उर्फी जावेद ने लगाया ब्लैकमेल करने का आरोप, बोलीं- शख्स दे रहा है साइबर रेप की धमकी

उर्फी जावेद अपने बोल्ड लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस इस बार अपने लुक्स को लेकर नहीं बल्कि किसी ओर चीज की वजह से चर्चा में है। एक्ट्रेस ने कहा एक आदमी उन्हें ब्लैकमेल कर रहा है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला....

urfi javed
urfi javed  |  तस्वीर साभार: People
मुख्य बातें
  • उर्फी जावेद ने शख्स पर लगाया ब्लैकमेल का आरोप
  • एक्ट्रेस ने इंस्टाग्नाम पर शेयर किया शख्स की तस्वीर
  • उर्फी जावेद को मिली फोटो से छेड़छाड़ करने की धमकी

उर्फी जावेद अक्सर अपने फैशन सेंस की वजह से चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस इस बार अपने बोल्ड लुक्स की वजह से अन्य कारणों की वजह से सुर्खियों में है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताया कि एक आदमी उन्हें ब्लैकमेल कर रहा है। एक्ट्रेस ने उस आदमी की फोटो और चैट के स्क्रीनशॉर्ट सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। उर्फी ने बताया कि मैंने पुलिस स्टेशन में इस शख्स के खिलाफ एफआईआर तक दर्ज करवाई है लेकिन इस मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

उर्फी ने अपने पोस्ट में बताया कि ये आदमी लंबे समय से मुझे परेशान कर रहा है। 2 साल पहले किसी ने मेरे फोटो के साथ छेड़छाड़ की थी। उस दौरान मैं बुरे वक्त से गुजर रही थी। मैंने इस मामले में पुलिस में केस दर्ज कराया था। आज भी मेरे प्रोफाइल पर वो पोस्ट पड़ा हुआ है। इस आदमी ने मेरी फोटो रखी है और मुझे वीडियो सेक्स के लिए ब्लैकमेल कर रहा है। उसने मुझे कहा है कि मेरी फोटो बॉलीवुड पेजेस को दे देगा ताकि मेरा करियर बर्बाद हो जाए।

उर्फी ने एक शख्स पर लगाया ब्लैकमेल का आरोप

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Uorfi (@urf7i)

ये भी पढ़ें - 'हर घर तिरंगा' के तहत Shah rukh Khan ने मन्नत में फहराया झंडा, अबराम को सिखा रहे हैं आजादी से जुड़ी ये बात

उर्फी का दावा- पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई

उन्होंने आगे कहा, ये मुझे साइबर रेप के लिए ब्लैकमेल कर रहा है। मैं इस बात से निराश नहीं हूं। मैंने इस मामले में गोरेगांव पुलिस स्टेशन में 14 दिन पहले केस दर्ज कराया था लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। मैंने मुंबई पुलिस के बारे में बहुत अच्छी बाते सुनी थी। लेकिन इस आदमी के प्रति उनका रवैया बहुत अजीब था। ये बताने के बावजूद इसने कई लड़कियों के साथ ऐसा किया है। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। ये आदमी महिलाओं और समाज के लिए खतरा है। इस समाज में आराम से घूमने का कोई अधिकार नहीं होना चाहिए। मुझे नहीं पता मुंबई पुलिस इस पर कार्रवाई करेगी लेकिन मैं आपको इस आदमी के बारे में बताना चाहती हूं। ये आदमी पंजाबी इंडस्ट्री में फ्री होकर काम कर रहा है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर