TV Newsmakers: पलक तिवारी ने हॉट अदाओं से बिजली-बिजली गाने में ढाया कहर, सलमान ने लगाई शमिता शेट्टी की क्लास, जानें टीवी की बड़ी खबरें

Trending TV News Of The Day: बिग बॉस-15 में सलमान खान ने लगाई शमिता शेट्टी की क्लास। निमकी मुखिया के एक्टर को पुलिस ने किया गिरफ्तार। जानें टीवी की आज की बड़ी खबरें।

TV news trending Top Newsmakers 30 october 2021 Bigg boss 15 palak tiwari Song Bijlee Bijlee Video nimki Mukhiya Actor arrest
टीवी की बड़ी खबरें। 
मुख्य बातें
  • सलमान ने लगाई शमिता की क्लास
  • निमकी मुखिया के एक्टर को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • जानें टीवी की आज की बड़ी खबरें

सिद्धार्थ शुक्ला के प्रशंसकों ने हाल ही में शहनाज गिल द्वारा दिवंगत अभिनेता को एक गाने के साथ श्रद्धांजलि देने पर निराशा जाहिर की। उन्होंने ट्विटर पर 'सिद्धार्थ शुक्ला का इस्तेमाल करना बंद करो' ट्रेंड किया और दिवंगत अभिनेता के नाम को यूज करने के लिए अभिनेत्री, अन्य हस्तियों को ट्रोल किया।सोशल मीडिया पर ट्रेंड देखने और कुछ ट्वीट्स देखने के बाद अभिनेता अली गोनी ने इस पर अपनी राय रखी है। उन्होंने शहनाज के लिए यह भी कहा कि उन्हें सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि देने का पूरा अधिकार है। अली ने एक ट्वीट शेयर किया है जिसमें मशहूर हस्तियों और अन्य लोगों का उल्लेख है जो सिद्धार्थ के नाम का उपयोग करके लाइक और फॉलोअर्स हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं। इस पर अभिनेता अली गोनी ने लिखा, 'इसे गंभीरता से रोकें दोस्तों।'

बिग बॉस-15 में पहुंची कटरीना कैफ 
बिग बॉस 15 के आगामी वीकेंड का वार एपिसोड में विशेष अतिथि कटरीना कैफ और सफल फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी का स्वागत होगा। इस बीच खतरों के खिलाड़ी शो होस्ट मस्ती और मनोरंजन के स्तर को बढ़ाने के लिए मेजबान सलमान खान के साथ शामिल होंगे। एक नया प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कटरीना कैफ सलमान खान से पूछताछ करती नजर आएंगी और उन पर कुछ आरोप लगाती हैं। इस पूरे खेल का नाम 'कबूल है' रखा गया। वीडियो में कटरीना रोहित से कहती नजर आ रही है कि सलमान हमेशा सेट पर देर से पहुंचते हैं और सलमान खुशी-खुशी आरोपों से सहमत हो जाते हैं। वह कहते हैं 'कुबूल है'। आगे बढ़ते हुए, अभिनेत्री ने सलमान खान से एक गाना गाने के लिए कहा और वह कटरीना के लिए 'ओ मेरे दिल के चेन' गाते हैं और कुछ मजेदार डांस मूव्स भी करते हैं जिन्हें देखकर अभिनेत्री अपनी हंसी नहीं रोक पातीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv)

पलक तिवारी का पहला गाना रिलीज
श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बॉलीवुड में तहलका मचाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। पलक का पहला नया म्यूजिक वीडियो 'बिजली बिजली' सामने आ चुका है जिसमें हार्डी संधू के साथ पलक की केमिस्ट्री कहर ढा रही है। पलक इस गाने में काफी हॉट दिख रही हैं वहीं उनकी डांस अदाएं फैन्स का दिल जीत रही हैं। पलक का ये सॉन्ग 'बिजली बिजली' 30 अक्टूबर को रिलीज होने गया है। 4 मिनट के इस गाने में पलक तिवारी का कॉन्फिडेंस देखकर यह कोई नहीं कह सकता है कि वो अभी डेब्यू करने को तैयार है।

सलमान ने लगाई शमिता की क्लास
बिग बॉस-15 में सलमान खान और शमिता शेट्टी के बीच एक बड़ी असहमति बहस होने वाली है। बिग बॉस के घर में एक्ट्रेस और उनके आइडिया से होस्ट काफी निराश नजर आए। बिग बॉस 15 के दिवाली स्पेशल एपिसोड में होस्ट सलमान खान शो में कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी पर भड़कते नजर आएंगे। बिग बॉस 15 के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में इसकी झलक देखने को मिली है। सलमान खान और कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी के बीच एक बड़ी असहमति दिखाई देने वाली है। सलमान, बिग बॉस के घर के अंदर अभिनेत्री और उनके आचरण से काफी निराश नजर आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि सलमान खान इस बात से परेशान है कि शमिता चाहती है कि हर कोई उसकी बात माने और उसके अनुसार चले। इसी वजह से सलमान उन्हें घर की 'रानी' कहते हैं और इसी के बारे में उनसे सवाल करते हैं। सलमान, शमिता के इस रूखे लहजे से नाराज हैं। 

निमकी मुखिया के एक्टर को पुलिस ने किया गिरफ्तार
टीवी अभिनेता विजय कुमार सुर्खियों में हैं। टीवी सीरियल 'निमकी मुखिया' में तेतर सिंह की भूमिका निभाकर फेमस हुए विजय कुमार को अरेस्ट कर लिया गया है। विजय कुमार पर पटना पुलिस ने शिकंजा कस दिया। नौबतपुर के उनके गांव छोटकी कोपा से अरेस्टिंग हुई। जानकारी के मुताबिक पिछले साल फरवरी में ही उनके खिलाफ पहली पत्नी ने मामला दर्ज कराया था। उन पर आरोप है कि तलाक लिए बिना उन्होंने मुंबई में दूसरी शादी कर ली है। इसी मामले में अब विजय कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। विजय कुमार के एंटी सिपेट्री बेल को भी कोर्ट ने खारिज कर दिया गया है। पंचायत चुनाव में उनके छोटे भाई विनय कुमार मुखिया पद के उम्मीदवार थे। उन्हीं के प्रचार के लिए अभिनेता विजय कुमार आए थे और कुछ दिनों से अपने गांव में ही रह रहे थे। विजय कुमार की दूसरी पत्नी और एक्ट्रेस गीता त्यागी भी दोनों बच्चे के साथ गांव आए हुए हैं। पहली पत्नी से विजय के दो बेटे हैं। महिला थाने में विजय के खिलाफ मामला दर्ज था। नौबतपुर से विजय को गिरफ्तार कर पटना महिला थाने लाया गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर