TV News: इस सीरियल में आ रहीं नीतू कपूर तो सपना चौधरी की उड़ी मौत की खबर, पवनदीप राजन को मिला सोने का गिफ्ट

TV news 9 Sept 2021: उर्फी को जावेद अख्तर की नातिन बताने लगे यूजर्स तो रोशन फैमिली से मिले इंडियन आइडल से स्टार। जानिए टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें...

TV Newsmaker 9 September 2021| TV Newsmaker Neetu kapoor TV show Pawandeep rajan Sapna choudhary And Sidharth Shukla Shehnaaz Gill
टीवी की बड़ी खबरें। 

मुख्य बातें

  • नीतू कपूर बनेंगी इस टीवी सीरियल का हिस्सा
  • रोशन फैमिली से मिले इंडियन आइडल से स्टार
  • जानिए टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें

नीतू कपूर बनेंगी चीकू की मम्मी दूर की सीरियल का हिस्सा
चीकू की मम्मी दूर की टीवी सीरियल लॉन्च हो चुका है। मां-बेटी की दिल को छू लेने वाली कहानी को दर्शकों का प्यार मिलना भी शुरू हो गया है। हाल ही में अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने चीकू की मम्मी दूर की का एक प्रोमो शूट किया था। अब खबरें हैं कि टीवी सीरियल के अगले प्रोमो में बॉलीवुड अभिनेत्री नीतू कपूर नजर आ सकती हैं। सूत्रों के अनुसार, निर्माता ने अगले प्रोमो के लिए बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर को लेने की योजना बनाई है। 

शहनाज-सिद्धार्थ की अनसीन फोटोज वायरल
सिद्धार्थ शुक्ला की 2 सितंबर को हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई थी। मौत से कुछ महीने पहले सिद्धार्थ ने शहनाज के साथ 'हैबिट' म्यूजिक वीडियो की शूटिंग की थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। गाने की शूटिंग गोवा में हुई थी और इन तस्वीरों को फोटोग्राफर ओवेज सय्यद  ने क्लिक किया था। सय्यद ने अब इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फोटोज देख फैन्स इमोशनल हो गए हैं और अपील कर रहे हैं कि इस म्यूजिक वीडियो को जल्द से जल्द रिलीज किया जाए। 

रोशन फैमिली से मिले इंडियन आइडल से स्टार
'इंडियन आइडल 12' के विनर पवनदीप राजन इन दिनों अपनी पॉपुलैरिटी एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल ऋतिक रोशन और उनके पेरेंट्स से मिले। इस वक्त अपनी एक म्यूजिकल सीरीज में बिजी पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की नई तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें दोनों ऋतिक और उनके पेरेंट्स के साथ नजर आ रहे हैं। पवनदीप और अरुणिता की रितिक की फैमिली के साथ 3 घंटे की मुलाकात रही और इस दौरान इस जोड़ी ने उन्हें कई गाने गाकर सुनाए। राकेश रोशन और पिंकी रोशन ने दोनों को सोने की चेन और सिक्के गिफ्ट में दिए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@rakesh_roshan9)

सपना चौधरी के निधन की आईं खबरें
बिग बॉस फेम और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के निधन के खबरें पिछले कई दिनों से वायरल हो रही है। उनके फैंस को इससे काफी बड़ा झटका लगा है। यहां तक कि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उनको श्रद्धांजलि देनी शुरू कर दी। वायरल न्यूज में दावा किया जा रहा है कि डांसर सपना चौधरी की सड़क हादसे में मौत हो गई है। हालांकि ये खबर बिल्कुल गलत है और सपना बिलकुल स्वस्थ हैं। दरसल सपना नाम के किसी और एक्टर की सड़क दुर्घटना में मौत हुई थी लेकिन इस खबर को वायरल करने वालों ने सपना चौधरी लिख दिया और इसी के बाद देखते ही देखते खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

उर्फी को जावेद अख्तर की नातिन बताने लगे यूजर्स
बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद सुर्खियों में आ गईं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उर्फी को गीतकार जावेद अख्तर की नातिन बताने लगे और इसी बात पर लोग जावेद अख्तर को ट्रोल करने लगे। जब उर्फी जावेद को जावेद अख्तर की नातिन बताकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा तो शबाना आजमी ने इस खबरों का खंडन किया है। शबाना आजमी ने बताया कि उर्फी जावेद का गीतकार जावेद अख्तर से किसी भी तरह का कोई संबंध नहीं है।

100 दिन से बेटे को ना देख पाए करण मेहरा
टीवी एक्टर करण मेहरा पत्नी निशा रावल से तलाक और बेटे कविश को अपने पास रखने के लिए कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं। करण को अपने बेटे कविश से मिले 100 दिन हो चुके हैं और उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि वह उससे जल्द मिलना चाहते हैं। वीडियो को शेयर करते हुए करण ने लिखा, '100 दिनों का भावनात्मक तूफान तुम्हें याद करने का मेरे बेटे। तुम्हारे साथ फिर से जुड़ने की आशा करते हुए, तुम्हें सभी बुराइयों से बचाने में सक्षम होने के नाते और पिता होने के नाते जो मेरी किस्मत में है। 75 दिन हो गए उस दिन को जब मैंने नन्हे कविश मेहरा को देखा था। दिनों की गिनती कर रहा हूं।' अपने बेटे से दोबारा मिलने के लिए अभिनेता दिन गिन रहे हैं, और इस बीच पत्नी निशा के साथ उनकी कानूनी लड़ाई जारी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@realkaranmehra)

बाजार में बिक रहीं रुबीना दिलाइक के लुक वाली डॉल्‍स
टीवी की दुनिया की दिग्‍गज अदाकारा और बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलाइक अपनी तस्‍वीरें, वीडियोज को लेकर आए दिन चर्चा में रहती हैं। कुछ समय पहले उन्‍होंने मोनोकिनी में हॉट तस्‍वीरें साझा की थीं जो कि कई दिन तक सोशल मीडिया पर छाई रही थीं। अब रुबीना दिलाइक एक खास वजह से सुर्खियों में आ गई हैं। बाजार में रुबीना दिलाइक के बिग बॉस लुक की डॉल्‍स आ गई हैं। इन डॉल्‍स का चेहरा और लुक हूबहू रुबीना दिलाइक से मेल खाता है। सोशल मीडिया पर जब इन डॉल्‍स की तस्‍वीरें आईं तो फैंस हैरत में पड़ गए। कई यूजर्स ने इसे पॉपुलैरिटी के फायदे बताया है तो कई यूजर्स ने डॉल बनाने वाली कंपनी पर निशाना भी साधा है। 

फिर मिले कुमकुम भाग्य सीरियल के पुराने कलाकार
कुमकुम भाग्य में ना केवल कहानी बल्कि कलाकारों में भी कुछ बड़े बदलाव देखने को मिले हैं। हालांकि, पुराने कलाकारों का हालिया पुनर्मिलन फैंस को लोकप्रिय शो के शुरुआती दिनों में एक बड़ी वापसी दे रहा है। शो में सरला उर्फ ​​​​प्रज्ञा की मां की भूमिका निभाने वाली सुप्रिया शुक्ला ने पुराने स्टार्टकास्ट के गेट टुगेदर से तस्वीरों की एक सीरीज साझा की। पुनर्मिलन की इन प्यारी तस्वीरों में प्रज्ञा (श्रीति झा), बुलबुल (मृणाल ठाकुर), पूर्वी (चारू मेहरा), आलिया (शिखा सिंह), पूरब (अरिजीत तनेजा) के साथ सरला (सुप्रिया शुक्ला) को एक फ्रेम में देखा जा सकता है। तस्वीरों के साथ, सुप्रिया ने लिखा, 'कुमकुम से नाता … हम सब का याराना पुराना है। मिलते हैं जब, शामिल होती हैं यादें प्यार.. दुलार और हम... लव यू ऑल.... (किस और हार्ट इमोजी के साथ)।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर