखबरी है। एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया जल्द ही टेलीविजन स्क्रीन पर फिर से लौटने वाली हैं। जी हां, खबर है कि उर्वशी ढोलकिया अब रोहित शेट्टी के रियलिटी शो फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन का हिस्सा होंगी। अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया को दो साल पहले नच बलिए में अपने एक्स बॉयफ्रेंड अनुज सचदेवा के साथ देखा गया था। अब खतरों के खिलाड़ी रियलिटी शो में उर्वशी ढोलकिया स्टंट करती नजर आएंगी।

वैसे खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 के मेकर्स की तरह अभी तक इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन सूत्रों ने बताया है कि अगर सब कुछ ठीक रहा, तो उर्शवी इस शो में डेयरडेविल स्टंट करती नजर आएंगी। एक सूत्र ने बताया है, 'उर्वशी ढोलकिया बहुत फिट हैं और उन्होंने हाल के दिनों में अपना वजन भी कम किया है। बिग बॉस 6, नच बलिए 9 में भाग लेने के बाद, अब वह खुद को चुनौती देना चाहती हैं और इस शो के लिए एक्शन स्टंट करना चाहती हैं।'

शरद मल्होत्रा नहीं बनेंगे इस शो का हिस्सा
नागिन-5 से रातोंरात फिर से लाइमलाइट में आए शरद मल्होत्रा, खतरों के खिलाड़ी के नए सीज़न का हिस्सा बनने की चर्चा में थे। हालांकि, अब सुनने में आ रहा है कि शरद ने अब इसमें हिस्सा ना लेने का फैसला किया है। एक सूत्र ने बताया कि शरद अभी किसी एक्शन स्टंट बेस्ट शो करने के लिए खुले नहीं हैं। शायद भविष्य में वो ऐसे किसी शो का हिस्सा बनें। वहीं इस सीजन को भी रोहित शेट्टी ही होस्ट करेंगे।

कोरोना की वजह से हुई खतरों के खिलाड़ी में देरी
रोहित शेट्टी पहले ही खतरों के खिलाड़ी के 2 आगामी सीजन के लिए कमिटमेंट दे चुके हैं। इस साल समर में सीजन 11 की शूटिंग शुरू की जाएगी। अब जैसा कि इसे विदेश में शूट करने की योजना है और हर सीजन में रोहित ऐसा करते आए हैं। फिलहाल मेकर्स ऐसी जगह की तलाश में हैं जो शूटिंग के लिए सुरक्षित हो। क्योंकि कोरोना महामारी को ध्यान में रखकर ये फैसला लेना है।

अपकमिंग सीजन 11 की बात करें तो ये जून के अंत या जुलाई की शुरुआत में शुरू हो सकता है। कोरोना के कारण इस साल खतरों के खिलाड़ी टीवी शो के ऑन एयर होने में देरी हुई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर