बात-बात पर रोने वालीं नेहा कक्कड़ का कृष्णा अभिषेक ने उड़ाया मजाक, देखिए The Kapil Sharma Show की झलक

द कपिल शर्मा शो पर नेहा कक्कड़ अपने भाई टोनी कक्कड़ और इंडियन आइडल की टीम के साथ द कपिल शर्मा शो में जमकर मस्ती करते हुए नजर आने वाले हैं।

Krushna Abhishek as Sapna and Neha Kakkar in The Kapil Sharma Show, द कपिल शर्मा शो में नेहा कक्कड़ और कृष्णा अभिषेक सपना
द कपिल शर्मा शो में नेहा कक्कड़ और कृष्णा अभिषेक  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुंबई: सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके भाई टोनी कक्कड़ लोकप्रिय कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में अतिथि के रूप में नजर आने वाले हैं। दोनों अपने नए गाने 'कांटा लगा' को प्रमोट करने के लिए शो पर पहुंचने वाले हैं। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन द्वारा साझा किए गए प्रोमो में वीडियो उनके इंडियन आइडल के प्रतिभागियों के साथ जमकर मस्ती करने की क्लिप देखी जा सकती हैं।

नेहा का मजाक उड़ाते हुए कपिल ने उनसे यह भी पूछा कि कैसे समय समय पर कई महिलाओं को कांटे लगते आ रहे हैं, और पुरुषों के साथ ऐसा नहीं होता। उन्होंने कहा, 'मेरा कम से कम नहीं तो 20 बार अंगूठा दरवाजे में आके नाखून टूटा है, मेरे से एक मुखड़ा नहीं बना।' इसके बाद अलग-अलग किरदारों को निभाने वाले कृष्णा अभिषेक ने शो का मज़ा दोगुना कर दिया।

अपनी लोकप्रिय ऑनस्क्रीन भूमिका में वह सपना के रूप में नेहा कक्कड़ का मजाक उड़ाते हुए दिखे और सिंगर से सपना बने कृष्णा ने कहा, 'मेरे को ना बहुत दुख है, मेरे को कोई प्यार नहीं करता है।' जब नेहा ने उससे वजह पूछी, तो कॉमेडिन कृष्णा ने अक्सर सिंगिंग रियलिटी शो में नेहा के रोने की बात पर तंज कस दिया। सपना बनकर आए कृष्णा ने कहा, 'आप रोना नहीं, मैं कंटेस्टेंट नहीं हूं।' नेहा हंसते हुए कृष्णा से नाराज होकर बोलीं, 'मारुंगी तुम्हें...।' यहां क्लिक कर वीडियो में देखिए झलक।

कपिल ने द कपिल शर्मा शो पर इंडियन आइडल के पूर्व प्रतियोगियों से मजेदार अंदाज में गाने का टास्क भी दिया, जहां अलग अलग गानों पर प्रतियोगियों से 'चांद' की जगह 'सांड' लगाने के लिए कहा गया। यहां क्लिक कर देखिए मजेदार प्रोमो वीडियो।

मेकर्स ने हाल ही में COVID-19 महामारी की दूसरी लहर के बाद कम से कम दर्शकों के साथ इस कॉमेडी शो की शूटिंग फिर से शुरू की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर