अनुपमा में हैरेसमेंट की शिकार होगी काव्या तो जेठालाल संग मनी फ्रॉड, इमली सहित जानें 5 TV शोज में क्या होगा आगे

5 TV Shows & Serial Spoiler Update: टेलीविजन जगत में कई शोज और सीरियल में जहां कहानी में कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स आ रहे हैं। वहीं मुख्य किरदार फिर नई चुनौतियों का सामना करेंगे। एक नजर इन TV शोज की कहानी पर...

TV Shows Update Spoiler this Week Anupamaa Imlie To taarak mehta ka ooltah chashmah yeh rishta kya kehlata hai Alert
टीवी सीरियल। 

मुख्य बातें

  • इमली की जिंदगी में भी अब एक नया ड्रामा देखने को मिलने वाला है।
  • टीवी शो अनुपमा दर्शकों को दिलचस्प ड्रामे के साथ टीवी स्क्रीन पर बांधे रखे है।
  • कार्तिक और सीरत के साथ ये रिश्ता क्या कहलाता है में दर्शकों कहानी में नए-नए ट्विस्ट मिल रहे हैं।

टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में सीरत (शिवांगी जोशी) अपनी निजी समस्याओं में उलझी हुई नजर आ रही है। वहीं कार्तिक (मोहसिन खान) को हर बार उसे सपोर्ट करता दिख रहा है। हाल ही में कार्तिक ने ना केवल लोगों की जान बचाई बल्कि वापस मोदी के नाम पर घर खरीदा। अब मुकेश घर की नेमप्लेट के लिए चुनौती दे चुका हैं और कार्तिक के साथ उसका कबड्डी खेल है। पहले ही कार्तिक, मुकेश के साथ कबड्डी मैच के लिए परेशान है, इधर उसकी अपने परिवार के साथ दरार पैदा हो गई है।

मनीष इस बात से नफरत करता है कि कार्तिक घर से बाहर है और वो भी सीरत नाम की लड़की के लिए। घर वापस लाने की बार-बार कोशिशों के बाद भी कार्तिक अड़ा हुआ है। मनीष को इतना गुस्सा आएगा कि वह कार्तिक से सारे संबंध तोड़ने की धमकी देगा। अगर वह वापस नहीं लौटता है तो। अब देखना ये है कि कार्तिक, सीरत के लिए किस हद तक जाने वाला है? वैसे सिर्फ ये रिश्ता क्या कहलाता है में ही ऐसा दिलचस्प मोड़ नहीं आ रहा है छोटे परदे के कई टीवी शोज की कहानी में ट्विस्ट आने वाले हैं। डालें एक नजर टीवी के टॉप-4 शोज पर...

अनुपमा 
टीवी सीरियल अनुपमा (Anupama) का ट्रैक दिलचस्प होने वाला है। वनराज समर और नंदिनी के रिश्ते को मानने से इंकार कर देता है। लेकिन अनुपमा वनराज को काफी समझाने की कोशिश करती है, पर वो उसकी एक नहीं सुनता। नंदिनी घर छोड़कर जाने का फैसला कर लेती है लेकिन अनुपमा उसे किसी तरह से जाने से रोक लेती है। इसी बीच काव्या के साथ कुछ बहुत बुरा होने वाला है। जब वो अपने फ्लैट में आएगी तो काव्या के साथ दुर्व्यवहार करने कोशिश की जाएगी। काव्या के साथ एक आदमी दुर्व्यवहार करते हुए शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करेगा। तब काव्या, अनिरुद्ध को अपना घर देकर चली जाएगी और अपनी आपबीती वनराज को सुनाएगी। क्या ये काव्या की बड़ी चाल होगी? क्या अब काव्या करेगी इमोशनल ड्रामा? ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

इमली
टीवी शो इमली का ट्रैक काफी दिलचस्प चल रहा है। अब तक हमने देखा कि इमली (सुम्बुल तौकीर) कैसे आदित्य (गशमीर महाजनी) को गुंडों से बचाती है। इमली सचमुच उसे मौत के मुंह से बाहर निकालकर लाती है। इमली ने मालिनी (मयूरी देशमुख) को भी मौत के मुंह से बचाया था जब वह पुल ढहने के हादसे में मलबे के नीचे दबी थी। अब आदित्य को बचाने के बाद, इमली ने पगडंडिया तक बस ले जाने और त्रिपाठी घर से बाहर निकलने का फैसला किया है। हालांकि, आदित्य और मालिनी उसकी तलाश करने की कोशिश करेंगे और बस डिपो तक पहुंच जाएंगे। आदित्य, इमली को एक बस में बैठा देखेगा और उसे बस से बाहर लाने की पूरी कोशिश करेगा। लेकिन इमली अपने फैसले पर टिकी रहेगी और आदित्य से उसे अपने गांव वापस लौटने की अनुमति देने का अनुरोध करेगी। बताया जा रहा है कि इमली, आदित्य को बताएगी कि उसकी तरह वह भी परिवार से दिखावा और झूठ नहीं बोलना चाहती। इमली आदित्य को समझाएगी कि उनके रास्ते अलग हैं। इमली आदित्य को बताएगी कि वह अपने रास्ते जा रही है, और आदित्य के साथ सभी संबंधों को तोड़ना चाहती है। क्या आदित्य इमली को खुद से दूर वापस जाने देगा? ये देखना दिलचस्प होगा।

साथ निभाना साथिया-2
टीवी सीरियल साथिया में गहना (स्नेहा जैन) ने अनंत (हर्ष नागर) की जान बचाकर और फिर घर से बाहर निकलकर एक पत्नी होने की जिम्मेदारी पूरी की है। अनंत द्वारा उससे कही गई बातों से वह बहुत हर्ट हुई है। अनंत ने कहा था कि उसने गहना पर भरोसा करके एक बड़ी गड़बड़ी की है। पहले से ही परेशान गहना तब मुसीबत में पड़ जाती है जब एक आदमी उसे छेड़ने की कोशिश करता है। हालांकि, गहना खुद को बचाती है और तभी अनंत मौके पर पहुंचता है। अनंत उसे घर आने के लिए कहता है, तो वह मना कर देती है। वह अनंत को बताएगी कि वह घर की डोरमैट बनने की इच्छा नहीं रखती है, जिसका उपयोग सभी के द्वारा बार-बार किया जाएगा, लेकिन जब विश्वास का सवाल आएगा, तो कोई भी उस पर भरोसा नहीं करेगा। गहना पूछेगी कि क्या उसके दिल में जगह है। अनंत चुप रह जाएगा और माफी मांगेगा। क्या अब गहना का अगला कदम इंडिपेंडेंट महिला होने के लिए अगल रास्ता चुनना होगा? क्या उसे उसके सवालों का कोई जवाब मिलेगा? 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा 
जैसा कि देखा गया कि कैसे भोगीलाल ने जेठालाल को पैसों का धोखा दिया। गोकुलधाम सोसाइटी के लोगों ने भोगीलाल को जेठालाल का भुगतान वापस करने के लिए एक जाल बिछाया है। भोगीलाल के कारण, जेठालाल ने अपनी दुकान गदा इलेक्ट्रॉनिक्स बेच दी और अपने गांव लौट आए। दुकान बचाने के लिए जेठालाल ने अपने पिता चंपकलाल की सलाह पर अपनी पैतृक जमीन को बेचने का फैसला किया है। इधर सुंदरलाल ने जमीन के लिए खरीदार ढूंढ़ लिया है और वो खरीदार कोई और नहीं भोगीलाल है। अपनी ओर से सुंदरलाल और पूरे गोकुलधाम ने जेठालाल के भोगीलाल से पैसे वापस लाने का फैसला किया है। सब कुछ योजना के अनुसार चलेगा और भोगीलाल गोकुलधाम सोसाइटी में आ जाएगा अब शो में काफी मजा आने वाला है। क्योंकि भोगीलाल  का इंतजार पूरी गोकुलधाम सोसाइटी कर रही है। अब जेठालाल और सुंदरलाल जल्द ही भोगीलाल पर हमला बोलेंगे। बाकी साथी लोग भी उसपर हाथ साफ करने वाले हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर