इन टीवी सेलेब्स को दिल टूटने के बाद मिला अपना लाइफ पार्टनर, कड़वे ब्रेकअप के बाद दूसरे प्यार से की शादी

टीवी की दुनिया में कई ऐसे मशहूर और चर्चित चेहरे हैं जिन्हें शादी के लिए लाइफ पार्टनर मिलने से पहले दर्दनाक ब्रेकअप से होकर गुजरना पड़ा।

TV stars who found love again after a breakup
ब्रेकअप के बाद इन टीवी सेलेब्स को मिला जीवन साथी 

मुख्य बातें

  • 'छोटी बहू' के सह कलाकार के साथ रुबीना दिलाइक को हुआ था प्यार
  • 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' सीरियल से मशहूर हुआ था दिव्यांका त्रिपाठी का चेहरा
  • सना खान ने मनोरंजन जगत छोड़कर मुफ्ती अनस से की है शादी

प्यार का रिश्ता रख चुके लोगों के लिए ब्रेकअप वास्तव में एक कठिन और दर्दनाक अनुभव होता है। आप हमेशा अपने रिश्ते की दिशा को निर्धारित नहीं कर सकते, लेकिन आप दर्द से कैसे निपटते हैं, यह कुछ ऐसा है जहां आपको खुद अपनी मदद करनी होती है। कई बार लोग पूरा जीवन किसी के साथ बिताना चाहते हैं और उनसे बेइंतहा प्यार करते हैं लेकिन सफर बीच में ही छूट जाता है।

हमारे कई छोटे पर्दे के सितारे अपने पहले रिश्ते में असफल हो चुके हैं, लेकिन उन्हें फिर से उनका प्यार मिला और साथ ही लाइफ पार्टनर भी, जिनसे उन्होंने शादी कर ली। रुबीना दिलाइक, सना खान जैसे कई टीवी सेलेब्स ब्रेकअप के बदसूरत अनुभव से गुज़रे हैं, और इसके बाद अपने लाइफ पार्टनर को पाने में कामयाब रहे हैं। आइए एक नजर डालते हैं ऐसे ही कुछ चेहरों पर।

दिव्यांका त्रिपाठी:

दिव्यांका और शरद मल्होत्रा की जोड़ी डेली सोप 'बनूं मेन तेरी दुल्हन' से घर घर में जानी जाने लगी थी। दोनों ने 2015 में 8 साल तक डेटिंग की। ईटाइम्स के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, दिव्यांका ने बताया था, '8 साल, उस समय ऐसा लग रहा था कि जिंदगी खत्म हो रही है।'

बाद में दिव्यांका की जिंदगी में विवेक दहिया की एंट्री हुई, और इस जोड़ी ने 2016 में शादी कर ली। उनके मजबूत बॉन्ड का सबूत उनके सोशल मीडिया फीड पर साफ तौर पर देखने को मिलता है।

रुबीना दिलैक:

Rubina wedding

बिग बॉस 14 के फाइनलिस्ट रुबीना को अविनाश सचदेव से प्यार हो गया था। यह जोड़ी उनके धारावाहिक छोटी बहू के सेट पर मिली थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता एक अन्य टीवी स्टार के करीब आ गए थे।

रुबीना ने बाद में खुलासा किया था कि ब्रेकअप ने उन्हें और मजबूत बना दिया था। एक्ट्रेस ने बाद में खुशी से अभिनव शुक्ला से शादी की और यह जोड़ी हाल ही में बिग बॉस 14 के घर में एक साथ देखने को मिलती रही है। कई सालों तक डेटिंग करने के बाद, दोनों ने 2018 में शादी कर ली थी।

सना खान:

Sana Khan wedding

बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकीं सना खान ने 2020 में खुलासा किया था कि उन्होंने मेल्विन लुईस के साथ संबंध तोड़ लिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। उन्होंने सार्वजनिक रूप से यह भी साझा किया था कि उन्होंने मेल्विन को दो साल तक डेट किया, और तीन बार धोखा खाने के बाद वह टूट चुकी थीं।

बाद में, 2020 के आखिरी चरण में, अभिनेत्री को अपना सच्चा प्यार मिला और उसने मुफ्ती अनस सईद से शादी कर ली। इससे पहले सना खान ने मनोरंजन जगत से दूरी बनाने के अपने फैसले का अचानक ऐलान किया था।

समीर सोनी:

Samir Soni wedding

पूर्व टीवी स्टार समीर सोनी ने राजलक्ष्मी रॉय से शादी की थी, जो एक मॉडल थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उनकी शादी के छह महीने बाद दोनों अलग हो गए। अभिनेता ने बाद में अभिनेत्री और ज्वैलरी डिजाइनर नीलम कोठारी से शादी कर ली। समीर और नीलम ने 2013 में एक बच्ची को भी गोद लिया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर