TV News 4 Sept 2021: क्रॉप टॉप ब्रा फ्लॉन्ट पर Urfi Javed की सफाई, Bigg Boss OTT में इमोशनल हुए प्रतियोगी

4th September TV News Update in Hindi: टीवी इंडस्ट्री से शनिवार को कई तरह की न्यूज लगातार चर्चा बनी हुई है। यहां पर आइए एक नजर डालते हैं कुछ हालिया ट्रेडिंग टीवी न्यूज पर।

TV Trending Latest News in Hindi 4th September 2021
ट्रेडिंग टीवी न्यूज इन हिंदी  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • हालिया रिपोर्ट्स में यह बात सामने आई है कि सिद्धार्थ शुक्ला से शहनाज दिसंबर में शादी करने वाली थीं
  • एयरपोर्ट पर क्रॉप टॉप में ब्रा फ्लॉन्ट करने को लेकर उर्फी जावेद ने सफाई पेश की है
  • बिग बॉस ओटीटी में घर वालों को आखिरकार अपने घर से आई चिट्ठियां मिलीं और सब इमोशनल हो गए

मुंबई: टीवी की दुनिया से कई सारी खबरें शनिवार को सामने आई हैं जिनमें से कुछ हम आपको यहां पर बताने जा रहे हैं। तो आइए एक नजर डालते हैं दिन भर की ऐसी टीवी न्यूज पर जिन पर लोगों को नजर बनी हुई थी या फिर जो सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड हो रही थीं।

बिग बॉस में 4 सितंबर को क्या हुआ (Bigg Boss 4th September Written Update)

बिग बॉस ओटीटी के शनिवार के एपिसोड में  घर का बॉस मैन और बॉस लेडी बनने के लिए कंटेस्टेंट्स को सीढ़ियों की सीढ़ियां बनाने का टास्क मिला। प्रत्येक चरण में उनके परिवारों से प्रतियोगियों को लैटर दिए गए। सीढ़ी बनाने के लिए उनके सामने लैटर फाड़ देने की शर्त थी। निशांत और मुस्कान की टीम के पास पहले से ही एक स्टेप था। शमिता और राकेश 'संचालक' के रूप में काम कर रहे थे।

दिव्या का पत्र मिलिंद गाबा उठा लेता है और वह उसे लैटर सौंपने का फैसला करता है। निशांत का लैटर प्रतीक को मिलता है और वह इसे निशांत को सौंप देता है। अक्षरा की चिट्ठी गाबा उठाती है और उसने लैटर फाड़ने का फैसला किया और स्टेप उठाया। गाबा प्रतीक को खुद का लैटर मिलता है और उसे फाड़कर वह एक स्टेप बनाता है। निशांत शमिता की चिट्ठी देती है। इसलिए, सप्ताह के लिए कोई बॉस महिला या बॉस पुरुष नहीं चुना गया है क्योंकि सभी प्रतियोगियों ने समान रूप से स्टेप बनाए हैं। अपने घर के लैटर पढ़ने वाले प्रतियोगी इमोशनल नजर आए।

इसके बाद दिव्या और मुस्कान का झगड़ा हो जाता है। मुस्कान दिव्या से कहती है कि वह लोगों के बीच जाने की कोशिश करती है क्योंकि उसका अपना कोई कनेक्शन नहीं है। प्रतीक मुस्कान की बात का समर्थन करता है लेकिन निशांत मुस्कान से कहता है कि अगर वह उसके साथ रहना चाहती है तो वह उससे बात करना बंद कर दे।

मुस्कान नेहा को बताती है कि उसे बुरा लगा कि निशांत ने उसका साथ नहीं दिया। निशांत और दिव्या मुस्कान और प्रतीक के बारे में बात करते हैं। दिव्या निशांत से कहती है कि वह उस पर भरोसा कर सकती है और दोनों के बीच आगे बॉन्ड बनने की संभावना है।

शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन का डांस रियलिटी शो में धमाकेदार परफॉरमेंस:

सुपर डांसर चैप्टर 4 डांस रियलिटी शो में एक स्पेशल एपिसोड के दौरान रवीना टंडन स्पेशल गेस्ट बनकर आने वाली है और इस दौरान लोगों की नजरें टिक गई हैं एक प्रोमो वीडियो पर जिसमें स्टेज पर रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी को 'चुरा के दिल मेरा' गाने की धुन पर डांस करते हुए देखा जा सकता है।

एयरपोर्ट लुक में क्रॉप जैकेट के साथ ब्रा फ्लॉन्ट करने को लेकर उर्फी जावेद की सफाई:

कुछ दिन पहले उर्फी जावेद का एक एयरपोर्ट लुक सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें उन्हें एक ऐसे क्रॉप टॉप में देखा जा सकता है जो बहुत छोटा है और जिसके नीचे से एक्ट्रेस अपनी ब्रा फ्लॉन्ट कर रही थीं। इन तस्वीरों के बाद उर्फी को भयानक ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था और अब उन्होंने इस बात को लेकर सफाई दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urfi (@urf7i)

उर्फी ने कहा कि उन्होंने ऐसा पब्लिसिटी के लिए नहीं किया है क्योंकि पब्लिसिटी चाहिए होती तो वह बिना कपड़ों के बाहर निकलतीं। उन्होंने इस बात पर आपत्ति जताई कि लोग उन पर बात करने के बजाय सिर्फ उनके कपड़ों पर बात करते हैं। एक्ट्रेस ने कहा, 'क्यों लोग मेरे कपड़ों पर ही ध्यान देते हैं। मेरे कपड़ों से ज्यादा मैं कुछ हूं। कुछ भी पोस्ट करो लोग कुछ ना कुछ कहते हैं। चाहे बिकनी पहनो या सलवार सूट।'

क्या सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल कर चुके थे सगाई, दिसंबर में होने वाली थी शादी?

बीते गुरुवार को कथित तौर पर हार्ट अटैक से अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था और इसके बाद उनके अंतिम संस्कार में पहुंचीं शहनाज गिल बेहद बदहवास और उदास नजर आई थीं। शहनाज को सिद्धार्थ की कथित गर्लफ्रेंड के तौर पर देखा जा रहा था जिनकी बॉन्डिंग बिग बॉस 13 के दौरान हुई थी।

अब खबर सामने आई है कि इसी साल दिसंबर के महीने में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के सगाई करने की योजना थी। सिडनाज की जोड़ी के बारे में यह जानकारी एक फैनपेज पर करीबी दोस्त के हवाले से दी जा रही है हालांकि टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार दोनों की सगाई हो चुकी थी और शादी करने की तैयारी कर रहे थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर