सई से प्यार कर बैठेगा सम्राट तो डांस अकेडमी गिरवी रखेगी Anupamaa, जानें 5 TV Serial में आगे क्या होगा

TV Serial 5 Upcoming update Big Twist Latest Spoiler: अनुपमा के दरवाजे पर खड़ा होगा नया भूचाल। सई-विराट के बीच अब आएगा सम्राट। जानें टॉप-5 टीवी शोज में आ रहे नए बदलाव...

TV Serial 5 Upcoming update| TV Shows Big Twist Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin To Anupamaa Imlie | Latest TV Serial Twist| जानें अनुपमा-इमली सहित 5 TV शोज में आगे क्या होगा| TV Show Updat
टीवी शोज। 

मुख्य बातें

  • कभी प्रेग्नेंट नहीं हो सकती प्रीता
  • सीरत साबित करेगी अपनी बेगुनाही
  • टॉप-5 टीवी शोज में आ रहे नए बदलाव

सई से प्यार कर बैठेगा सम्राट
टीवी शो गुम है किसी के प्यार में जल्द ही एक और दिलचस्प ड्रामा देखने को मिलने वाला है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि सई और विराट, सम्राट के आमने-सामने आ जाते हैं लेकिन वह सबको स्वीकार करने से इनकार कर देता है। जल्द ही, सई साबित करेगी कि वो सम्राट है और बच्चों की टी-शर्ट पर लिखे नाम दिखाएगी। जो कि सारे चव्हाण परिवार के लोगों के नाम होंगे। सम्राट, सई से प्रभावित होगा और चव्हाण परिवार के साथ अपने संबंधों के बारे में सोचेगा। अब सम्राट को अनजाने में सई से प्यार हो जाएगा। दरअसल सई की ट्रिक से सम्राट इम्प्रेस हो जाता है कि आखिर उसने असली सम्राट को सबके सामने लाने के लिए क्या तरकीब निकाली। यह देखना दिलचस्प होगा कि सम्राट कैसे प्रतिक्रिया देता है जब उसे पता चलेगा कि सई, विराट की पत्नी है। इतना ही नहीं विराट, सई से प्यार करता है।

इधर सम्राट की अचानक एंट्री से सभी की आंखों में आंसू आ जाएंगे, क्योंकि सभी को लगता था कि उसकी मौत हो चुकी है। पाखी इमोशनल रूप से टूट चुकी है लेकिन वास्तव में, वह काफी परेशान है क्योंकि अब विराट के साथ उसकी संभावना कम हो गई है। अब पाखी, विराट और सई के खिलाफ सम्राट को इस्तेमाल करेगी। हालांकि सम्राट पाखी से प्यार करता है। सम्राट को अपने पक्ष में करने के लिए, पाखी उसे विराट के खिलाफ उकसाती है, यह बताते हुए कि विराट ने उसे कैसे धोखा दिया। सम्राट, विराट से खफा है क्योंकि उसे उम्मीद थी कि उनके जाने से पाखी और विराट एक हो जाएंगे। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। सम्राट को पाखी के प्रति सहानुभूति महसूस होती है और यहीं पर पाखी उसका इस्तेमाल करेगी। 

इमली को आदित्य की लाइफ से बाहर करना चाहती है मालिनी
शो इमली में भी जल्द ही एक दिलचस्प ड्रामा देखने को मिलेगा। इमली को मालिनी द्वारा लगातार निशाना बनाया गया है क्योंकि वह आदित्य पर फिर से जीत हासिल करना चाहती है। जल्द ही, जैसा कि कुणाल उसका सामना करेगा, मालिनी अनुरोध करती है कि वह यह जानने के लिए कुछ समय मांग रही है कि आदित्य तलाक रद्द करना चाहता है या नहीं। कुणाल आखिरकार सहमत हो गया है। इतना ही नहीं अपर्णा, इमली को आउटसाइडर कहती है और आदित्य उसके लिए स्टैंड लेता है। मालिनी का कहना है कि इमली को चौंका देने वाला एक दिन इमली को जाना होगा। मालिनी, इमली को आदित्य की जिंदगी से बेदखल करने और त्रिपाठी परिवा से बाहर करने के लिए सभी हथकंडे अपना रही है।

डांस पार्टी के बाद आदित्य, मालिनी से उसकी हरकतों के बारे में सवाल करेंगा। वह उससे पूछेगा कि उसने इमली को ऐसी ड्रेस क्यों दी, जिसे पहनने में वह कंफर्टेबल नहीं थी। जबकि मालिनी यह समझाने की कोशिश करेगी कि उसके इरादे बुरे नहीं थे। अब मालिनी, इमली को यह कहते हुए डांटेगी कि वह उसे बता सकती थी कि वह सहज नहीं है और आदित्य से शिकायत करने की क्या जरूरत थी। साथ ही मालिनी, इमली को कोसेगी। वो आरोप लगाएगी कि इमली, उसके और आदित्य के रिश्ते को खराब करना चाहती है। जबकि सच्चाई इससे अलग है। इमली के सामने मालिनी का धीरे-धीरे असली चेहरा आ रहा है जिसे देखकर वो शॉक्ड में है। 

डांस अकेडमी गिरवी रखेगी अनुपमा
अनुपमा और वनराज दोनों के लिए टैक्स का भुगतान एक प्रमुख मुद्दा है। दोनों को अपने व्यवसाय को बचाने के लिए पैसे की व्यवस्था करने की आवश्यकता है। वनराज लोग पाने में विफल रहता है जहां अनुपमा अपनी किस्मत आजमाने का फैसला करती है। बान, अनुपमा को कर्ज देने के लिए तैयार हो जाते हैं क्योंकि वे व्यवसाय के लिए महिलाओं को वरीयता देती हैं। बदले में अनुपमा को संपत्ति के कागजात सुरक्षा के रूप में रखने की जरूरत है। यानि कि सरल तरीके से देखा जाए तो अनुपमा अपनी डांस अकेडमी को गिरवी रख रही है। अनुपमा सदमे में है लेकिन उसे कर्ज चुकाने के लिए भी पैसे की जरूरत है। 

अब क्या करेंगी अनुपमा? ये देखना होगा। साथ ही परितोष और किंजल के रिश्ते में भी कई बदलाव देखने को मिलेंगे। तोषू घर छोड़ना चाहता है लेकिन किंजल जाने को तैयार नहीं है। ऐसे में किंजल और परितोष का सेपरेशन हो जाएगा। साथ ही परितोष, शाह परिवार से सभी रिश्ते तोड़ देगा। इधर पाखी को लग रहा है कि शाह परिवार उसकी बेटी को घर नहीं छोड़ने के लिए भड़का रहा है। ऐसे में अब पाखी एक सॉलिट प्लान बनाएगी ताकि वो अपनी बेटी को शाह परिवार से अलग कर सके। 

कभी प्रेग्नेंट नहीं हो सकती प्रीता
टीवी शो कुंडली भाग्य के आगामी एपिसोड में दिलचस्प ड्रामा चल रहा है। जैसा कि अब तक देखा गया है, शर्लिन अस्पताल से विवाह स्थल पर गर्भावस्था की रिपोर्ट भेजने के लिए कहती है। कूरियर आता है लेकिन एक बच्चे के हाथ में आ जाता है। इसलिए शर्लिन प्रीता की प्रेग्नेंसी रिपोर्ट नहीं ढूंढ पाती है।दूसरी ओर, प्रीता गर्भावस्था की सच्चाई के बारे में सोचकर टूट जाती है। करण उसकी चिंता करता है। प्रीता चुप्पी तोड़ती है और करण को गर्भावस्था का सच बताती है। वह कहती है कि वो कभी प्रेग्नेंट नहीं हो सकती, जिससे करण को झटका लगता है। 

अब आने वाले एपिसोड में करण अपनी दुखी पत्नी प्रीता को दिलासा देता है। वह उसे बताता है कि वह उसके जीवन में कितनी महत्वपूर्ण है और वह अब भी उससे उतना ही प्यार करता है। करण उसकी ताकत बनने की कोशिश करता है। जबकि, दोनों एक-दूसरे को गले लगाते हैं और रोते हैं, सोनाक्षी उनकी बातचीत सुनती है और चौंक जाती है। आगे क्या होगा? क्या सोनाक्षी उनका सामना करेंगी?

सीरत साबित करेगी अपनी बेगुनाही
ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक अपने कहे गए झूठ को ठीक होने की पूरी कोशिश कर रहा है, लेकिन जब दादी ने सीरत को कार्तिक की पत्नी के रूप में पूजा का हिस्सा बनने के लिए कहा, तो उसके पास कोई विकल्प नहीं था। सीरत ने पूजा में भाग लिया, लेकिन तभी मीडिया उनके घर के बाहर आ जाती है, उनका और कार्तिक का नाम पुकारने लगती है। जबकि मनीष वास्तव में इस सब के कारण गुस्सा हो जाता है, कार्तिक उसे शांत करने की कोशिश करता है। 

बाद में, सीरत मीडिया का सामना करती है, लेकिन वह बहुत आत्मविश्वास से उन्हें बताती है कि उसने रणवीर की हत्या नहीं की थी और वह इसे एक सप्ताह के समय में साबित कर देगी। आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सीरत, गोयनका से यही बात कहती है और वे मान जाते हैं। साथ ही कायरव, सीरत और कार्तिक को उनकी नकली शादी के बारे में बात करते हुए सुनता है। वे अब क्या करेंगे? आगे क्या होता है जानने के लिए देखते रहिये ये रिश्ता क्या कहलाता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर