द कपिल शर्मा शो पर फिर मंडराए मुश्किल के बादल! अदालत वाले सीन में शराब दिखाने पर एफआईआर दर्ज

द कपिल शर्मा शो के खिलाफ एक एपिसोड में कोर्ट रूम के सेट पर अभिनेताओं को शराब के नशे में दिखाने के लिए प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामले की सुनवाई 1 अक्टूबर 2021 को होगी।

FIR against The Kapil Sharma Show, The Kapil Sharma Show court scene controversy, द कपिल शर्मा शो के खिलाफ एफआईआर
द कपिल शर्मा शो के खिलाफ एफआईआर  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • द कपिल शर्मा शो के खिलाफ नया विवाद, 1 अक्टूबर को सुनवाई करेगी अदालत
  • कपिल शर्मा के कॉमेडी शो पर कोर्ट के अपमान का आरोप
  • अदालत के सेट पर शराब पीते कलाकार दिखाने पर हुई एफआईआर

मुंबई: कपिल शर्मा का कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो एक बार फिर मुश्किल में आ गया है। मध्य प्रदेश के शिवपुरी की जिला अदालत में शो के खिलाफ कथित तौर पर एक कोर्ट रूम सीन करते हुए अभिनेताओं को मंच पर शराब पीते हुए दिखाने को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई है। शिकायतकर्ता ने कहा कि यह अदालत की मर्यादा का अपमान है।

मामले को लेकर एक वकील ने सीजेएम कोर्ट में प्राथमिकी दर्ज कराई है। कथित तौर पर इसकी सुनवाई 1 अक्टूबर, 2021 को होगी।

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट में वकील के हवाले से कहा गया है, 'सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला द कपिल शर्मा शो बहुत ही गलत और मैला है। वह महिलाओं पर भद्दे कमेंट भी करते हैं। एक एपिसोड में, मंच पर एक अदालत जैसे सेट की स्थापना की गई थी और अभिनेता सार्वजनिक रूप से शराब पीते नजर आए। यह अदालत की अवमानना ​​है। इसलिए मैंने अदालत में दोषियों के खिलाफ धारा 356/3 के तहत प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है। इस तरह की ढिलाई का प्रदर्शन बंद किया जाना चाहिए।'

The Kapil Sharma Show FIR news

द कपिल शर्मा शो में खुद कॉमेडियन कपिल शर्मा शो को होस्ट करते हैं। इसके अलावा टीवी शो में सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी और अन्य कई कलाकार अलग अलग किरदार निभाते हैं।

कपिल ने कथित तौर पर अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करने के लिए शो से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया था और हाल ही में एक बार फिर टीवी शो को शुरू किया जिसमें अक्षय कुमार बतौर मेहमान नजर आए थे। फिलहाल कोर्ट में पहुंचे इस मामले को लेकर कपिल शर्मा ने कोई टिप्पणी नहीं की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर