Trending TV News: उर्फी जावेद ने धर्म को बताया ट्रोल होने की वजह, द कपिल शर्मा शो के खिलाफ एफआईआर

Latest TV Show news in Hindi: द कपिल शर्मा शो पर कोर्ट का अपमान करने को लेकर एफआईआर दर्ज कराई गई है। उर्फी जावेद का कहना है कि वह धर्म की वजह से इतनी ज्यादा ट्रोल होती हैं।

Top Trending TV Shows News in Hindi, टॉप टीवी न्यूज इन हिंदी
ट्रेंडिंग टीवी शो न्यूज इन हिंदी 
मुख्य बातें
  • उर्फी जावेद ने कहा कि उन्हें मुस्लिम होने की वजह से किया जाता है ज्यादा ट्रोल
  • द कपिल शर्मा शो के खिलाफ अदालत में प्राथमिकी दर्ज
  • दिशा परमार और राहुल वैद्य के हनीमून की तस्वीरें हो रहीं वायरल

द कपिल शर्मा शो के खिलाफ एफआईआर: मध्य प्रदेश की एक जिला अदालत में कपिल शर्मा, उनके शो द कपिल शर्मा शो और चैनल निदेशक एमपी सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। निर्माताओं के खिलाफ एक ऐसे प्रकरण को लेकर मामला दर्ज किया गया है जिसमें कलाकारों को कथित तौर पर कोर्ट रूम सीन करते हुए शराब पीते हुए दिखाया गया था। शो के प्रोड्यूसर पर कोर्ट का अनादर करने का आरोप लगाया गया है। मामले की सुनवाई 1 अक्टूबर को होगी।

उर्फी जावेद बोलीं, 'मुस्लिम होने के चलते किया जाता हैं ज्यादा ट्रोल'

बिग बॉस की कंटेस्टेंट रहीं एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद का कहना है कि उनके पिता ने उन्हें शारीरिक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया है और वह इस टॉर्चर को झेलने के बाद बचने के लिए घर से भाग गई थीं। ऊर्फी ने यह भी कहा कि मुसलमान होने के चलते उन्हें अक्सर जज किया जाता है और इसके लिए ट्रोल का सामना भी करना पड़ता है।

Urfi Javed crop Top Bra

हाल ही में ब्रा के ऊपर टॉप क्रॉप डेनिम जैकेट पहनने के लिए उन्हें ट्रोल भी किया गया था और वहीं वह पैंट की बटन खुली रखकर एयरपोर्ट पहुंचने को लेकर भी उर्फी चर्चा में रही थीं। इसके लिए भी उनकी काफी किरकिरी हुई थी।

द कपिल शर्मा शो में नेहा कक्कड़ और इंडियन आइडल टीम की जमकर मस्ती:

आने वाले वीकेंड में द कपिल शर्मा शो के अंदर कई सारी चीजें देखने को मिलने वाली हैं। इंडियन आइडल की टीम नेहा कक्कड़ और उनके भाई सोनू कक्कड़ अपना गाना कांटा लगा का प्रमोशन करने पहुंचेंगे। कृष्णा अभिषेक नेहा के बार बार इमोशनल होने का मजाक उड़ाते हैं तो वहीं इंडियन आइडल की टीम को कपिल दिलचस्प टास्क देते हैं। नीचे देखिए पूरी खबर।

मालदीव में दिशा परमार और राहुल वैद्य का हनीमून:

Disha Parmar and Rahul Vaidya Honeymoon

बड़े अच्छे लगते हैं टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार इन दिनों अपने पति और सिंगर राहुल वैद्य के साथ मालदीव में हनीमून मना रही हैं और दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

Disha Parmar in Bikni Honeymoon pic

अब दिशा परमार ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बिकिनी में तस्वीरें शेयर की हैं और इन फोटोज पर फैंस की भी खूब प्रतिक्रिया आ रही है। अपनी शादी के तुरंत बाद राहुल वैद्य खतरों के खिलाड़ी में चले गए थे और शादी के बाद कपल घूमने नहीं जा सके थे।

Super Dancer 4: हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र का 'जट यमला पगला दीवाना' किया रीक्रिएट:

हेमा मालिनी जल्द सुपर डांसर 4 के एपिसोड में नजर आने वाली हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उन्हें पति धर्मेंद्र के गाने 'जट यमला पगला दीवाना' के हुक स्टेप पर डांस करते देखा जा सकता है। इस मौके पर उनके साथ शिल्पा शेट्टी भी डांस करते हुए नजर आईं। यह गाना 1975 में आई फिल्म प्रतिज्ञा का है, जिसमें हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की अहम भूमिका थी। अब डांस रियलिटी शो सुपर डांसर 4 के एपिसोड में हेमा मालिनी उस मोमेंट को रीक्रिएट कर दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर