3 बड़े TV सीरियल के बंद होने की चर्चा, Shaadi Mubarak से Baalveer Returns तक शामिल, आखिरी एपिसोड तक हुए शूट

3 TV Show End Off Air baalveer returns To shaadi mubarak: कई टीवी शोज के मेकर्स ने सीरियल्स ऑफ-एयर करने का फैसला किया है। जी हां, अब 3 बड़े टीवी सीरियल के बंद होने की चर्चा हो रही है...

3 TV Show End Off Air baalveer returns To shaadi mubarak And prem bandhan
टीवी शोज। 

मुख्य बातें

  • लॉकडाउन से एंटरटेनमेंट वर्ल्ड बुरी तरह से प्रभावित हो रहा है।
  • मेकर्स को आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
  • अब कई टीवी शोज के मेकर्स ने सीरियल्स ऑफ-एयर करने का फैसला किया है।

कोरोना की दूसरी लहर के बाद लगे लॉकडाउन से एंटरटेनमेंट वर्ल्ड बुरी तरह से प्रभावित हो रहा है। मेकर्स को आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। फिल्मों की शूटिंग बंद हो तो कई टीवी शोज के सेट अलग-अलग राज्यों में शिफ्ट हो चुके हैं। जिससे टेलीविजन शोज के मेकर्स और प्रोड्यूसर का बजट पूरी तरह से गड़बड़ा गया है। ऐसे में कई टीवी शोज के मेकर्स ने इन परिस्थितियों में सीरियल्स ऑफ-एयर करने का फैसला किया है। जी हां, अब 3 बड़े टीवी सीरियल के बंद होने की चर्चा हो रही है। 

शादी मुबारक हुआ बीच में बंद
मानव गोहिल और रति पांडे के टीवी सीरियल शादी मुबारक पर तलवार गिरी है। शो के मेकर्स ने इसे बीच में ही बंद करने का फैसला लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मौजूदा हालात को देखते हुए शादी मुबारक को ऑफएयर करने का फैसला लिया गया है। जैसा कि मानव गोहिल कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और उनका ट्रीटमेंट चल रहा था। जिसके बाद लॉकडाउन लग गया। शो का शूट राज्य से बाहर शिफ्ट किया जाना था, जो संभव नहीं हुआ। ऐसे में चैनल ने शो को बंद ही करने का डिसाइड कर लिया और सभी एक्टर्स को इस बारे में जानकारी दे दी गई है। शादी मुबारक के बंद होने को लेकर मानव का कहना है कि वो इस फैसले को समझ सकते हैं और प्रोड्यूसर्स के साथ सहानुभूति रखते हैं।

12 जून को टेलिकास्ट होगा प्रेम बंधन का आखिरी एपिसोड 
छवि पांडे और मनित जौरा का टीवी शो प्रेम बंधन जल्द ही समाप्त हो जाएगा। सीरियल को उतनी अच्छी रेटिंग नहीं मिल रही है। जिसकी मेकर्स को उम्मीद थी। महाराष्ट्र में लॉकडाउन लागू होने के साथ ही शो की शूटिंग फिलहाल सिलवासा में चल रही है। एक सूत्र का कहना है कि शो के बढ़े बजट के बाद इसके बंद होने की संभावना है। एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, 'टेलीकास्ट के अनुसार प्रेम बंधन 12 जून को समाप्त होगा।'

बालवीर रिटर्न्स भी हो रहा बंद
ऑफ एयर हो रहे टीवी शोज की लिस्ट में नया सीरियल बालवीर रिटर्न्स भी शामिल है। सब टीवी पर बालवीर रिटर्न्स की वापसी हुई थी, जो कि बालवीर का सीक्वल था। सितंबर 2019 में महामारी से पहले लॉन्च किया गया था और यह अच्छा प्रदर्शन भी कर रहा था। 340 से अधिक एपिसोड में यह शो सब टीवी पर भी पसंदीदा बन चुका था। हालांकि, अब यह उन शो में से एक है जिसकी शूटिंग फिर से शुरू नहीं होगी। निश्चित रूप से बालवीर रिटर्न्स भी ऑफ-एयर हो रहा है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर