TMKOC: बढ़ने वाला‌ है 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में हंसी का डोज, शो के फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी!

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Oct 15, 2021 | 19:06 IST

TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के दर्शकों को मेकर्स की तरफ से बड़ा सरप्राइज मिला है। अब सोमवार से शुक्रवार नहीं बल्कि सोमवार से शनिवार तक यह शो टेलीकास्ट किया जाएगा।

taarak mehta ka ooltah chashmah show will be telecast on saturday too, tmkoc will get telecast from monday to saturday
तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो  
मुख्य बातें
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला।
  • अब शनिवार के दिन भी टेलीकास्ट किया जाएगा यह शो।
  • फैंस को मिला शो के मेकर्स से बड़ा सरप्राइज। 

TMKOC Fans Got Big Surprise From The Makers: छोटे पर्दे का सबसे लोकप्रिय कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दर्शकों को आज मेकर्स की तरफ से बड़ा सरप्राइज मिला है। बीते 13 सालों से इस शो ने दर्शकों के दिलों में अपनी ऐसी जगह बना ली है जिसे कोई और शो नहीं ले सकता है। इतने सालों में टीवी पर कई कॉमेडी शोज आते और जाते रहे मगर तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो ने अपनी बादशाहत हमेशा कायम रखी। इस शो के हर एक किरदार को घर-घर में पहचाना जाता है। दशहरा के शुभ पर्व पर इस शो के मेकर्स ने अपने दर्शकों को एक ऐसा सरप्राइज दिया है जिसे सुनकर आप भी खुशी से उछलने लग जाएंगे।

बढ़ने वाला है हंसी का डोज

दशहरा के शुभ अवसर पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के मेकर्स ने यह खुलासा किया है कि दर्शकों को अब यह शो शनिवार के दिन भी हंसाएगा। मतलब अब यह शो हफ्ते में 5 दिन की जगह 6 दिन टेलीकास्ट किया जाएगा। बीते कई सालों से यह शो सोमवार से लेकर शुक्रवार तक टीवी पर प्रसारित किया जाता था मगर अब जाकर सोनी सब में 'महासंगम शनिवार' का अनाउंसमेंट किया है। और यह जानकारी साझा की है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा अब शनिवार के दिन भी प्रसारित किया जाएगा।

सालों से दर्शकों का फेवरेट है यह शो

हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो ने अपने 3200 एपिसोड पूरे किए थे। पिछले कई सालों से यह शो लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। जेठालाल से लेकर दयाबेन, बबीता जी, टप्पू, बापूजी और अब्दुल तक का किरदार निभाने वाले इस शो के कलाकार लोगों के चहेते सितारे बन गए हैं। मगर हाल ही में, इस शो ने अपना एक साथी खो दिया है। अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत लेने वाले एक्टर घनश्याम नायक अका नट्टू काका अब हमारे बीच नहीं हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर