रुबीना दिलैक से सुनील ग्रोवर तक, जब अलविदा कहने के बाद इन टीवी सेलेब्स ने पुराने ही शो में की वापसी

कुछ टीवी सीरियल और इनसे जुड़े एक्टर्स की दुनिया में कई ऐसे मौके आए हैं जब उन्होंने उन्हीं पुराने शो में वापसी की जिन्हें वह अलविदा कह चुके थे।

TV Celebs who made comeback after Quitting the Show
टीवी शो से जाने के बाद वापसी करने वाले सेलेब्स 

मुख्य बातें

  • टीवी की दुनिया में चलता रहता है शो में एक्टर्स के आने जाने का सिलसिला
  • अलग-अलग वजहों से सीरियल्स को बीच में ही छोड़ जाते हैं एक्टर्स
  • छोड़ने के फैसले को बदलते हुए कई सेलेब्स कर चुके हैं पुराने शो में वापसी

मुंबई: अक्सर तो नहीं लेकिन कभी-कभी ऐसा होता है कि कुछ अभिनेता और अभिनेत्रियां उसी शो में वापस लौटते हैं जिन्हें उन्होंने किसी वजह से कभी ना कभी छोड़ा होता है। हाल ही में बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलैकलोकप्रिय शो शक्ति- अस्तित्वा के अहसास की, में वापसी को लेकर चर्चा में रही हैं। हालांकि यह कोई पहली बार नहीं है जब किसी टीवी सेलेब ने इस तरह से पुराने टीवी शो में वापसी की हो इससे पहले भी इस तरह के उदाहरण देखने को मिलते रहे हैं। आइए एक नजर डालते हैं टीवी जगत की ऐसी ही कुछ हस्तियों पर।

'शक्ति - अस्तित्व के अहसास की' में रुबीना दिलैक की वापसी:

बिग बॉस 14 की विजेता और लोकप्रिय अभिनेत्री रुबीना दिलाइक ने 'शक्ति- अस्तित्व के अहसास की' शो में एक मजबूत भूमिका निभाई है, वह एक साल से अधिक समय के बाद शो में वापस लौटी हैं। अभिनेत्री ने पहले स्टोरीलाइन में बदलाव के कारण शो छोड़ दिया था, जो तब शो की आवश्यकता थी। अब रुबीना उसी किरदार 'सौम्या सिंह’ के रूप वापसी कर रही हैं।

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में लौटी थीं स्मृति ईरानी:

Smriti Irani in Kyunki Saas bhi Kabhi Bahu thi

आज की राजनीतिज्ञ और बीते समय की एक लोकप्रिय अभिनेत्री, स्मृति ईरानी ने तुलसी के रूप में क्योंकि सास भी कभी बहू थी में एक आदर्श बहू का रोल निभाकर दर्शकों का दिल जीता था। कथित तौर पर, स्मृति ने निर्माता एकता कपूर के शो को छोड़ने के बाद कमबैक किया था। जाने के बाद उनकी जगह गौतमी कपूर को लिया गया, जो तुलसी के रूप में प्रशंसकों की अपेक्षाओं पर खरी नहीं उतर पाईं। इससे प्रोडक्शन हाउस और निर्माताओं के पास स्मृति को शो में वापस लाने के अलावा और कोई चारा नहीं बचा।

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में सुनील ग्रोवर:

लोकप्रिय अभिनेता-कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, जिन्होंने 'गुत्थी' से लेकर 'मिस्टर गुलाटी' तक अपनी विभिन्न कॉमिक भूमिकाओं के साथ कपिल की होस्टिंग वाले कॉमेडी में लोगों का दिल दिल जीता, वह फिलहाल द कपिल शर्मा शो का हिस्सा नहीं हैं लेकिन इससे पहले 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' के दौरान भी वह शो छोड़कर नए शो का हिस्सा बनने के लिए गए थे लेकिन उसके असफल होने के बाद उन्होंने 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' पर वापसी कर ली थी।

उतरन में लौटीं थीं रशमी देसाई:

Rashmi Desai

शुरुआत से ही उतरन शो में काम करके मशहूर हुईं रश्मि देसाई ने शो छोड़ दिया था क्योंकि वह मार्च 2012 में आगे बढ़ी कहानी के साथ एक बड़ी बेटी के लिए एक मां की भूमिका निभाने के लिए सहमत नहीं थी। इसके अलावा उनके किरदार के नकारात्मक अंदाज की नाखुशी ने भी उनके इस निर्णय को और पक्का बना दिया। बाद में, नवंबर 2012 में, उन्होंने शो में वापसी की थी।

कविता कौशिक की एफआईआर में वापसी:

kavita kaushik

एफआईआर से कविता कौशिक की ​​चंद्रमुखी चौटाला के रूप में महिला पुलिस अफसर के तौर पर घर घर में पहचान मिली थी। वह इतनी ज्यादा लोकप्रिय हो गईं कि उनके शो से बाहर निकलने के बाद 2013 में रेटिंग में बड़ी गिरावट आई। उन्होंने अपने बाहर निकलने का कारण यह बताया कि वह टीवी पर अलग-अलग भूमिकाएं निभाना चाहती थीं और यहां तक ​​कि शो 'टुटा वेड्स मैना' में भी जल्द ही शामिल हुईं।

इस शो ने दर्शकों का ज्यादा ध्यान आकर्षित नहीं किया और तीन महीने के भीतर शो बंद हो गया। इसके बाद एफआईआर के निर्माताओं को कविता को वापस आने के लिए मनाने का मौका मिला और एक्ट्रेस ने शो में दोबारा वापसी भी की थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर