10 TV Shows March: मार्च में आ रहे ये 10 नए टीवी सीरियल, हॉरर-रोमांस से सास-बहू ड्रामा तक होगा फुल एंटरटेनमेंट

TV Shows & Serials Upcoming in March 2021 list: छोटे परदे पर कई नए सीरियल और शोज मार्च महीने में ऑन एयर हो रहे हैं। जो दर्शकों के लिए जा रहे हैं एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट और सिर्फ एंटरटेनमेंट। जानें लिस्ट...

TV shows upcoming TV serials March 2021 Full list jijaji chhat par koi hai To aapki nazro ne samjha
मार्च में शुरू हो रहे ये टीवी शोज। 

मुख्य बातें

  • मार्च में टेलीविजन जगत में कुछ नए शोज दस्तक देने को तैयार हैं।
  • इस महीने दर्शकों के लिए नए टीवी शोज की लंबी कतार है।
  • जानें मार्च 2021 में लॉन्च होने को तैयार टीवी शोज की लिस्ट।

मार्च का महीना शुरू होने को है। 2021 के तीसरे महीने में दर्शकों का फुल एंटरटेनमेंट होने वाला है। क्योंकि 1 मार्च से एक से बढ़कर एक नए टीवी सीरियल शुरू हो रहे है। जी हां, टेलीविजन जगत पर कुछ नए शोज दस्तक देने को तैयार हैं। छोटे परदे पर एक बार फिर से दर्शकों के लिए इस महीने नए टीवी शोज की कतार लगनी शुरू होने वाली है। तो आइए एक नजर डालते हैं मार्च 2021 में लॉन्च होने को तैयार टीवी सीरियल की लिस्ट पर....

आपकी नजरों ने समझा
टीवी सीरियल आपकी नजरों ने समझा अपने प्रोमो को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। यह शो लोकप्रिय सीरियल सांझहर बाती का रीमेक है। ताजा जानकारी के मुताबिक ये नया टीवी शो 2 मार्च से शुरू हो रहा है। टीवी सीरियल आपकी नजरों ने समझा से एकबार फिर विजयेंद्र कुमेरिया छोटे परदे पर कमबैक कर रहे हैं। इस शो में वो एक ऐसे पुरुष का चरित्र निभाएंगे, जो कि अंधा होगा लेकिन महान फोटोग्राफर होगा। विजयेंद्र कुमेरिया के साथ ऋचा राठौर इस सीरियल में लीड रोल निभाने वाली हैं। स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें अनुराग ठाकुर, पूरवी व्यास, रेवती लेले, नारायणी शास्त्री, मिलोनी कपाड़िया, पंकित ठक्कर, साए बर्वे, शिखर शर्मा, भारत पाहुजा और अभिषेक वर्मा भी अहम किरदार में होंगे।

उड़ारियां
टीवी पर शो उड़ारियां 15 मार्च से ऑनएयर हो रहा है। इसमें अंकित गुप्ता, प्रियंका चौधरी और ईशा मालविया नजर आने वाले हैं। इसकी कहानी तीन लोगों तेजो, जैस्मिन और फतेह की है। पंजाब के एक छोटे शहर की ये कहानी फतेह, जैस्मिन और तेजो के इर्द गिर्द घूमती रहती हैं एक्टर अंकित गुप्ता इसमें पंजाबी गबरू जवान तेह का किरदार निभा रहे हैं। तो ईशा मालवीया जैस्मिन बनी हैं और एक्ट्रेस प्रियंका चौधरी इस सीरियल में तेजो का किरदार निभा रही हैं। सरगुन मेहता और रवि दुबे मिलकर पहली बार इस टीवी सीरियल के प्रोड्यूसर हैं।

जीजाजी छत पर कोई है
छोटे परदे पर जल्द नया टीवी सीरियल जीजाजी छत पर कोई है शुरू होने जा रहा है। जिसके नए प्रोमो जारी हो गए हैं। जीजाजी छत पर कोई है अपने पहले सीजन की तुलना में ज्यादा एक्साइटिंग और मनोरंजक लग रहा है। जीजाजी छत पर कोई है की कहानी में इसबार कॉमेडी के साथ-साथ एक बड़ा हॉरर का ट्विस्ट भी देखने को मिलने वाला है। इसकी एक झलक प्रोमो में नजर आई है जो कि काफी अपीलिंग लग रहा है। मेकर्स टीवी शो जीजाजी छत पर कोई है को 8 मार्च 2021 को लॉन्च करने की तैयारी में है। शो में हिबा नवाब, अभिनेता शुभाशिष झा लीड रोल निभाएंगे। 

जननी
1 मार्च से एक और नया टीवी शो जननी भी शुरू हो रहा है। सीरियल की कहानी एक मां और उसके चार बच्चों के इर्द-गिर्द है। जिसमें दिखाया जाएगा कैसे बच्चे अपनी बूढ़ी मां को साथ रखने में कतराते हैं। सीरियल में सुप्रिया पिलगांवकर लीड रोल निभा रही हैं।   

पापनाशिनी गंगा टीवी शो
1 मार्च से अलौकिक टीवी सो पापनाशिनी गंगा शुरू हो रहा है। इस सीरियल के जरिए एकबार फिर गंगा की कथाएं दर्शकों को सुनाई जाएंगी। सीरियल में चाइल्ड स्टार आकृति शर्मा लीड रोल निभा रही हैं। आकृति को पहले टीवी सो कुल्फीकुमार बाजेवाला में देखा गया था। 

हमकदम
1 मार्च से शुरू हो रहा हमकदम एक सास-बहू ड्रामा शो होने है लेकिन इसकी कहानी बिल्कुल अलग होगी। टीवी शो में जहां सास अपने बेटे के लिए परेशान होती है तो वहीं बहू भी अपने पति की भलाई देखना चाहती हैं। लेकिन दोनों के रास्ते एकदम उलट है। शो में भूमिका गुरुंग, गुरदीप कोहली और लक्ष्य खुराना लीड रोल निभाने वाले हैं। 

अग्नि वायु
टीवी सीरियल अग्नि वायु का प्रीमियर भी 1 मार्च 2021 से हो रहा है। लव स्टोरी बेस्ड एक सीरियल में शिवानी तोमर और गौतम विग लीड रोल में हैं।

जी टीवी पर भी जल्द 3 नए टीवी शोज शुरू होने वाले हैं। एक नए शो का निर्माण बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा किया जा रहा। इसकी कहानी एक डॉक्टर और एक साधारण गांव की लड़की के इर्द-गिर्द घूमेगी। इसके अलावा चैनल भाग्यलक्ष्मी नामक एक शो भी लेकर आ रहा है। चर्चा यह भी है कि चैनल ने एक और दिलचस्प शो की योजना बनाई है। जिसका टाइटल दीप जले होगा। सूत्रों का कहना है कि ये शो दो व्यक्तियों की इमोशनल प्रेम कहानी होगा। उनका प्यार पैसा, पावर और सामाजिक दबाव जैसी कई बाधाओं से गुजरेगा। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर