Trending TV News: शहनाज गिल की फिल्म 'हौंसला रख' को बंपर ओपनिंग, अनुपमा एक्टर को मिला फ्लिपकार्ट से खाली डिब्बा

TV Show Latest news in Hindi: शहनाज गिल की फिल्म हौंसला रख को रिलीज के बाद बंपर ओपनिंग मिली है। अनुपमा फेम एक्टर पारस कलनावत को वायरलेस ईयरफोन ऑर्डर करने के बाद खाली डिब्बा मिला।

Top Trending TV Shows News in Hindi, टॉप टीवी न्यूज इन हिंदी, Latest Trending TV Shows 15 October 2021
ट्रेंडिंग टीवी शो न्यूज इन हिंदी 
मुख्य बातें
  • शहनाज गिल की फिल्म को रिलीज के बाद मिली बंपर ओपनिंग
  • अनुपमा फेम एक्टर को फ्लिपकार्ट ऑर्डर में मिला खाली बॉक्स
  • बिग बॉस टास्क के बाद झड़प में अफसाना खान ने शमिता शेट्टी को मारी चप्पल

शहनाज़ गिल की फिल्म 'हौंसला रख' रिलीज, मिली बंपर ओपनिंग: अभिनेत्री शहनाज गिल के फैन्स 15 अक्टूबर के दिन का बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अभिनेत्री की पंजाबी फिल्म 'हौंसला रख' थिएटर्स में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में सोनम बाजवा और दिलजीत दोसांझ भी शहनाज संग मुख्य भूमिका में हैं और फिल्म ने पंजाब और दिल्ली में बंपर ओपनिंग की है। ट्रेलर लॉन्च के समय से ही फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और फिल्म का टाइटल 'हौंसला रख' बीते कुछ समय से सोशल मीडिया पर भी चर्चा में है जहां सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद लोग शहनाज से हौंसला रखने के लिए कह रहे हैं।

बिग बॉस में अफसाना खान ने शमिता शेट्टी को मारी चप्पल:

छोटे पर्दे का चर्चित टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' इन दिनों काफी चर्चा में है और टीवी शो की इस बार की थीम है 'जंगल में दंगल'। सभी कंटेस्टेंट्स को पहले ही दिन से दर्शकों का जमकर मनोरंजन करने का मौका मिला जिसे वो गंवाना नहीं चाहते और बिग बॉस में झगड़े मनोरंजन से अक्सर जुड़ते रहे हैं। इसी बीच हाल ही में मशहूर सिंगर अफसाना खान और शमिता शेट्टी के बीच जमकर झगड़ा हो गया। इस झगड़े के दौरान अफसाना खान ने शमिता को चप्पल फेंक कर मार दी। जिससे शमिता भी अपना आपा खो बैठीं और दोनों में जमकर लड़ाई हुई।

गायक और पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी राहुल वैद्य को जान से मारने की धमकी:

'बिग बॉस 14' में नजर आ चुके गायक राहुल वैद्य हाल ही में अपना नवरात्रि स्पेशल सॉन्ग 'गरबे की रात' (Garbe Ki Raat song) को लेकर खूब चर्चा में हैं और गाना भी सुर्खियां बटोर रहा है। इस गाने को राहुल और निया शर्मा पर फिल्माया गया है लेकिन इसी गाने के कारण राहुल वैद्य एक मुश्किल में भी फंस गए हैं और उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है। दरअसल इस गाने में 'श्री मोगल मां' (Shri Mogal Maa) का जिक्र है, जिन्हें गुजरात में पूजा जाता है। लेकिन गाने में मोगल मां का जिक्र उनके कुछ भक्तों को पसंद नहीं आया है।

अनुपमा एक्टर ने मंगाया ईयरफोन, मिला फ्लिपकार्ट से खाली डिब्बा:

अनुपमा के एक्टर पारस कलनावात ने सोशल मीडिया पर तस्वीरों के साथ एक वाक्या शेयर किया है जहां उन्होंने वायरसलेस ईयरफोन ऑनलाइन ऑर्डर किए और जब ऑर्डर की डिलीवरी हुई और उन्होंने बॉक्स खोलकर देखा तो वहां कोई ईयरफोन नहीं थे बल्कि एक खाली डिब्बा मौजूद था।

सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करने के बाद पारस कलनावत की शिकायत का ऑनलाइन फ्लिपकार्ट की ओर से जवाब देते हुए गलती को सुधारने की बात कही गई है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा अब हफ्ते में 6 दिन होगा टेलीकास्ट:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए के बड़ी खुशखबरी है क्योंकि इस बेहद लंबे समय से चले आ रहे कॉमेडी शो में हंसी का डोज अब बढ़ने वाला है क्योंकि अब यह टीवी शो सप्ताह में 5 दिन के बजाय 6 दिन प्रसारित होगा और पूरे हफ्ते में सिर्फ एक ही दिन ब्रेक रहेगा जब तारक मेहता शो को दर्शक मिस करेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर