Indian Idol के होस्ट को मिली धमकी तो Palak Tiwari का इंस्टाग्राम डिलीट, Khatron Ke Khiladi सहित जानें TV News

TV News 24 May 2021 Newsmakers: 24 मई यानी सोमवार को टीवी जगत से कई सारी खबरें देखने को मिली है। शिल्पा शेट्टी की हुई सुपर डांसर चैप्टर 4 में वापसी तो मुंबई वापस लौटी इंडियन आइडल टीम। एक नजर आज की अहम खबरों पर।

TV Newsmakers 24 May 2021 palak tiwari hina khan to KKK Indian idol
टीवी सेलेब्स। 

मुख्य बातें

  • आदित्य नारायण को राज ठाकरे की पार्टी ने दी धमकी।
  • शिल्पा शेट्टी की हुई सुपर डांसर चैप्टर 4 में वापसी।
  • एक नजर आज की टीवी की अहम खबरों पर।

आदित्य नारायण को राज ठाकरे की पार्टी ने दी धमकी
इंडियन आइडल 12 के होस्ट आदित्य नारायण एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। आदित्य नारायण ने शो के दौरान अलिबाग इलाके के नाम लिया था, जिसके बाद अलिबाग के स्थानीय लोगों ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) पार्टी के सिनेमा विंग के अध्यक्ष अमेय खोपकर से इसकी शिकायत की है। इंडियन आइडल 12 शो में आदित्य नारायण ने बोला था कि 'राग पट्टी ठीक से दिया करो, हम अलिबाग से आए हैं क्या?' आदित्य नारायण के कहने का मतलब यह था कि सही राग में गाओ, हम मूर्ख हैं क्या? इस बात से उस विशेष क्षेत्र के सम्मान को धक्का लग गया। इस घटना के बाद मनसे चित्रपट सेना के अध्यक्ष अमेय खोपकर ने फेसबुक लाइव कर और आदित्य नारायण के पिता मशहूर गायक उदित नारायण और सोनी टीवी के आयोजकों को फोन कर चेतावनी दी है कि अगर दोबारा 'हम अलिबाग से आए हैं क्या?' सुनाई दिया तो वे फेसबुक लाइव नहीं करेंगे सीधा कान के नीचे बजाएंगे। इसके अलावा अमेय खोपकर ने आदित्य नारायण से माफी मांगने को भी कहा है।

मां का ख्याल ऐसे रख रहीं हिना खान
हिना खान ने हाल ही में अपने पिता को खोया है। हिना और उनका परिवार इस दुखद घटना से उभरने की कोशिश में लगा है। हिना खान इस मुश्किल समय में अपनी मां का अच्छी तरह से ध्यान रख रही हैं। हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीरें देखकर ऐसा लग रहा है कि हिना खान की मां शायद रो रही हैं और हिना उन्हें चुप करा रही हैं। यह तस्वीरें मां और बेटी के एक प्यारे रिश्ते को दर्शाती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@realhinakhan)

शिल्पा शेट्टी की हुई सुपर डांसर चैप्टर 4 में वापसी
सुपर डांसर चैप्टर 4 शो की जज और बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की अब वापसी हो गई है। कुछ हफ्ते पहले शिल्पा का पूरा परिवार कोरोना की चपेट में आ गया था। ऐसे मुश्किल समय में शिल्पा ने डांसिंग रियलिटी शो से ब्रेक लेकर अपने परिवार के साथ वक्त बिताने का फैसला लिया था। अब शिल्पा शेट्टी का परिवार कोरोना से जंग जीत चुका है और इसलिए उन्होंने सुपर डांसर चैप्टर 4 में वापसी कर ली है। उनके साथ गेस्ट के तौर पर इस हफ्ते धड़कन के को-स्टार सुनील शेट्टी शानदार एंट्री करने वाले हैं। बात दें, इस दौरान शिल्पा की जगह पर मलाइका अरोड़ा ने जज के तौर पर शो में ली थी। जिन्हें लास्ट वीकेंड फेयरवेल दिया गया।

'खतरों के खिलाड़ी 11' शूट का नया वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर 'खतरों के खिलाड़ी 11'  के शूट के दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें बीच पर निक्की तंबोली और वरुण सूद मजेदार अंदाज में वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। वहीं विशाल आदित्य सिंह और सना मकबूल भी इस वीडियो में नजर आ रहे हैं। निक्की तंबोली बीच चेयर पर लेटी हैं और तभी वरुण सूद उनकी चेयर को पकड़कर वर्कआउट करने लगती हैं। निक्की तंबोली डर के मारे चिल्लाने लगती हैं। हालांकि वह इस फन वर्कआउट को इंजॉय भी कर रही हैं।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@viralbhayani)

मुंबई वापस लौटी इंडियन आइडल 12 की यूनिट
इंडियन आइडल 12 की यूनिट मुंबई में वापस आ गई है और महाराष्ट्र सरकार द्वारा लॉकडाउन नियमों में ढील दिए जाने के बाद यहां शूटिंग की उम्मीद कर रही है। इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य नारायण मुंबई वापस आ गए हैं। उन्होंने बताया कि हम चार दिनों में आठ एपिसोड की शूटिंग करते थे, इसलिए हमारे पास पूरे महीने का कंटेंट है। मुझे लगता है कि लोगों की एक टीम को एक साथ एक जगह रखना और शूटिंग पूरी करना और वापस आना सुरक्षित है जो हमने अभी किया है। हम अब इंतजार कर रहे हैं कि उद्धव ठाकरे जी शहर को खोलने के बारे में क्या कहते हैं। बता दें, इंडियन आइडल 12 की शूटिंग अब तक पूरी टीम दमन में कर रही थी।

पलक तिवारी ने डिलीट किया अपना इंस्टाग्राम
श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने संदिग्ध रूप से अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया है। @palaktiwarii नाम से उनका हैंडल अब एक्टिव नहीं है। कुछ महीने पहले तक वह सोशल नेटवर्किंग साइट पर सुपर एक्टिव थीं। हालांकि, अब पलक तिवारी का हैंडल कहीं नजर नहीं आ रहा है। अभिनव कोहली के साथ श्वेता तिवारी के हालिया झगड़े के बाद क्या पलक ने अपना खाता निष्क्रिय कर दिया है? इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर