विराट-सई की लव स्टोरी में नया विलेन तो अनुपमा में दिखेगा अनुज का अलग अवतार, इमली सहित 5 TV शो की कहानी में आ रहे बड़े मोड़

5 TV Shows Upcoming weekly spoiler: साथ निभाना साथिया में गहना की होगी दूसरी शादी? तो बड़े अच्छे लगते हैं-2 में राम और प्रिया के रिश्ते में आएगी दरार। जानें इस हफ्ते आपके पसंदीदा 5 टीवी शोज में क्या होगा आगे।

5 TV Show Weekly update| TV Serial Spoier Anupama Imlie And GHKKPM to SNS 2|
टीवी शोज। 
मुख्य बातें
  • आदित्य नहीं इमली की जान को होगा खतरा!
  • अनुपमा में ये दशहरा होगा धमाकेदार
  • जानें इस हफ्ते 5 टीवी शोज में क्या होगा आगे।

शुरू होगी विराट-सई की लव स्टोरी
गुम है किसी के प्यार में की कहानी विराट-सई के सेपरेशन और रोमांस के लिए तैयार है। अश्विनी नई विलेन लग रही है क्योंकि उसने घोषणा की है कि अब से विराट और सई अलग-अलग कमरों में रहेंगे। अश्विनी ने यह कदम केवल सई की मानसिक शांति के लिए उठाया है। लेकिन दिलचस्प बात यह है कि दोनों के बीच की स्थिति रोमांचक होने वाली है क्योंकि विराट, सई को छोड़ने के लिए तैयार नहीं हैं। सई भी इस फैसले से हैरान हो जाएगी। विराट, सई से प्यार करता है और इसलिए वह उससे मिले, देखे बिना सो नहीं पाता है। अब विराट आधी रात को अपनी सई से मिलने के लिए एक्शन मोड में आएगा। जब सई आधी रात को सो रही होती है, तो विराट उसके बेडरूम में चुपके-चुपके एंट्री करेगा। इस तरह से एकबार फिर से दूरियां में ही विराट और सई की लव स्टोरी की शुरुआत होगी। 

अनुपमा में ये दशहरा होगा धमाकेदार
टीवी धारावाहिक अनुपमा में इस दशहरा पर काफी कुछ देखने को मिलने वाला है। ये दशहरा काफी धमाकेदार रहेगा क्योंकि फेस्टिवल में अब बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। अनुपमा ने रोहन के चैप्टर को हमेशा के लिए बंद करने की ठान ली है। जहां शाह परिवार पूजा करता है तो इधर समर, रोहन के बीच एक घातक लड़ाई हो जाती है। साथ ही अनुज, समर को सुरक्षित लाने का वादा करता है तो अनुपमा, रोहन के लिए घबरा जाती है और चिंतित हो जाती है। अनुज का एक अगल रूप अनुपमा में देखने को मिलने वाला है क्योंकि वो समर को बचाने के लिए और अनुपमा से किए गए वादे को पूरा करने के लिए एक नया अवतार लेगा। खास बात ये है कि यहीं से अनुज और अनुपमा का रिश्ता भी पहले से और मजबूत हो जाएगा। अनुज, रोहन से लड़ता है और समर को खतरे से बचाता है। जहां इस दशहरा रोहन और नंदिनी के चैप्टर का अंत होगा, तो इसी के साथ अनुज और अनुपमा की शुरुआत शो में आगे कैसे होगी ये देखना लायक रहेगा।

आदित्य नहीं इमली की जान को होगा खतरा!
टीवी सीरियल इमली में अब ढेर सारा सस्पेंस ड्रामा होने वाला है। आदित्य और इमली के जीवन में एक बड़ी मुसीबत आने के लिए तैयार है। आदित्य ने पाशा और विधायक के बीच हुई ड्रग डील का वीडियो रिकॉर्ड किया है। आदित्य वीडियो को अपने कैमरे से पेन ड्राइव पर लेता है और फिर इमली को इसे सुरक्षित रखने के लिए कहता है। इससे अब लगता है कि मुसीबत आदित्य पर नहीं बल्कि इम्ली पर पड़ने वाली है। इसी बीच मालिनी गंदा खेल खेलेगी। क्योंकि मालिनी जो मूर्ति के पीछे पड़ी है वो इमली को परेशानी में डाल देगा। दरअसल इमली ने मूर्ति के अंदर पेन ड्राइव छिपा दी थी। जबकि पाशा के आदमी उसके द्वारा रिकॉर्ड किए गए वीडियो के लिए आदित्य का पीछा कर रहे हैं। अगर मालिनी मूर्ति चुरा लेगी और पेन ड्राइव गुम हो जाएगी तो इससे आदित्य और इमली दोनों की जान के खबरा होगा। साथ ही इमली पर से आदित्य का भरोसा भी टूट जाएगा। 

गहना की होगी दूसरी शादी!
स्टार प्लस के टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया 2 की कहानी में एक दुखद मोड़ आने वाला है। यहां अनंत अपनी बेगुनाही का सबूत इकट्ठा करने की कोशिश कर रहा है उधर बिगड़ती परिस्थितियों से निपटने में गहना को कठिन समय का सामना करना पड़ता है। इन सबके बीच, प्रफुल्ल ने गहना की दूसरी शादी की घोषणा की और यह बात अनंत को सदमे में डाल देती है। अनंत अब अपनी सच्चाई उजागर कर सकता है। जैसा कि अनंत, सिद्धार्थ की तरह जी रहा है ताकि कोई उसे पहचान न सके और वह आसानी से अपनी योजनाओं को अंजाम दे सके। हालांकि, अब प्रफुल्ल की इस तरह की घोषणा के साथ, अनंत क्या करेगा और इस शादी को कैसे रोकेगा, यह शो में आगे देखना बेहद रोमांचक है।

राम और प्रिया के रिश्ते में आएगी दरार?
लोकप्रिय शो बड़े अच्छे लगते हैं 2 दर्शकों को नकुल मेहता और दिशा परमार की प्यारी केमिस्ट्री से बांधे रखने में कामयाब रहा है। काफी ड्रामे के बाद, अक्की अपनी शादी के लिए वापस आ गया है लेकिन शिवी को लगता है कि शादी के कारण अक्की एक बहुत बड़ा मौका गंवा देगा। इस प्रकार शिवी, राम को शादी आगे बढ़ाने के लिए मना लेती है ताकि अक्की बिना विचलित हुए अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कर सके। इससे नंदिनी को समय मिलता है और वो 15 दिनों के अंदर राम-प्रिया के बीच दरार पैदा करने के साथ उनकी शादी तोड़ने का फैसला करेगी। इत्तेफाक से इस बीच प्रिया, राम को एक फ्रेम गिफ्ट में देती है जिस पर विश्वास लिखा होता है। प्रिया कहेगी कि उसके लिए शादी में ये सबसे महत्वपूर्ण चीज है और भरोसे के बिना कोई भी रिश्ता टिक नहीं सकता। यह सुनकर, राम पुराने वेडिंग समझौते को जला देगा और कहेगा कि उनकी शादी केवल विश्वास पर आधारित होगी और कागजात की आवश्यकता नहीं है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर