TV News 6 September: 'वो खुश रहेगा, जहां रहेगा', निधन के बाद आया सिद्धार्थ शुक्ला की मम्मी का पहला बयान

TV News 6 Sept 2021: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के पांच दिन बाद उनके घर पर प्रेयर मीट रखी गई। निया शर्मा का नया गाना दो घूंट रिलीज हो गया है। जानिए टीवी की आज की बड़ी खबरें...

Sidharth Shukla Mother
Sidharth Shukla Mother 

मुख्य बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनकी आज प्रेयर मीट रखी गई।
  • निया शर्मा का नया गाना दो घूंट रिलीज हो गया है।
  • जसलीन मथारू को अस्पताल में भर्ती किया गया।

मुंबई. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के पांच दिन बाद उनकी प्रेयर मीट रखी गई। इसमें  फैंस भी शामिल हो सकते हैं। वहीं, निया शर्मा का नया गाना दो घूंट रिलीज हो गया है। जानिए टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें।  

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद आज शाम पांच बजे उनकी प्रेयर मीट रखी गई। प्रेयर मीट से ठीक पहले सिद्धार्थ शुक्ला के परिवारवालों ने बयान जारी किया।  बयान में शुक्ला परिवार ने लिखा, सिद्धार्थ के सफर का हिस्सा बनने और उन्हें अपना प्यार देने लिए हम आप सबके दिल से आभारी हैं। यह अंत बिलकुल भी नहीं है और वो हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे। सिद्धार्थ को प्राइवेसी पसंद थी। हमआपसे गुजारिश करते हैं कि मुश्किल समय में प्राइवेसी का ख्याल रखें। 

Sidharth Shukla on Twitter: "Indians making us proud over and over again… a  World Record in addition to the #Gold in #Paralympics … congratulations  #SumitAntil and #AvaniLekhara"

सिद्धार्थ शुक्ला की मम्मी ने कही ये बात 
सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनकी मम्मी का पहला बयान सामने आया हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की मम्मी रीता शुक्ला ब्रह्मकुमारी की फॉलोवर हैं। पारस छाबड़ा ने ब्रह्मकुमारी की बीके शिवानी का वीडियो शेयर किया था। इसमें वह बता रही हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला की मम्मी को भगवान ने शक्ति दी हैं। उन्होंने कहा है, 'वो खुश रहेगा, जहां जाएगा।'    

निया शर्मा का नया गाना रिलीज
एक्ट्रेस और बिग बॉस कंटेस्टेंट निया शर्मा का नया गाना दू घूंट रिलीज हो गया है। ये 70 के पॉपुलर गाने का रीमिक्स वर्जन है। अपने बोल्ड लुक के लिए अक्सर चर्चा में रहने वालीं निया शर्मा इस गाने में भी बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। गाने को यूट्यूब पर खबर लिखे जाने तक दो लाख 88 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गाने को श्रुति राणे ने अपनी आवाज दी है। 

अस्पताल में भर्ती हुई जसलीन मथारू 
सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट जसलीन  मथारू अस्पताल में भर्ती हो गई हैं।  'मुझे पिछली रात 104 डिग्री बुखार था। फिलहाल 103 डिग्री बुखार है। मेरी तबीयत में सुधार आ  रहा है। जिंदगी का कुछ नहीं पता। मुझे नहीं पता कि मुझे क्या होगा। मैंने खुद को अस्पताल में भर्ती करवा लिया। आप सभी लोग अपना ख्याल रखें और मेरे जल्द से जल्द ठीक होने के लिए भी दुआ करें।'

इस दिन होगा खतरों के खिलाड़ी 11 का फिनाले
खतरों के खिलाड़ी 11 के फिनाले की डेट सामने आ गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक खतरों के खिलाड़ी का फिनाले 25 सितंबर और 26 सितंबर को होगा। दिव्यांका त्रिपाठी और विशाल आदित्य सिंह को टिकट टू फिनाल मिल गया है। 

Khatron Ke Khiladi 11 Premiere Episode Highlights Divyanka Tripathi, Rahul  Vaidya And Others Face Their Fears

फिनाले का टिकट जीतने के लिए रोहित शेट्टी ने राहुल वैद्य, विशाल, सना मकबूल और दिव्यांका को एक टास्क दिया गया। आखिर में विशाल और दिव्यांका ने टास्क जीतकर फिनाले का टिकट हासिल किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर