कोई ICU में तो किसी को नहीं मिल रहा हॉस्पिटल में बेड, TV स्टार्स का बुरा हाल, एक एक्टर को तो छोड़ना पड़ा रोजा

TV Star COVID-19 Health Update: इस वक्त पूरा देश कोरोना वायरस से पीड़ित है। आम से लेकर खास तक सभी इससे प्रभावित नजर आ रहे हैं। टीवी सितारों की हालत भी काफी दुखद बताई जा रही है...

TV Star Aniruddh Dave in ICU to Sambhavna Seth need hospital Bed And Aly Goni unwell
टीवी सेलेब्स। 

मुख्य बातें

  • पटियाला बेब्स के टीवी अभिनेता अनिरुद्ध दवे कोरोना संक्रमित पाए गए थे।
  • अब स्थिति खराब होने पर अनिरुद्ध को आईसीयू में शिफ्ट कर दिया है।
  • कई टीवी सितारों की हालत भी काफी दुखद बताई जा रही है।

इस वक्त पूरा देश कोरोना वायरस से पीड़ित है।आम से लेकर खास तक सभी इससे प्रभावित नजर आ रहे हैं। बहुत से सेलेब्स इस बीमारी को मात दे चुके हैं तो वहीं कई ऐसे भी हैं जो इस वायरस से परेशान हैं। कुछ दिनों पहले पटियाला बेब्स के टीवी अभिनेता अनिरुद्ध दवे कोरोना संक्रमित पाए गए थे। वहीं अब बताया जा रहा है कि उनकी स्थिति काफी खराब हो गई है। अनिरुद्ध को आईसीयू में शिफ्ट कर दिया है।

शक्ति अस्तित्व के एहसास की शो का हिस्सा रह चुके अनिरुद्ध दवे की स्थिति अच्छी नहीं बताई जा रही। इस बात की जानकारी उनकी दोस्त ने दी। अनिरुद्ध दवे की दोस्त आस्था चौधरी ने बताया,  'दोस्त अनिरुद्ध की सलामती के लिए दुआ करिए। प्लीज अपने व्यस्त जीवन में से कुछ समय निकालकर उनके लिए दुआ मांगिए।'

अनिरुद्ध दवे 23 अप्रैल को कोरोना की चपेट में आए थे। इसके बाद से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तबीयत ठीक होने के बजाय ज्यादा बिगड़ने लगी तो उनकी सेहत का ध्यान रखते हुए उन्हें आईसीयू में शिफ्ट करना पड़ा। 

अली गोनी की बिगड़ी तबीयत
'बिग बॉस 14' फेम टीवी अभिनेता अली गोनी अपने हर सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। बिग बॉस में अली गोनी को काफी पसंद किया गया था। लेकिन इस समय अली गोनी के फैंस अभिनेता को लेकर थोड़े चिंतित हैं। वो इसलिए क्योंकि अली ने अपने फैंस को बताया है कि उनकी तबीयत थोड़ी खराब है। जिसकी वजह से फैंस काफी चिंता में आ गए। रमजान का पाक महीना चल रहा है। ऐसे में अली गोनी अपने परिवार के साथ होमटाउन में हैं और रोजा भी रख रहे हैं। अब हाल ही में अली गोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फैंस को बताया, 'आज रोजा नहीं रख रहा हूं। तबीयत ठीक नहीं है। आप सब भी अपना ख्याल रखो और दुआ में याद रखो।' अली ने अपना कोरोना टेस्ट कराया था, उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। 

संभावना सेठ के पिता को हुआ कोरोना
बिग बॉस फेम टीवी एक्ट्रेस और भोजपुरी की जानी मानी अदाकारा संभावना सेठ के पिता कोरोना वायरस पॉजिटिव आ गए हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगाई है औरअपने पिता के लिए बेड अरेंज करने की अपील की है। संभावना सेठ ने अपने पोस्ट में लिखा, 'पीतमपुरा, दिल्ली के जयपुर गोल्डन हॉस्पिटल में बेड पाने में क्या कोई मेरी मदद कर सकता है क्योंकि ये मेरे घर के सबसे नजदीक है। मेरे पिता कोविड पॉजिटिव हैं और उन्हें अर्जेंटली एक बेड की जरूरत है। वह अस्पताल के बाहर मेरे भाई के साथ इंतजार कर रहे हैं।' 

आपको बता दें, कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। एक तरफ वैक्सीनेशन का काम जारी है तो दूसरी तरफ संक्रमित लोगों का आंकड़ा भी लगातार बढ़ रहा है। आज से देशभर में 18 साल से ज्यादा उम्र वालों का भी टीकाकरण शुरू हो रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर