TV News Weekly Round Up: एरिका फर्नाडिज, शिवांगी जोशी ने छोड़े अपने शो, शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए रिलीज किया गाना

TV News Weekly Round Up: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के एक महीने बाद शहनाज गिल ने उन्हें म्यूजिक वीडियो के जरिए श्रद्धांजलि दी है। शिवांगी जोशी ने ये रिश्ता क्या कहलाता है को कहा अलविदा। जानिए टीवी जगत की बड़ी खबरें।

TV Weekly Round Up
TV Weekly Round Up 
मुख्य बातें
  • टीवी जगत में इस हफ्ते कई बड़े सितारों ने कई शो को अलविदा कहा।
  • शिवांगी जोशी ने ये रिश्ता क्या कहलाता है को छोड़ दिया।
  • एरिका फर्नांडिज ने टीवी सीरियल कुछ रंग प्‍यार के ऐसे भी 3 को अलविदा कह दिया।

Weekly TV News: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के लगभग दो महीने बाद शहनाज गिल ने नए गाने के जरिए उन्हें ट्रीब्यूट दिया है। वहीं, गश्मीर महाजनी ने स्टार के पॉपुलर शो इमली को छोड़ने का फैसला किया है। इसके अलावा ये रिश्ता क्या कहलाता है से शिवांगी जोशी का फेयरवेल वीडियो सामने आया है। जानिए इस हफ्ते की टीवी जगत की बड़ी खबरें। 

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से शहनाज गिल टूट गई हैं। शहनाज ने सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि देते हुए एक गाना रिलीज किया है। इस गाने का नाम है- 'तू यहीं है'।गाने में सिद्धार्थ और शहनाज की कुछ वीडियो क्लिपिंग्‍स का इस्‍तेमाल किया है। सिद्धार्थ के जाने का गम शहनाज के चेहरे पर साफ नजर आ रहा है। गाने के बोल राज रंजोढ ने लिखे हैं। गाने को 1 करोड़ 45 लाख से अधिक व्यूज मिल गए हैं। 

गश्मीर महाजनी ने छोड़ा इमली 
स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल इमली के लीड एक्टर गश्मीर महाजनी ने शो छोड़ने का फैसला किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक गश्मीर महाजनी ओटीटी पर संभावनाएं तलाश रहे हैं।  गश्मीर महाजनी जल्द ही एक बड़ी वेब सीरीज में नजर आ सकते हैं। गश्मीर सीरियल में अभिषेक त्रिपाठी का किरदार निभा रहे हैं। इस सीरियल से उन्हें घर-घर में पहचान मिली है। 

Gashmeer Mahajani plays an urban character in Imlie - Times of Indiaएरिका फर्नांडिज ने छोड़ा कुछ रंग प्यार के 
सोनी टीवी का सीरियल कुछ रंग प्‍यार के ऐसे भी 3 को एरिका फर्नांडिज ने अलविदा कह दिया। एरिका ने सोशल मीडिया पर एक नोट लिखा, 'कभी-कभी आपको अपनी सेल्फ-रिस्पेक्ट और प्रिय शो के बीच किसी एक को चुनना होता है। कड़े फैसले लेने पड़ते हैं। सोनाक्षी का किरदार सिर्फ मेरे ही नहीं, आप सभी के भी दिल के करीब रहा। सोनाक्षी, जिसे पहले और दूसरे सीजन में बेहद स्ट्रॉन्ग, स्मार्ट और बैलेंस्ड दिखाया गया। लेकिन, तीसरे सीजन में कमजोर हो गई।' 

Erica Fernandes: I want to take up projects that will challenge me as an  actor - Times of India

ये रिश्ता क्या कहलाता है में शिवांगी जोशी का आखिरी दिन
टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा और सीरत का रोल निभाने वालीं एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने शो से अलविदा कह दिया। शिवांगी जोशी की शूटिंग के आखिरी दिन मेकर्स ने उन्हें फेयरवेल पार्टी दी। शूटिंग के आखिरी दिन शिवांगी जोशी इमोशनल हो गई हैं। शिवांगी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा,'यह दिन ऐसा है जब मेरे आंसू आ रहे हैं और अगर मैं चाहूं भी, तो भी इन्हें नहीं रोक पा रही हूं।'

अनुपमा ने छोड़ा घर
टीवी सीरियल अनुपमा में अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट आया है। बा, वनराज और काव्या के आरोपों से तंग आकर अनुपमा ने शाह परिवार का घर छोड़ने का फैसला किया है। अनुपमा पर वनराज, काव्या और बा ने चरित्रहीन होने का आरोप लगाया था। 

अनुपमा और अनुज तूफान के कारण रास्ते में फंस गए थे। ऐसे में उन्होंने एक घर में रात बिताने का फैसला किया। अगले दिन अनुपमा घर लौटती है तो तीनों मिलकर उसके चरित्र पर कीचड़ उछालते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर