TV Newsmakers: बालिका वधु 2 में होगी नई एंट्री तो चूल्हे पर खाना बनाती दिखीं रुबीना दिलैक, अंकिता लोखंडे की शादी सहित जानें TV की बड़ी खबरें

Trending TV News Of The Day: रोजीरोटी कमाने के लिए राखी सावंत ने किया वेट्रेस का काम तो बालिका वधु 2 में होगी नए किरदार की एंट्री। जानें टीवी की आज की बड़ी खबरें।

TV newsmakers 31 october 2021 rakhi sawant rubina dilaik and Ankita Lokhande Wedding Tv trending Top News
टीवी की बड़ी खबरें। 
मुख्य बातें
  • बालिका वधु 2 में होगी नए किरदार की एंट्री
  • चूल्हे के खाने का स्वाद लेती दिखीं रुबीना दिलैक
  • जानें टीवी की आज की बड़ी खबरें

टीवी से बॉलीवुड की दुनिया में आईं अदाकारा अंकिता लोखंडे की शादी की चर्चा लंबे टाइम से बनी हुई है। कई बार खबरें आ चुकी हैं कि अंकिता लोखंडे जल्‍द ही बॉयफ्रेंड विक्‍की जैन के साथ शादी करने वाली हैं। लेकिन अब ये बात ना सिर्फ कंफर्म हो चुकी है बल्कि शादी की डेट भी सामने आ गई है। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने आखिरकार शादी के बंधन में बंधने के फैसले पर मुहर लगा दी है। ताजा अपडेट के मुताबिक विक्की और अंकिता दिसंबर में सात फेरे लेंगे। 12, 13 और 14 दिसंबर चर्चा की जा रही तारीखें हैं। आगे सुनने में आ रहा है कि करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को सूचित कर दिया गया है। यहां तक कि अंकिता लोखंडे-विक्‍की जैन की शादी के इनविटेशन कार्ड छपने शुरू हो गए हैं। जल्द ही रिश्तेदारों और दोस्तों के यहां ये भेज दिए जाएंगे।

तेजस्वी प्रकाश पर भड़के सलमान खान
बिग बॉस 15 में उमर रियाज एक टास्क में सवाल का जवाब दे रहे थे। सलमान खान पूछते हैं कि वह मुश्किल वक्त में शमिता-तेजस्वी में किसकी मदद मांगेगे। उमर ने तेजस्वी का नाम लिया और कहा कि वह हंसमुख है। इस पर सलमान टोकते हैं तो तेजस्वी कहती हैं, 'आप इतनी बार क्यों ये बात दोहरा रहे हैं। वो मेरे पास मुश्किल वक्त में नहीं आ सकता।' सलमान गुस्से में कहते हैं कि, 'आप मुझसे ऐसे क्यों बात कर रही हैं? ऐसी टोन में मुझसे बात नहीं करना मैडम। अगर कोई मर रहा है तो वह तुम्हारे पास कॉमेडी के लिए आए क्योंकि आप फन लविंग है। ये क्या बेहूदगी है।' 

चूल्हे के खाने का स्वाद लेती दिखीं रुबीना दिलैक
'बिग बॉस 14' की विनर रहीं रुबीना दिलैक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रुबीना का एकदम देसी अंदार नजर आ रहा है। रुबीना फिलहाल हिमाचल प्रदेश स्थित अपने गांव में वक्त बिता रही हैं। रुबीना अपनी मां के साथ घर में बने लकड़ी के चूल्हे पर मां के साथ पराठा बनाती नजर आई हैं। अपने घर के किचन का यह वीडियो रुबीना ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। रुबीना इस वक्त शहर के शोर-शराबे से दूर पहाड़ की वादियों में अपनी फैमिली के साथ छुट्टियां मना रही हैं। रुबीना घर में मां का हाथ भी खूब बटाती हैं, जिसका नजारा इस वीडियो में साफ दिख रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@rubinadilaik)

बालिका वधु 2 में होगी नए किरदार की एंट्री
कलर्स टीवी के सीरियल बालिका वधु का दूसरा सीजन भी दर्शको को काफी पसंद आ रहा है। शो का पहला सीजन राजस्थानी परिवार पर आधारित था। वहीं, दूसरा सीजन गुजराती परिवार पर आधारित है। शो में अब आनंदी को एक नया दोस्त मिलने वाला है। बालिका वधु में प्रेमजी आनंदी को घर वापस ले आए हैं। शो के अपकमिंग एपिसोड में नए किरदार की एंट्री होने वाली है। इस किरदार का नाम आनंद होगा। इसके कृष चौहान निभाएंगे। कृष आखिरी बार पुण्ययशलोक अहिल्या बाई में खाडेराव के किरदार में नजर आए थे। वह आनंदी की जिंदगी में एक नया नजरिया लेकर आएंगे। वह जिगर की जगह उसके नए दोस्त बन जाएंगे।  अब देखना दिलचस्प होगा कि आनंद के आने से आनंदी के प्रेमजी परिवार से रिश्ते कैसे बदलेंगे।  

रोजीरोटी कमाने के लिए राखी सावंत ने किया वेट्रेस का काम
बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रहीं राखी सावंत का एक्ट्रेस बनने का सफर आसान नहीं था। डांसर/अभिनेत्री के रूप में शुरुआत करना उनके लिए आसान नहीं था। जब राखी सावंत ने अभिनेत्री बनने के अपने सपने को आगे बढ़ाने का फैसला किया, तो उन्हें अपने परिवार के सदस्यों के खिलाफ जाना पड़ा, जो कि बहुत ही रूढ़िवादी थे। राखी सावंत का परिवार अभिनय या नृत्य को करियर के रूप में स्वीकार नहीं करते थे। इसलिए उन्हें सफलता पाने के लिए सब कुछ खुद करना पड़ा। यहां तक कि अभिनेत्री ने रोजीरोटी कमाने के लिए कार्यक्रमों में वेट्रेस के रूप में भी काम किया। एक बार तो राखी सावंत ने अनिल अंबानी की शादी में 50 रुपये की तनख्वाह पर खाना भी परोसा था। GR8 मैग्जीन के साथ एक पुराने इंटरव्यू में राखी सावंत ने खुलासा किया था, 'चॉल सिस्टर में माता-पिता एक लड़की को बाहर जाने और खेलने की अनुमति नहीं देते हैं, लेकिन जब पैसे कमाने की बात आती है तो वे उसे आगे बढ़ने और कुछ भी करने की अनुमति देते हैं। उस समय वे परिवार की शर्म और मैनर भूल जाते हैं। जब मैं लगभग 10 साल की थी तब मैं 50 रुपये की डैली मजदूरी कमाने के लिए एक कैटरर के रूप में काम करती थी। मैंने टीना अंबानी की शादी में खाना परोसा है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर